नितंब संवर्धन और पेट टक के बीच कनेक्शन




समाचार यूएसए पिछले हफ्ते बेहतर नितंब इंजेक्शन के कारण तीन महिलाओं की दुखद कहानी की सूचना मिली है, जिनके पास किडनी की विफलता है।

प्रतीत होता है कि मैंने इन महिलाओं को अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी प्रक्रिया के बारे में पूरी तरह गलत जानकारी दी है और उन्होंने अपना शोध सही तरीके से नहीं किया है। नतीजतन हमने एक सर्जन से उपचार प्राप्त किया, जिसमें एक लाइसेंस रहित सुविधा में प्लास्टिक सर्जरी प्रमाणन और प्रथाएं नहीं थीं।

आपदा के लिए एक नुस्खा, मेरी राय में, लेकिन (शुक्र है) कि महिलाएं ठीक हो रही हैं।

एक बट वृद्धि सर्जरी के बारे में जाने का सबसे अच्छा तरीका वसा ग्राफ्ट या इंजेक्शन योग्य fillers के माध्यम से होता है जो रोगियों के शरीर की आंतरिक वसा का उपयोग करते हैं। प्लास्टिक सर्जन और प्रमुख विशेषज्ञ अक्सर पेट के क्षेत्र में मरीजों की वसा का उपयोग करते हैं, अगर उनके पास पर्याप्त उपयुक्तता जमा है।

इस तरह वसा इकट्ठा करने के बाद, कॉस्मेटिक सर्जन पेट के क्षेत्र की लोच को बहाल कर सकता है जिसे हाल ही में अतिरिक्त वसा काट दिया गया था। ऑरेंज काउंटी में एक बट वृद्धि सर्जरी के साथ रोगी के पास ऑरेंज काउंटी पेट कॉस्मेटिक सर्जरी प्रक्रिया का अतिरिक्त विकल्प होता है।

प्रारंभिक परामर्श प्रक्रिया के दौरान प्लास्टिक सर्जन पेट टक और कीमतों के विकल्पों पर चर्चा करेगा। केवल एक बार जब आप वसा की मात्रा पाते हैं, तो प्रक्रिया पर विचार किया जा सकता है।

क्या आप इस प्रक्रिया संयोजन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं? कैलिफ़ोर्निया के प्लास्टिक सर्जरी संस्थान से पूछें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैंअन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैं
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
सिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करेंसिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करें
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
» » नितंब संवर्धन और पेट टक के बीच कनेक्शन
© 2022 TonMobis.com