जर्मन चरवाहा कैसा है

जर्मन शेफर्ड कैसा है

अलेमान शेफर्ड

वह एक बहुमुखी राय, एक पैदा हुआ कार्यकर्ता और एक उत्कृष्ट गार्ड है। पुलिस सह, गाइड, बचाव, बम डिटेक्टरों और दवाओं आदि जैसे विभिन्न कार्यों के लिए यह हमेशा पूरे इतिहास में एक प्रयोग किया जाता है। दो विश्व युद्धों के दौरान उन्होंने जो वितरण दिया, वह उनकी पूरी दुनिया के सम्मान और प्रशंसा की गारंटी देता है। के पूर्वजों अलेमान शेफर्ड वे पहले जर्मनी के विभिन्न क्षेत्रों में मौजूद थे। इसकी उत्पत्ति 1 9वीं शताब्दी के अंत तक और ट्यूरिन और वुर्टेमबर्ग के चरवाहों के बीच पार होने का परिणाम है। यह भेड़िये के खिलाफ भेड़ों के झुंडों के गार्ड और संरक्षक के रूप में बनाया गया था। आज, यह कुत्ते प्रेमियों द्वारा सबसे प्यारा और प्रशंसकों में से एक है।

  • शारीरिक विशेषताओं

अलेमान शेफर्ड वह एक मजबूत कुत्ता, चुस्त, मजबूत, मांसपेशियों और जीवन से भरा है। इसकी लंबाई इसकी ऊंचाई से अधिक है, एक गहरे शरीर और चिकनी घटता के साथ। ठोस और प्रतिरोधी हड्डियों की संरचना का ई। इसकी ऊंचाई भिन्न हो सकती है: पुरुषों में आमतौर पर लगभग 60 सेमी और महिलाओं में 57 सेमी, लगभग होती है। पुरुषों के मामले में उनके सामान्य वजन लगभग 37 किलोग्राम और महिलाओं के मामले में 27 किलोग्राम है। इसमें थोड़ा विस्तारित आकार है, एक बहुत विकसित थोरैक्स, एक सीधी रेखा के साथ जो लंबे और सूक्ष्म गिरावट में समाप्त होता है। इसके cabeía अच्छी तरह से शरीर के बाकी के साथ प्रदान की है और एक मजबूत autoíbula मीटर गठबंधन की एक फैला हुआ थूथन है ई। इसमें मध्यम आकार के कान होते हैं, सीधे, एक उच्च posión के साथ और एक टिप में समाप्त होता है। उसकी आंखें अंधेरे और थोड़ा बादाम के आकार के हैं। इसमें एक मोटी और बालों वाली पूंछ है जो कम से कम हॉक बांधती है। पीछे और पूर्वकाल भागों के कोण में अच्छी तरह से व्यापक कंधों के साथ चिह्नित Soel, और obliques जांघों, यह है unañón है कि आप आगे और ऊपर की बड़ी avanño से एक बड़ा बढ़ावा ले सकते हैं। द्वारा अलेमान शेफर्ड शरीर के अंग के funñón में आकार में भिन्न, और एक डबल कोट आम तौर पर, भूरे, पीले और भूरे रंग के धब्बों के साथ काले रंग की होती है।

  • व्यवहार

    अलेमान शेफर्ड वह एक शांत, चौकस, आज्ञाकारी और भरोसेमंद कुत्ता है। वह आमतौर पर एक शांत रवैया रखता है, लेकिन जब अवसर की आवश्यकता होती है, तो वह सतर्क और चिंतित हो सकता है। वह बहुत बुद्धिमान है और समझने की एक बड़ी क्षमता है, जिसके लिए उसे आसानी से प्रशिक्षित किया जाता है। बहुत बहादुर और एक जानवर, आज्ञाकारी, हंसमुख, वफादार, संतुलित और मालिक और बच्चों के साथ बहुत स्नेही, हालांकि कई vecesón जानते हैं कि कैसे पासवर्ड को मापने के लिए। यह नाटो घड़ी और अजनबियों के बारे में थोड़ा संदिग्ध है।

  • ध्यान

    अलेमान शेफर्ड आपके पास व्यायाम का अभ्यास करने की आवश्यकता होने के बाद, आपको महान स्पेन तक पहुंच प्राप्त होनी चाहिए। विदेशों में संत बहुत अनुशंसित हैं और उनके साथ खेलना भी महत्वपूर्ण है ताकि वह उपयोगी महसूस कर सकें। इस प्रकार यह अपनी मजबूत प्रपत्र मांसपेशी शोष और (जैसे हिप dysplasia के रूप में) की संभावना है, गतिविधि की कमी, कम tambiés Món के मामलों में आम हैं में mantenerá। आपका कोट दैनिक ब्रश किया जाना चाहिए, इस तरह से यह अपनी चमक और सुंदरता को बचाएगा।

  • स्वास्थ्य




    राइया के अत्यधिक क्रेडेंजा के कारण, डिननोस और साउदे टेम की समस्याएं पिछले कुछ वर्षों में बढ़ीं। सबसे बड़ी समस्या है कि अलेमान शेफर्ड कूल्हे और कोहनी डिस्प्लेसिया से पीड़ित है। एलिया एम जो osseous और संयुक्त समस्याओं, आंख की समस्याओं और गैस्ट्रिक torsion से भी पीड़ित हो सकता है। उसे अपने सौदे नियमित रूप से देखभाल करना चाहिए, खासतौर पर जीवन के पहले महीनों के दौरान, क्योंकि वह डरावने जैसे डिनोस को पकड़ने के लिए प्रवण था।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक जर्मन शेफर्ड कैसा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    जर्मन नस्ल कुत्ते नस्लजर्मन नस्ल कुत्ते नस्ल
    मुक्केबाज कुत्तों की नस्लमुक्केबाज कुत्तों की नस्ल
    बेल्जियम चरवाहा, एक में चारबेल्जियम चरवाहा, एक में चार
    चरवाहा कुत्तों की 6 नस्लोंचरवाहा कुत्तों की 6 नस्लों
    सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10
    एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
    डच चरवाहा की नस्लडच चरवाहा की नस्ल
    एक जर्मन चरवाहा की देखभाल कैसे करेंएक जर्मन चरवाहा की देखभाल कैसे करें
    बेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइसबेल्जियम शेफर्ड लाकेनोइस
    पादरी डी ब्री, एक महान प्यारे साथीपादरी डी ब्री, एक महान प्यारे साथी
    » » जर्मन चरवाहा कैसा है
    © 2022 TonMobis.com