खतरे प्लास्टिक की चादरें

चेतावनी

यद्यपि अधिकांश प्लास्टिक बैग और बैगों को बच्चों से दूर रखने के लिए चेतावनियां होती हैं, फिर भी ये वस्तुएं कभी-कभी कमजोर बच्चों की निकटता में समाप्त होती हैं। जब प्लास्टिक रैप की बात आती है, तो सभी चेतावनियों को ध्यान से पढ़ें। बैग सूखी सफाई सेवाएं बच्चों के लिए सबसे खतरनाक प्रकार के प्लास्टिक हैं, संयुक्त राज्य अमेरिका के उपभोक्ता उत्पाद सुरक्षा आयोग का कहना है।

जोखिम के प्रकार

उपभोक्ता उत्पाद सुरक्षा आयोग का कहना है कि चूंकि बच्चे मर जाते हैं, हालांकि, कुछ माता-पिता दोहराने नहीं कर रहे हैं चेतावनी लेबल उत्पाद का उपयोग कर रहे हैं या अपने बच्चों के बहुत करीब हैं। लपेटें और प्लास्टिक के बैग अक्सर बिस्तर पर रहते हैं। यदि आपका बच्चा बिस्तर पर भी रखा गया है, तो वह क्रॉल या क्रॉल कर सकता है और अंगूठी के बहुत करीब हो सकता है। इसके अलावा, अगर अन्य लपेटें या बैग हैं, तो कचरा बैग जो कमरे में कहीं भी इनकार करते हैं, बच्चे उन्हें क्रॉल या गिर सकते हैं। यदि ये तत्व बिस्तर पर रहते हैं, तो बच्चे भी अधिक संवेदनशील होते हैं। बच्चे खाली कचरे के बैग भी स्कैन कर सकते हैं जो आसपास छोड़ दिए जाते हैं या ठीक से संग्रहित नहीं होते हैं। इसके अलावा, जो बच्चे सोते हैं उन्हें गद्दे पर नहीं होना चाहिए जो अभी भी प्लास्टिक की चादर से ढकी हुई है।


रासायनिक खतरे


घुटने के जोखिम के अलावा, प्लास्टिक की चादर भी बच्चों के शुक्राणु के लिए रासायनिक सुरक्षा का खतरा हो सकती है। बिस्फेनॉल ए (बीपीए) कई प्लास्टिक में पाया जाता है और प्लास्टिक निर्माण प्रक्रिया में एक ब्लॉक के रूप में प्रयोग किया जाता है। बीपीए एस्ट्रोजेन की नकल करता है, "वैज्ञानिक अमेरिकी, और शरीर" प्राकृतिक मादा हार्मोन सह पहचानता है। कैंसर के विकास को बढ़ावा देने में सक्षम रासायनिक पदार्थ, स्तन कैंसर की वृद्धि और विशेष रूप से चूहे में शुक्राणु की संख्या को कम किया गया है।

प्लास्टिक हैंडलिंग

घुटनों और रसायनों के खतरों के खतरे के साथ, पिता को अपने बच्चों से लपेटने और प्लास्टिक के बैग रखना चाहिए। रसोईघर में भोजन को स्टोर करने के लिए प्लास्टिक की चादर का उपयोग करने के बजाय, विकल्पों के लिए देखो, बीपीए मुक्त कंटेनर जो सैंडविच-शैली के कपड़े बैग को मना कर देते हैं या पुन: प्रयोज्य करते हैं। क्लीनर जाने के बाद, तुरंत अंगूठी को छोड़ दें। यदि आप स्टाइल के सुपरमार्केट के प्लास्टिक बैग स्टोर करते हैं, तो उन्हें बच्चों के सबूत में बच्चों की पहुंच से बाहर रखें। कचरा बैग उसी तरह रखें। यदि आप बच्चों के कपड़ों को स्टोर करने के लिए प्लास्टिक के थैले या कचरे का उपयोग करते हैं, तो कोठरी या गेराज में क्षेत्र में बच्चों से दूर रहें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करेंबच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करें
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
प्रशंसा बच्चों के प्रभावप्रशंसा बच्चों के प्रभाव
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
न्यू यॉर्क शहर में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन - otoplasty देखेंन्यू यॉर्क शहर में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन - otoplasty देखें
बच्चों के लिए ट्रैक्टर सुरक्षा कैसे सिखाओबच्चों के लिए ट्रैक्टर सुरक्षा कैसे सिखाओ
बच्चों के बारे मेंबच्चों के बारे में
धक्का देने वाले बच्चे से कैसे निपटेंधक्का देने वाले बच्चे से कैसे निपटें
बाल सुरक्षा के बारे में चिंताएंबाल सुरक्षा के बारे में चिंताएं
» » खतरे प्लास्टिक की चादरें
© 2022 TonMobis.com