प्लास्टिक सर्जरी आपदा गलत तरीके से रोकने के लिए जानें




गपशप पत्रिकाएं अक्सर हमारे ध्यान को पकड़ने के लिए प्लास्टिक सर्जरी के हड़ताली शीर्षक का उपयोग करती हैं। प्लास्टिक सर्जरी कुछ ऐसा होता था जो केवल फिल्म सितारों और हस्तियों को आरक्षित करता था, लेकिन आजकल यह आम लोगों के बीच तेजी से लोकप्रिय है। यह मुख्य रूप से कंपनियों या शरीर के चेहरे पर जोर बदलने के कारण है और सामाजिक प्राथमिकताओं में महत्वपूर्ण बदलावों को दर्शाता है। अंधेरे में और सामान्य स्वीकृति में प्लास्टिक सर्जरी के आंदोलन के लिए हस्तियों की दुनिया काफी हद तक जिम्मेदार है। और "प्लास्टिक सर्जरी रोकने के लिए प्लास्टिक सर्जरी के अमेरिकी बोर्ड का काम गलत हो गया है, लेकिन उद्योग में उत्कृष्टता के उच्च स्तर को बनाए रखने की गलतियों को गलती हुई है।

आजकल मामूली समस्याओं को ठीक करने या चेहरे या शरीर की घड़ी के युग को रिवाइंड करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी की पसंद पूरी तरह से सामान्य है। यद्यपि यह निश्चित रूप से सभी के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है, उनमें से कुछ के लिए वैनिटी की मजबूत भावना है जो एक अच्छा विकल्प है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, वांछित परिणाम ग्लैमर हैं, फिर भी प्लास्टिक सर्जरी के साथ जोखिम नहीं होता है।

आपकी प्लास्टिक सर्जरी को कम करने की कुंजी गलत हो गई है, इन बिंदुओं को ध्यान में रखना और तथ्यों को जानना। यह अनुमान लगाया गया है कि एक चौथाई लोग जिनके पास हल्की जटिलता है, और प्लास्टिक सर्जरी जैसे संक्रमण, संकेत, चोट, असमानता या प्रक्रिया सही नहीं है। अधिक घातक परिणामों में सर्जरी के प्रकार के आधार पर मौत शामिल हो सकती है।

प्लास्टिक सर्जरी से जुड़ी समस्याओं के कारण विभिन्न प्रकार की चीजों के अनुसार भिन्न हो सकते हैं जैसे ऑपरेशन के दौरान उपयोग की जाने वाली दवा के प्रकार, सर्जन का अनुभव और रोगी के वर्तमान स्वास्थ्य। इन सभी कारकों, जो कई अन्य लोगों के साथ मिलकर जटिलताओं का कारण बन सकते हैं जो उन समस्याओं का कारण बन सकते हैं जिनके लिए लंबी, महंगी और दर्दनाक आवश्यकता होती है।

दुर्भाग्य से, किसी भी सर्जरी के साथ, प्लास्टिक सर्जरी से जुड़े जोखिम हैं। प्लास्टिक सर्जरी के उदाहरण गलत थे, जिसमें एक महिला शामिल है जो स्तन लिफ्ट और प्रत्यारोपण से पीड़ित होती है जिसके परिणामस्वरूप बड़े स्तन होते हैं जो बहुत नरम या अनियमित आकार के होते हैं। यदि वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है तो प्रोस्थेसिस अपने वर्तमान आकार की तुलना में बड़ा नहीं हो सकता है। हम सभी facelifts और बाल प्रत्यारोपण की कुछ कहानियों से अवगत हैं। एक सराहना है कि प्लास्टिक सर्जरी एक शारीरिक हस्तक्षेप है और सभी शारीरिक हस्तक्षेपों में जुड़े जोखिम शामिल हैं। प्रतीत होता है कि प्लास्टिक सर्जरी के हस्तियों के लिए गलत कहानियां चली गईं।

गलत कहानियों से पहले सेलिब्रिटी प्लास्टिक सर्जरी ब्याज का विषय है। यह ईर्ष्या या नाराजगी से प्रेरित हो सकता है कि लोग दूसरों द्वारा अप्रिय अनुभवों में इतनी दिलचस्पी रखते हैं, खासकर जब किसी प्रसिद्ध व्यक्ति की बात आती है। मुझे लगता है कि कुछ के लिए यह हस्तियों को उनके मुकाबले अधिक मानव बना सकता है, भले ही उनकी वित्तीय संपत्ति प्लास्टिक सर्जरी के जोखिमों से प्रतिरक्षा न हो। खतरे में जीवन की समस्याएं प्लास्टिक सर्जरी के साथ-साथ जीवन बदल सकती हैं। सर्जरी के बाद एक साधारण संक्रमण से विनाशकारी परिणाम हो सकते हैं या प्लास्टिक सर्जरी गलत हो सकती है, केवल स्तन प्रत्यारोपण पर निशान रखने का शर्मनाक प्रकरण हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
दक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैंदक्षिण कोरिया में, कुत्तों के लिए सौंदर्य सर्जरी फैशनेबल हैं
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
जब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता हैजब प्लास्टिक सर्जरी गलत तारा रीड जाता है
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
» » प्लास्टिक सर्जरी आपदा गलत तरीके से रोकने के लिए जानें
© 2022 TonMobis.com