पुरस्कार के लिए बैग

आज सुबह जल्दी, हमारे पास बातचीत के लिए किस बैग के बारे में बातचीत हुई थी। मैं कई वर्षों से पर्स का उपयोग कर रहा हूं और इसलिए मैं विभिन्न मॉडलों का उपयोग करने में सक्षम हूं मैं आपको अपने अनुभव के बारे में कुछ बताऊंगा।

पहले मैंने प्लास्टिक बैग का इस्तेमाल किया, जैसे ही झुंड इकट्ठा करना है, लेकिन जेब को धुंधला करने से बचने के लिए कटौती करें। वे सस्ते, पुन: प्रयोज्य और परिवहन के लिए आरामदायक हैं। समस्या वे शोर का एक बहुत बनाने के लिए, कभी कभी आप उन्हें अलग छील करने के लिए दोनों हाथों की जरूरत है और यदि आप उन्हें एक जैकेट की जेब में भूल जाते हैं,, परिधान की अखंडता को खतरे में डाल के रूप में मैं पहले से ही एक बार ट्रॉय हिस्सा खा लिया जाँच कर सकते हैं मेरी जेब
शोर की समस्या गंभीर है, क्योंकि कई कुत्ते एक त्वरित सहयोग करेंगे और प्लास्टिक के थैले को सुनेंगे और जैसे कि यह पॉलोव की पिच थी, वे "सतर्क रहेंगे"।
प्लास्टिक बैग से बहुत खुश नहीं, मैंने पुरस्कारों के लिए एक विशिष्ट बैग खरीदने का फैसला किया। मैंने एक का चयन किया बहुत किफायती ब्रांड Trixie।
गुणवत्ता / मूल्य अनुपात अच्छा और आरामदायक है। क्लिप-प्रकार प्लास्टिक हुक और दूसरा बेल्ट पास करने के लिए है। इसे धोया जा सकता है और एक रस्सी है जो इसे बंद करने की अनुमति देती है और इस प्रकार सामग्री को फैलाने से बचती है। दोष यह है कि मुझे लगता है कि क्लिप प्लास्टिक और आसानी से हाथ है, तो आप खोलने के बारे में पता होना चाहिए और रस्सी को बंद करने की सामग्री को खींचने के लिए नहीं, कि विवेक बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन यह अपने उद्देश्य में कार्य करता है और छोटा है , हालांकि एक छोटे या मध्यम कुत्ते के लिए यह पर्याप्त से अधिक हो सकता है।
उन्होंने मुझे एक बहुत ही समान दिया, कुछ और महंगा और Trixie से पूरा, क्लिक्स ब्रांड का। चीजों को लटकाने के लिए जेब और अंगूठी के अलावा, यह बहुत अलग नहीं है। मुझे बेल्ट क्लिप पसंद नहीं है। यह बेल्ट को पास करने के लिए स्लीपर नहीं लाता है बल्कि इसके बजाय इसमें एक कार्बाइनर है। स्वच्छता उच्च गुणवत्ता का है और पीठ पर एक ज़िप्पीड जेब के साथ आता है। इसका उपयोग करने के कुछ ही समय बाद, मैंने इसे लगाया और आंतरिक जेब का हिस्सा फाड़ा गया था।
समय के साथ मैंने कुछ और महंगा मॉडल का चयन किया। इस बार यह था ब्रांड हंटर का बहुत, Clix Trixie और डिजाइन के समान है, हालांकि यह कुछ "जेब" जहाँ आप एक क्लिकर रोड़ा या आप में प्रवेश करने और अपने हाथ आसानी से लेते हैं, और देता है कि एक धातु की अंगूठी सीटी बजाते कर सकते है। इस मामले में क्लैंप हुक धातु है, आकार Trixie और Clix से बड़ा है, लेकिन आप को खोलने और बंद करने रस्सी अगर आप पुरस्कारों से वर्षा करते नहीं करना चाहती के बारे में पता होना चाहिए। यह एक मॉडल है कि मेरा सुझाव है, लेकिन सावधान रहना, मैं धातु बेल्ट क्लिप के साथ हुक यह द्वारा एक खो दिया है, तो यह बेल्ट कि स्लीपरों लाता पारित या एक बेल्ट थैली बनने के लिए बेहतर है।
मैं अब उपयोग करता हूं टेरी रयान का मॉडल, जिसने पहले प्रीमियर ब्रांड का विपणन किया था और अब जेंटल लीडर ब्रांड करता है। हम पहले से ही एक सुंदर परिष्कृत और महंगे बैग के बारे में बात कर रहे हैं। यह बैग यह एक बहुत ही आरामदायक यांत्रिक उद्घाटन / समापन प्रणाली है जिसका उपयोग एक हाथ से किया जाता है, एक प्रकार का धातु स्प्रिंग्स है जो बैग को खुला रखता है और स्पर्श के साथ, वे इसे बंद करते हैं। इसमें एक बड़ी फ्रंट जेब, एक छोटा पिछला जिपर, क्लिकर के लिए एक स्नैप अंगूठी, एक बहुत प्रतिरोधी प्लास्टिक क्लिप और समायोज्य बेल्ट भी शामिल है। यह कंधे के पट्टा पर कमर पर पहना जा सकता है, इसकी क्षमता बहुत अच्छी है और अच्छी तरह से साफ है।



बेशक आप किसी भी फैनी पैक को अनुकूलित कर सकते हैं, और ऐसे मॉडल भी हैं जो पुरस्कार लेने के अलावा, खिलौने या टीचर लाने की अनुमति देते हैं। विविधता में स्वाद है, आपको Google "कुत्ते के इलाज बैग" में कुछ और नहीं रखना है और एक नज़र डालें।

* यदि आपने किसी अन्य मॉडल का उपयोग किया है और आप हमें अपना अनुभव बताना चाहते हैं तो हम लेख का विस्तार करेंगे।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
मेरी बिल्ली प्लास्टिक खाने के लिए vg`mits है और यह क्षय हो गया हैमेरी बिल्ली प्लास्टिक खाने के लिए vg`mits है और यह क्षय हो गया है
जेबीएल वक्ताओं की मरम्मत कैसे करेंजेबीएल वक्ताओं की मरम्मत कैसे करें
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
नावों के लिए नमक आटा कैसे बनाते हैंनावों के लिए नमक आटा कैसे बनाते हैं
दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?
खतरे प्लास्टिक की चादरेंखतरे प्लास्टिक की चादरें
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
» » पुरस्कार के लिए बैग
© 2022 TonMobis.com