घर में बुलडॉग पिल्ला की पहली रात

उसने अपने नए पिल्ला के साथ घर की यात्रा की है, जो उसकी टोकरी या पिंजरे में सुरक्षित थी। वह पूरी तरह से जांच करने के लिए पशु चिकित्सक के पास गया है, उसका वजन कम हो गया है, उसके कागजात की जांच की गई है - हो सकता है कि वह पहले से ही टीका लगाया गया हो और आंतरिक रूप से हटा दिया गया हो। वह परिवार को जानता है, उसने उत्तेजित बच्चों और बहुत खुश बिल्ली सहित सभी को चाट दिया है। उन्होंने अपने क्षेत्र, उनके नए बिस्तर, बगीचे और किसी भी अन्य क्षेत्र की खोज की है जिसकी अनुमति है। उसने घर पर अपना पहला भोजन लिया है और अपना कारोबार सही जगह पर किया है। उन्होंने कई नई आवाज़ें सुनी हैं, नए दोस्तों को गंध लगाई है और पहले से कहीं ज्यादा दुनिया देखी है।

और यह सिर्फ पहला दिन रहा है। वह बिस्तर पर जाने के लिए तैयार हो गया है ... यही आपको लगता है!

यह पिल्ला के लिए पहली रात है। आप "अच्छी रात" कहने के लिए तैयार हैं। याद रखें कि यह पहली बार है जब आप अकेले सोते हैं। उसकी मां और उसके कट्टरपंथी अब उसके पक्ष में नहीं हैं और वह थोड़ा डरा हुआ है, ठंडा महसूस करता है और अकेला है। अपने परिवार के नए सदस्य को आश्वस्त करें। यह उसे खराब करने और उसकी अपरिहार्य चमक की अपील करने का कोई समय नहीं है।

पिल्ले फुसफुसाते हैं। वे दूसरों को यह बताने की शिकायत करते हैं कि वे कहां हैं, और कंपनी को धन्यवाद देने की उम्मीद है। अपने पिल्ला को उसके कमरे में अपने नए बिस्तर या पिंजरे में रखें और दरवाजा बंद करें। भाग्य के साथ, वह एक शब्द बगैर सो सकता है। यदि अपरिहार्य होता है: अपने moans ingore: कुछ भी नहीं होता है। मजबूत बनें और उसके बारे में सोचें कि उसके लिए सबसे अच्छा क्या है।




दोषी मत बनो और उसे देखने के लिए मत जाओ। मैं सो जाऊंगा।

कई प्रजनकों ने अपने पहले बिस्तर से बिस्तर के टुकड़े को अपने नए बिस्तर में रखने की सलाह दी है, ताकि वे अपने कूड़े के साथी की गंध जान सकें।

दूसरों को सलाह दी जाती है कि इसके अलावा, अपने बिस्तर में एक बोतल या गर्म पानी की बोतल डालें ताकि आप इसे गर्म कर सकें। यह एक अच्छा विचार हो सकता है, जब तक पिल्ला उस पर चूसने की कोशिश नहीं करता है, तब से यह गीला हो जाएगा, यह खो जाएगा और यह इतनी जल्दी सो नहीं जाएगा।

पिल्ला की पहली रात उसके और उसके नए परिवार दोनों के लिए थोड़ा तनावपूर्ण हो सकती है। याद रखें कि आप टोन सेट कर रहे हैं कि घर पर सोने का समय क्या होगा। जब तक आप सुबह 10 बजे, आधी रात और 2 पीएम सुबह अपने पिल्ला के साथ खेलना नहीं चाहते हैं, तब तक आदत में कदम न लें। आपका परिवार आपको धन्यवाद देगा, और आपका पिल्ला भी होगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के गुदा के पक्ष में एक गांठ हैमेरे कुत्ते के गुदा के पक्ष में एक गांठ है
मेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैंमेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैं
बुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबलबुलडॉग के लिए बिस्तर या कंबल
बुलडॉग ने च्यूइंग गम का एक पैक खा लियाबुलडॉग ने च्यूइंग गम का एक पैक खा लिया
पिल्ला के सिर पर बाल का कागापिल्ला के सिर पर बाल का कागा
"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया"पिडु", पिल्ला एक क्रूर बंधन से बचाया
सूजन पेट और मुलायम मल के साथ बिल्लीसूजन पेट और मुलायम मल के साथ बिल्ली
कुत्ते के दौरे के बाद बिल्ली में उल्टी और कठिनाई होती हैकुत्ते के दौरे के बाद बिल्ली में उल्टी और कठिनाई होती है
बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?
घर पर अपने पिल्ला के पहले दिनघर पर अपने पिल्ला के पहले दिन
» » घर में बुलडॉग पिल्ला की पहली रात
© 2022 TonMobis.com