वेलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते निवास

वैलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते के निवास

एक अच्छा कुत्ता निवास ढूँढना हमेशा आसान नहीं होता है। एक अच्छी तरह से वातानुकूलित जगह की तलाश करना महत्वपूर्ण है, जिसमें पशु चिकित्सा का ध्यान है, पेशेवर प्रभारी अनुभव के साथ और इसमें एक गुणवत्ता वातावरण भी है जिसमें दैनिक चलना है।

ExpertoAnimal में हमने वैलेंसिया में सर्वोत्तम निवासों की खोज की है, उपयोगकर्ताओं की राय, कीमत या यदि यह लंबे समय तक रहने के लिए उपयुक्त है, तो ध्यान में रखे हुए हैं। हमने पिंजरों के साथ या उसके बिना कुछ लोगों की भी तलाश की है, हमेशा प्रत्येक कुत्ते की जरूरतों को अनुकूलित करते हैं और यह कि सभी मिलनसार नहीं हैं।

नीचे क्या पता है कि वे क्या हैं वैलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते निवास :

आप में रुचि भी हो सकती है: वेलेंसिया में सबसे अच्छा विदेशी पशु पशु चिकित्सक

कैनाइन निवास Vilamarxant

कैनाइन निवास Vilamarxant यह अपनी आधुनिक सुविधाओं के लिए खड़ा है। छत और हीटिंग के साथ, प्रत्येक कुत्ते के लिए इसमें बड़ी चेनील हैं। कुत्ते एक दिन में चार चलते हैं, एक स्विमिंग पूल है और हेयरड्रेसिंग सेवा का आनंद ले सकते हैं।

यह वैलेंसिया से 30 किमी और विलामारक्सेंट से 3 किमी दूर स्थित है, एक शांत क्षेत्र में, कुत्ते के कल्याण पर केंद्रित है। उनके पास है संग्रह और वितरण सेवा.

पिकेरा के कैनिन निवास

में Pichera के कुत्ते निवास उनके पास एक इंटीरियर और बाहरी क्षेत्र के साथ बड़े रहने वाले क्वार्टर हैं, दोनों पूरी तरह छत पर हैं। प्रत्येक कुत्ते में स्वचालित फीडर और ड्रिंकर्स होते हैं, कालीन के साथ बिस्तर और कुत्ते एक-दूसरे को नहीं देखते हैं, संभावित संघर्ष से परहेज करते हैं।

उनके पास कई खेल क्षेत्र, सैरगाह, पार्क, स्विमिंग पूल, हेयरड्रेसर, पशु चिकित्सा क्लिनिक, पार्किंग क्षेत्र और हैं वितरण और संग्रह सेवा . वे दिन में कई यात्रा करते हैं और दिन में 24 घंटे निगरानी और पशु चिकित्सा ध्यान देते हैं। यह वैलेंसिया के केंद्र से कार द्वारा लगभग 30 मिनट की दूरी पर स्थित है।

होटल कैनिनो - ला विला




होटल कैनिनो ला विला इसमें तीन प्रकार के कमरे हैं, जो आकार और कीमत में भिन्न होते हैं: सामान्य, मिनी डीलक्स और बड़े डीलक्स। सभी में एक बिस्तर, फर्नीचर, खिलौने, छत और acclimatization है। वे भी हैं दिन में 24 घंटे की रक्षा की.

इसके अलावा, इसमें कुत्तों, प्रशिक्षण और व्यवहार में संशोधन, पशु चिकित्सा आपात स्थिति, चपलता और कुत्ते के सौंदर्य के लिए घर का बना खाना है।

कैनिमल - कैनाइन सेवाएं

कैनिमल से पॉरा इवांस, सकारात्मक कुत्ते शिक्षक वेलेंसिया शहर में विभिन्न सेवाएं प्रदान करता है, जिसमें निवास, पिंजरों के बिना . यह एक केंद्र नहीं है, वह अपने घर में कुत्तों का स्वागत करती है, ताकि वे अपने कल्याण को सुनिश्चित करने के लिए अधिकतम 3 या 4 रख सकें।

इसके अलावा, लौरा इवांस एक कुत्ते शिक्षक हैं, इसलिए हम अपने कुत्तों को अच्छे हाथों में छोड़ना सुनिश्चित कर सकते हैं। हाइकिंग और ट्रैकिंग जैसे बुनियादी कुत्ते शिक्षा, व्यवहार संशोधन और अन्य विविध गतिविधियों का काम करता है।

पार्क - कैनाइन और बिल्ली का बच्चा निवास

पार्क में - कैनाइन और बिल्ली का बच्चा निवास हमें एक ऐसा केंद्र मिला जो शिक्षा और प्रशिक्षण (व्यवहार में संशोधन के अलावा) के साथ-साथ एक कैनिन रेजीडेंसी सेवा, दिन या पूर्ण प्रदान करता है।

कुत्तों के पास है व्यक्तिगत कमरे , आंतरिक और बाहरी क्षेत्र के साथ। वे समेकित हैं, उनके मालिक खिलौनों पर हैं यदि मालिक की इच्छा है और धूप के घंटों के दौरान वे सभी मिलनसार हैं। वे हर 24 घंटे साफ करते हैं और स्थायी पशु चिकित्सा सेवा करते हैं। इसके अलावा, उनके पास घर पर हेयरड्रेसर और डिलीवरी सेवा और संग्रह है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गोदेला, वेलेंसिया में खोया कुत्तागोदेला, वेलेंसिया में खोया कुत्ता
कुलेरा, वेलेंसिया में खोया कुत्ताकुलेरा, वेलेंसिया में खोया कुत्ता
बेनिमाकलेट, वालेंसिया में खोया कुत्ताबेनिमाकलेट, वालेंसिया में खोया कुत्ता
वैलेंसिया में कुतिया गायब हो गयावैलेंसिया में कुतिया गायब हो गया
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
वैलेंसिया में चपलता क्लबवैलेंसिया में चपलता क्लब
बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते निवासबार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते निवास
सेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवाससेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवास
वेलेंसिया में विदेशी जानवरों के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सकवेलेंसिया में विदेशी जानवरों के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक
वेलेंसिया में तत्कालताओं के पशु चिकित्सक - 24 घंटेवेलेंसिया में तत्कालताओं के पशु चिकित्सक - 24 घंटे
» » वेलेंसिया में सबसे अच्छा कुत्ते निवास
© 2022 TonMobis.com