बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?

यह कई में होता है घरों जहां आपके पास है बिल्ली अद्वितीय के रूप में शुभंकर और परिवार से कोई एक लाता है कुत्ता उसे कंपनी रखने के लिए। यह आपकी बिल्ली को खुश नहीं करेगा क्योंकि कोई आएगा प्रतिस्पर्धा उसके साथ, और यह कुत्ते से भी कम या कुछ भी नहीं है! वैसे भी, आपको नहीं करना है चिंता, क्योंकि हम आपको कुछ देंगे युक्तियाँ तो आप एक बना सकते हैं लिंक इन दो जानवरों के बीच।

कुत्ते और बिल्ली-friends1

नए कुत्ते के साथ बिल्ली कैसे पेश करें

एक चुनें कक्ष आपके नए के लिए पिल्ला। सभी पिल्ले को एक कमरे की आवश्यकता होती है जहां वे कर सकते हैं अनुकूल बनाना सुरक्षा और आराम की स्थितियों में। एक चुनें कक्ष एक कठिन मंजिल के साथ छोटे और सुरक्षित। अपने पिल्ला को सभी के साथ प्रदान करें आपूर्ति बिस्तर, पानी और खिलौने जैसे आवश्यक सामान। अपने पालतू जानवरों को देखभाल दें और ध्यान दूसरे जानवर को अपनाने के पहले दिन या दो दिनों के लिए अलग से।

अपना दे दो कुत्ता एक यात्रा घर के लिए बाहर बिल्ली को ब्लॉक करें और अपने पिल्ला को चलने पर ले जाएं पट्टा एक नए कमरे या आपके दो के आसपास घर। संक्षिप्त और सुखद रहें, इसे स्नीफ दें और जांच जब तक वह घबराहट नहीं करता है।

अपना रखो पशुशावक अपने कमरे में और चलो बिल्ली की जांच पिल्ला छोड़ दिया है कि नए घर की गंध।




अपना दर्ज करें जानवरों ए में नियंत्रित पर्यावरण पिल्ला को अपने पिंजरे में रखकर और अपनी बिल्ली को दे देना जांच। बिल्ली को दिखाए जाने तक दिन में दो बार कुछ मिनट के लिए ऐसा करें डर या आक्रामकता।

एक बार कुछ बैठकों पास हो गया है शांतिपूर्ण ढंग से, अपने साथ फिर कोशिश करें पशुशावक एक पट्टा के साथ। यदि आप डरते हैं तो अपनी बिल्ली से भागने के लिए एक आसान तरीका वाला कमरा चुनें। पकड़े हुए बेल्ट, अपने पिल्ला को कब्जा कर रखें पुरस्कार और उसे स्नेह दे रहा है। संक्षिप्त मुठभेड़ों से शुरू करें और यदि चीजें बिना जाती हैं समस्याओं, थोड़ा सा समय बढ़ाएं।

केवल एक बार आपका जानवरों वे पूरी तरह से उन्हें अकेला छोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है। हमेशा प्रत्येक जानवर को खोजने का साधन दें गोपनीयता। और निश्चित रूप से, प्रत्येक के लिए स्नेह का क्षण।

अपनी टिप्पणी छोड़ने में संकोच मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टीकाकरण योजना: बिल्लियों और कुत्तों के लिए भी आवश्यक हैटीकाकरण योजना: बिल्लियों और कुत्तों के लिए भी आवश्यक है
बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
आपके पास बिल्ली होने से पहले युक्तियाँआपके पास बिल्ली होने से पहले युक्तियाँ
मेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए एक होटल कैसे चुनें
मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करेंमेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें
घर पर बिल्ली रखने के लाभघर पर बिल्ली रखने के लाभ
एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
बिल्लियों और कुत्तों को एक साथ रहने के लिए कैसे सामाजिक बनाना हैबिल्लियों और कुत्तों को एक साथ रहने के लिए कैसे सामाजिक बनाना है
एक पिल्ला बिल्ली घर कैसे लेना है, अगर मेरे पास पहले से ही एक कुत्ता है?एक पिल्ला बिल्ली घर कैसे लेना है, अगर मेरे पास पहले से ही एक कुत्ता है?
उन लोगों के लिए 5 टिप्स जो पहली बार बिल्ली उठाते हैंउन लोगों के लिए 5 टिप्स जो पहली बार बिल्ली उठाते हैं
» » बिल्ली नए कुत्ते को कैसे ले जाएगी?
© 2022 TonMobis.com