ज़ारगोज़ा में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड

ज़ारागोज़ा में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड

कुत्ते के बाल देखभाल , आपकी स्वच्छता और त्वचा के सही रखरखाव आपके स्वास्थ्य और कल्याण की गारंटी के लिए मौलिक कारक हैं। लेकिन, कभी कभी यह हो सकता है कि हम घर पर हमारे कुत्ते स्नान करने या फर के अपने प्रकार के कारण, हम एक उचित निपटान बाहर ले जाने के लिए आवश्यक साधन की जरूरत नहीं है और हम एक पेशेवर के पास जाना चाहिए के लिए पर्याप्त समय नहीं है। लेकिन, Iquest- कौन सा चुनने के लिए? इस कार्य के साथ आपकी सहायता के लिए, ExpertoAnimal पर हम साझा करते हैं ज़ारागोज़ा के सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के हेयरड्रेसर ग्राहकों द्वारा, iexcl- पढ़ना जारी रखें!

आप में भी रुचि हो सकती है: ज़ारागोज़ा में कैनाइन निवास सर्वोत्तम मूल्यांकन किया गया

कैनाइन हेयरड्रेसर ओसीको

एक कैनिन हेयरड्रेसर से अधिक ओसीको एक है पशु कल्याण केंद्र , जो उनके स्वास्थ्य, स्वच्छता और खुशी सुनिश्चित करना चाहता है। इसके लिए, उनके पास कुत्ते प्रशिक्षण, भोजन, देखभाल, चलना और फोटोग्राफी सेवाएं भी शामिल हैं। इसके अलावा, इसके सामाजिक कार्य को केंद्र के रूप में हाइलाइट किया जाना चाहिए संघों और पशु संरक्षक के साथ सहयोग करता है बेघर जानवरों के उन सभी मामलों का प्रसार करने के लिए और इस प्रकार उनके गोद लेने को बढ़ावा देना।

ओसीको की मुख्य सेवा पर वापस जाकर, अपने हेयरड्रेसिंग सैलून में आपको निम्न सेवाएं मिलेंगी:

  • उठाओ और डिलीवरी
  • ऑटो धोना
  • स्नान और ठीक करें
  • अलग करना
  • कैंची के लिए कटौती
  • मशीन में कटौती
  • एक्सप्रेस व्यवस्था
  • रखरखाव योजनाएं

पेलिटोस हेयरड्रेसिंग डॉग

पेलिटोस ए है कैनिन हेयरड्रेसिंग सैलून 2000 में एंटोनियो सोलिस द्वारा स्थापित किया गया यह एक कुत्ते केंद्र है, जहां पूरी टीम अत्यंत व्यावसायिकता, उत्साह और साथ अपने ग्राहकों के कुत्तों को पूर्ण समर्पण में पूरी तरह से शामिल है का स्टाइल को विशेष रूप से समर्पित है , ज़ाहिर है, पर्याप्त स्वच्छता और स्वास्थ्य की गारंटी। अपने काम को पूरा करने के लिए, पेलिटोस में प्रत्येक ब्रांड के उपचार को अनुकूलित करने और व्यक्तिगत सेवाओं को करने के लिए अग्रणी ब्रांडों के उत्पाद और उपकरण होते हैं। इसके अलावा वे अपने कुत्तों को बाल और बाह्य त्वचा की दैनिक देखभाल में ग्राहकों को सलाह देने का संकेत है क्या उचित प्रक्रियाओं और फर के उत्पादों के प्रकार हैं।

Pelitos Peluquería Canina में कुत्तों की स्वच्छता और बाल देखभाल आवश्यकताओं को कवर करने के लिए समर्पित सेवाओं की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करते हैं:

  • ब्रश
  • नाखून और बागान
  • अलग करना
  • कैंची के लिए कटौती
  • स्नान और सुखाने
  • कान की सफाई

वाह क्या बाल - कैनाइन स्टाइलिंग




वाह क्या बाल है कुत्तों के लिए ब्यूटी सैलून सोनिया लुएन्गो, कैनाइन हेयरड्रेसर और पशु चिकित्सा तकनीकी सहायक द्वारा निर्मित। इसमें, सभी ग्राहकों को पूरी तरह से व्यक्तिगत उपचार मिलता है। ऐसा करने के लिए, वे अध्ययन प्रश्न में कर सकते हैं में कटौती करने और उत्पादों के लिए सबसे उपयुक्त उपयोग करने के लिए एक, सभी उच्च अंत उत्कृष्ट सेवा सुनिश्चित करने के लिए क्या है। हालांकि उनकी विशेषता, कैंची काटने अलग करना और व्यापार व्यवस्था है, कुत्ते नाई बाल शांत सेवाओं की एक श्रृंखला की पेशकश करने के लिए:

  • ओजोन थेरेपी के साथ बाथरूम
  • दौड़ और mestizos के कुत्तों के लिए कटौती और व्यवस्था
  • एक्सपोजर कटौती
  • पेंटाइडो या छुआ

इसके अलावा, वाह क्या बाल है प्रशिक्षण स्कूल जिसमें आमने-सामने कैनिन हेयरड्रेसिंग पाठ्यक्रम सिखाए जाते हैं, असली कुत्तों और बेहतर सीखने के लिए निरंतर सलाह के साथ। इसके अलावा, उनके पास पालतू सामान सामान है।

आपका सबसे अच्छा दोस्त

तु मेजोर अमीगो ज़ारगोज़ा में स्थित एक पालतू जानवर की दुकान है जो इसकी वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन ऑर्डर भी करती है। इसके अलावा, यह एक सेवा प्रदान करता है कैनिन हेयरड्रेसिंग सभी प्रकार के कुत्तों और नस्लों के लिए। यह सेवा उपलब्ध है सप्ताह के हर दिन और यह एक व्यक्तिगत तरीके से किया जाता है। इस प्रकार, यह विशेष रूप से जो लोग अन्य दिनों में एक पूर्णकालिक उपलब्धता की जरूरत नहीं है के लिए, पशु एक रविवार को समय पर व्यवस्था करने के लिए एक नियुक्ति बनाने के लिए संभव है।

सेवाओं और कीमतों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कॉल करने और अनुरोध करने में संकोच न करें, या व्यक्तिगत रूप से केंद्र पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकोंघर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
ज़ारागोज़ा में खोया बिल्लीज़ारागोज़ा में खोया बिल्ली
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
सेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवाससेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवास
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसरबिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसर
एलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेडएलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड
वैलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसरवैलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते हेयरड्रेसर
» » ज़ारगोज़ा में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड
© 2022 TonMobis.com