एक जर्मन चरवाहा की देखभाल कैसे करें

जर्मन शेफर्ड की देखभाल कैसे करें

अलेमान शेफर्ड

ड्यूचर श्फेरहंड या एलियासिया के वुल्फ के रूप में जाना जा सकता है, यह राइया जर्मनी से आया था। जर्मन शेफर्ड उत्कृष्ट भागीदार हैं चरागाह बहुत ही संवेदनशील और बुद्धिमान सोपरोस के लिए, और माना जाता है कि आरियाए कॉन स्वीकृति के बड़े मिश्रण के कारण अधिक पूर्ण है। यह रेखा, जो चरवाहों के साथ कमर के पार होने से निकलती है, ये कुत्ते मालिकों के प्रति अपनी वफादारी के लिए जाने जाते हैं और उनकी हिम्मत के लिए, पुलिस अधिकारी, भेड़ के एक उत्कृष्ट गार्ड और चरवाहों द्वारा उनका बहुत उपयोग किया जाता है। इस लेख में, हम कैसे समझाएंगे एक अलेमान पादरी की देखभाल कैसे करें.

  • एक जर्मन शेफर्ड की शारीरिक विशेषताओं

पादरी Alemon प्रति दो टन स्वर है भूरा और काला . पीठ मुंह के रूप में गहरा है, बाकी का शरीर हल्का भूरा है। जर्मन शेफर्ड सभी काले और अन्य राइ के अन्य रूपों के सभी सफेद पोर्स मॉन हैं। उसका कोट लंबा है और वह पीछे की ओर है लेकिन सिर के क्षेत्र में नरम है। ये जानवर ऊंचाई में 65 सेमी तक पहुंचते हैं और वजन में 40 किलो तक पहुंचते हैं।

एक जर्मन शेफर्ड की शारीरिक विशेषताओं
  • जर्मन शेफर्ड की व्यवहारिक विशेषताओं

    अलेमान शेफर्ड यह बहुत अच्छा है लेकिन काफी है विनम्र , शांत और बहुत बुद्धिमान। ये कुत्ते बच्चों से प्यार करते हैं और सिखाने में आसान होते हैं, आप बस उनके साथ कुछ समय खो देते हैं। वे उत्कृष्ट साथी और घर के अच्छे गार्ड हैं, वे अपने परिवारों को अपने दांतों और दांतों से बचाते हैं। यह पिल्ले बहुत कुशल हैं काम कंस , वे पुलिस, चरवाहों और बचाव दल के साथ गाइड के साथ आखिरी हैं। यह इस तथ्य के कारण है कि वे बहुत आज्ञाकारी, भरोसेमंद और चौकस हैं। ये पालतू जानवर काफी हैं तुम हो , और नए वातावरण और विभिन्न प्रकार के मौसम के लिए आसानी से अनुकूलित करें।

    जर्मन शेफर्ड की व्यवहारिक विशेषताओं
  • जर्मन शेफर्ड की देखभाल कैसे करें

    यह राया शारीरिक रूप से और मानसिक रूप से, हर दिन उत्तेजित किया जाना चाहिए, काम जानवरों के इन conon, वे प्रशिक्षित करना पसंद करते हैं और वे चुनौतियों की तरह हैं। पादरी एलेमन अपने परिवार के बहुत करीब है और घरेलू जानवरों के साथ सह-अस्तित्व में है, जब तक कि वह बाथरूम से आदी हो।

    बालों को सप्ताह में दो बार ब्रश किया जाना चाहिए, हालांकि, इसे बालों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है, अपना फ़ीड करें अलेमान शेफर्ड गुणवत्ता स्फटिक के साथ, कुत्ते के बाल उज्ज्वल हो जाते हैं।




    इस व्यक्ति को अपने कुत्ते को खुश करने के लिए स्पैनिश सलाह की ज़रूरत है, ताकि वह इच्छाशक्ति पर दौड़ने के लिए एक अच्छा यार्ड रख सके।

    इस सड़क में है बहुत संभावितआपको अपने कुत्ते की चाल सिखाना चाहिए, जितना अधिक आप इस जानवर के अधिक सिखाएंगे, आप सीखना चाहेंगे।

    जर्मन शेफर्ड की देखभाल कैसे करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जर्मन शेफर्ड की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    त्वरित श्वास के साथ जर्मन चरवाहात्वरित श्वास के साथ जर्मन चरवाहा
    जर्मन शेफर्ड में सूखा नाक तरल पदार्थ हैजर्मन शेफर्ड में सूखा नाक तरल पदार्थ है
    जर्मन चरवाहा ticks के साथ शिकार कियाजर्मन चरवाहा ticks के साथ शिकार किया
    जर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तारजर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तार
    जर्मन चरवाहा पहली बार प्रचार कियाजर्मन चरवाहा पहली बार प्रचार किया
    गर्भावस्था में जर्मन शेफर्डगर्भावस्था में जर्मन शेफर्ड
    Pyrenees के चरवाहे कुत्तेPyrenees के चरवाहे कुत्ते
    एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
    जर्मन चरवाहा कैसा हैजर्मन चरवाहा कैसा है
    जर्मन चरवाहेजर्मन चरवाहे
    » » एक जर्मन चरवाहा की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com