तस्वीरों से पहले और बाद में कॉस्मेटिक सर्जरी - गंभीर रूप से देखें




एक अच्छा प्लास्टिक सर्जन खोजने में एक महत्वपूर्ण कदम छवियों के पहले और बाद में देख रहा है। ये तस्वीरें सर्जन के पूर्व रोगियों और उनकी प्लास्टिक सर्जरी के परिणाम दिखाती हैं।

ये तस्वीरें दो कारणों से महत्वपूर्ण हैं। एक ओर, वे आपको एक प्लास्टिक के सर्जरी से क्या उम्मीद कर सकते हैं इसका एक विचार देते हैं। यह आपको दिखाएगा कि आप क्या कर सकते हैं, और यह तय करने में आपकी सहायता करें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है।

वे प्लास्टिक सर्जन का काम भी दिखाते हैं। ये छवियां एक पोर्टफोलियो प्रदान करती हैं और यह तय करने में आपकी सहायता करेंगी कि प्लास्टिक सर्जन आपके लिए सही है या नहीं। यहां कुछ चीजें हैं जिन पर आप छवियों के पहले और बाद में सर्जन देख रहे हैं।

वहां कितनी छवियां हैं?

सबसे पहले, प्लास्टिक सर्जन क्या छवियों से पहले और बाद में करता है? यह एक महत्वपूर्ण सवाल है। एक अच्छे प्लास्टिक सर्जन में फोटो से भरा फ़ोल्डर्स होना चाहिए, और अनुरोध पर दिखाने के लिए और भी कुछ होना चाहिए। उनके पास प्रत्येक कार्य की तस्वीरें होनी चाहिए जिनकी आप योजना बना रहे हैं। कुछ डॉक्टरों के पास उनके संभावित मरीजों के लिए भी बिजली बिंदु प्रस्तुतियां तैयार की जाती हैं!

सर्जरी से पहले और बाद में चित्र प्लास्टिक सर्जन के लिए फिर से शुरू करने की तरह हैं। आप अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं। यदि प्लास्टिक सर्जन में पेपर की कुछ चादरें हैं, तो कुछ चित्रों के साथ यह साबित करने के लिए कि आप गलत हैं, आप तुरंत अगले व्यक्ति पर जा सकते हैं।

क्या यह एक काम अच्छी तरह से किया जाता है?

जब आप फ़ोटो के पहले और बाद में देखते हैं, तो आप यह निर्धारित करने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्होंने काम कितना अच्छा किया। प्लास्टिक सर्जन फोटो को गंभीर रूप से देखने का एक बड़ा हिस्सा केवल अपने लिए न्याय करना है यदि आपने अच्छी नौकरी की है या नहीं।

तस्वीर को देखें और रोगी की प्लास्टिक सर्जरी को पहले उद्देश्य पर विचार करें। क्या यह दूसरी तस्वीर में समाप्त हुआ था? क्या वे बेहतर दिखते हैं? क्या आप प्लास्टिक सर्जन के काम से संतुष्ट हैं?

यह आपके प्लास्टिक सर्जन से बात करने और प्रश्न पूछने का एक अच्छा समय भी है। आप तस्वीरों में दिखाए गए विशिष्ट रोगियों के बारे में बहुत सारे प्रश्न पूछते हैं। आवश्यक होने पर आपका डॉक्टर आपको अधिक जानकारी और स्पष्टीकरण देने में सक्षम होगा।

तस्वीरों की तुलना कैसे करें?

प्लास्टिक सर्जन के कार्यालय में जाने से पहले, आपको अच्छे और क्या नहीं है, इसका विचार पाने के लिए चित्रों के पहले और बाद में एक और देखना चाहिए। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका ऑनलाइन खोजना है। किसी भी खोज इंजन में "छवियों के पहले और बाद में" प्लास्टिक सर्जरी टाइप करें और यह अधिक परिणाम प्राप्त करता है कि आपके पास हमेशा देखने का समय होगा। तस्वीरों के पहले और बाद में लगभग हर साइट में प्लास्टिक सर्जरी होती है।

दूसरे के लिए, चित्रों के पहले और बाद में आपको एक अनुमान मिलेगा कि क्या उम्मीद करनी है, और परिणामों की क्या दिखनी चाहिए इसका बेहतर अर्थ।

पहले और बाद में कितना समय है?

यह ऐसा कुछ है जो कई संभावित रोगियों के बारे में नहीं सोचते हैं, और यह बहुत महत्वपूर्ण है। हमेशा पहले और बाद में बिताए गए समय की जांच करें।

सबसे प्लास्टिक सर्जरी एक दिन या दो दिनों में पूरा किया जा सकता है। यदि आप उन छवियों को देखते हैं जिन्होंने महीनों के पहले और बाद में "" खर्च किया है, तो यह थोड़ा सा है। इसका मतलब है कि रोगी को कई बार वापस जाना पड़ा।

एक अच्छे प्लास्टिक सर्जन में दिखाने के लिए बहुत सारी तस्वीरें होनी चाहिए, और आपको उन्हें देखकर अपने काम का अच्छा विचार प्राप्त करने में सक्षम होना चाहिए। प्लास्टिक सर्जन चुनने से पहले बहुत सारे प्रश्न पूछना और खरीदारी करना सुनिश्चित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कसविलमिंगटन में त्वचा की अंगूठी कस
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
सिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करेंसिएटल कॉस्मेटिक सर्जरी: सही डॉक्टर का चयन करें
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
न्यू यॉर्क शहर में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन - otoplasty देखेंन्यू यॉर्क शहर में प्रमाणित प्लास्टिक सर्जन - otoplasty देखें
वह rhinoplasty - नाक सर्जरी - आपके लिए कर सकते हैंवह rhinoplasty - नाक सर्जरी - आपके लिए कर सकते हैं
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
सुरक्षा लिपोसक्शन - लिपोसक्शन पांच सुरक्षा प्रश्न जो आपको पूछना चाहिएसुरक्षा लिपोसक्शन - लिपोसक्शन पांच सुरक्षा प्रश्न जो आपको पूछना चाहिए
» » तस्वीरों से पहले और बाद में कॉस्मेटिक सर्जरी - गंभीर रूप से देखें
© 2022 TonMobis.com