आइडल सफेद दांत whitening: क्या यह एक घोटाला है?




इसलिए मैं चारों ओर सर्फिंग था और दांत सफेद है, जो एक साइट है कि इस दांत सफेद उत्पाद एक चमत्कार है कि लड़कियों के एक जान बचाई थी की घोषणा को लक्षित लिए एक विज्ञापन देखा, तो मैं अधिक से ब्राउज़ एक के लिए खोज करने का निर्णय लिया उत्पाद को ब्लीच करने के लिए मूर्ति सफेद दांतों की समीक्षा करें, मुझे वह उत्पाद नहीं मिला जो उत्पाद के लिए क्षेत्र नहीं था, इसलिए मैंने प्रत्येक के लिए अपना खुद का एक बनाने का फैसला किया। 3 सप्ताह के लिए आइडल व्हाइट का उपयोग करने के बाद, मैं उत्पाद के बारे में निष्कर्ष निकाला हूं, यह आपको समय बचाएगा।

आइडल व्हाइट छोड़ने का पहला कारण यह था क्योंकि मैंने इंटरनेट पर एक बैनर देखा जो कार्डाशियन बहनों को दिखाता है, क्योंकि वे उत्पाद का समर्थन कर रहे हैं, क्योंकि यह उनके लिए बहुत अच्छा काम करता है। हालांकि, यह पर्याप्त नहीं था, मुझे खरीदने के लिए मनाने के लिए, हम सभी जानते हैं कि आम तौर पर पैसे कमाने के लिए अनुमोदन होते हैं, इसलिए मैं अभी भी उत्पाद के बारे में संदेह कर रहा था। कोई रास्ता नहीं मैं प्रचार सिर्फ इसलिए कि किम कार्दशियन और अपनी बहनों साइट पर थे या बॉक्सिंग में गिर जा रहा था नहीं था, मैं एक नि: शुल्क परीक्षण के लिए प्रचार कोड मिला, भले ही यह सस्ता था और मैंने सोचा कि मैं इसे आजमाइए था ।

वे बहुत सस्ते और बहुत संदिग्ध हैं, यही कारण है कि मैंने कभी भी उत्पाद ऑनलाइन खरीदा नहीं है जब तक कि मुझे अपना मुफ्त छूट कोड परीक्षण नहीं मिला जिसे मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं। अधिकांश भाग के लिए, किसी भी समय मैंने कोशिश की सफ़ेद करने के उत्पाद नए दांत मुझे समस्याओं और दांत संवेदनशीलता सिर्फ अपने दाँत रंग में फर्क लेकिन सफेद मूर्ति मुझे किसी भी समस्याओं दिया केवल के कारण समाप्त हो गया है और बहुत आसान हो गया है उपयोग करने के लिए

जब मैंने तत्काल नतीजे देखे तो मुझे आश्चर्य हुआ, मैंने अपने 8 सफेद रंगों के दांतों को पूरी रात नहीं देखा है, लेकिन मैंने एक ही समय में दांतों को देखा। मैं इस बारे में बहुत उत्साहित था कि हर दिन वे सफेद हो जाते थे और ओवरटाइम कभी फीका नहीं होता था, ब्लीचिंग प्रभाव ने उन्हें कभी भी गुणवत्ता उत्पाद नहीं दिया था।

तब उपयोग करें, क्योंकि यह जल्दी और प्रयोग करने में आसान था आइडल व्हाइट एक वरदान था और प्रभावित नहीं किया मेरे दैनिक एक छोटे से दिनचर्या "वास्तव में तेजी से था brushing.`ve भी जब मैं काम करने के लिए अपनी कार चला रहा था का उपयोग कर रहा से, मैं इस सुझाव नहीं होगा, हालांकि, क्योंकि यह खतरनाक संभावित है। निष्कर्ष यह है कि हालांकि यह वास्तव में काम किया है और अच्छी तरह से काम किया, मेरे दांत नहीं रह गया है सभी कॉफी के पीले धुंधला थे और सिगरेट पीते थे, मेरे दांत सफेद थे जैसा कि मैं 16 साल का था, यह बहुत ही आश्चर्यजनक रहा है।

तो आम तौर पर, मुझे पता चला कि आइडल व्हाइट एक बड़ा ब्रांड है जो मैंने सोचा था और बहुत से लोग इसे हर दिन इस्तेमाल करते हैं। सेना रंगीन दांत और फीका पड़ा हुआ,, इन उत्पादों ज्यादातर मामलों में दाँत whitened केवल आप एक 10% पेरोक्साइड दे सफेद करने अब ऑनलाइन 22% तक हो सकते हैं, एक असली दांत सफेद पेशकश सामग्री है।

तो अब जब मैंने इस उत्पाद की मेरी राय दी है, तो मैं यह निर्देश देना चाहूंगा कि मेरे पास अभ्यास और कोड कहां से मुक्त हैं ताकि आप एक सफेद मुस्कान और खुद को प्राप्त कर सकें। ये किट आखिरकार आपको एक दंत चिकित्सक के पास सैकड़ों डॉलर बचाएंगे, वास्तव में आपको खाली कर देंगे और आपको बहुत समय बचाएंगे। अब स्पष्ट स्ट्रिप्स पर पैसा बर्बाद करना बंद करने का समय है जो काम भी नहीं करता है, अगर आप व्हाट्सस्ट्रिप्स खरीदते हैं तो अब इसे रोकना बेहतर है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांतों को मारने के लिए कई विकल्पदांतों को मारने के लिए कई विकल्प
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
दांत whitening उत्पादों - अपना बनाकर पैसे बचाओदांत whitening उत्पादों - अपना बनाकर पैसे बचाओ
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
दाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करनादाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करना
पूडल की आंखों के चारों ओर लाल धब्बेपूडल की आंखों के चारों ओर लाल धब्बे
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
ब्राइट दांत समर्थक दांत whitening पेन टिप्पणीब्राइट दांत समर्थक दांत whitening पेन टिप्पणी
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
» » आइडल सफेद दांत whitening: क्या यह एक घोटाला है?
© 2022 TonMobis.com