पिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती है

शनिवार की रात को लुना 4-5h यात्रा के बाद हमारे साथ पहुंचे। हमने खाना और पेय डाला, और हम जानते हैं कि रात के दौरान कुछ खाया और पी लिया, लेकिन लगभग ट्रेस्पोर्ट छोड़ने के बिना।

अगले दिन, मुझे इसे बाहर ले जाना पड़ा (बल से) क्योंकि मैं अंदर peed के बाद रो रहा था। उस पल से वह उसमें वापस नहीं गया और एक कोने की तलाश में जहां वह लगभग पूरे दिन नहीं चला था।

रात में, हम आपके बिस्तर को उस कोने में डाल देते हैं। हालांकि, उसे यह पसंद नहीं आया और घर के चारों ओर भाग गया। हम इसे एक सैलून की एक छोटी सी टेबल के नीचे पाते हैं जहां यह कल रात से रहा है। हम जानते हैं कि वह कुछ खाने और पीने के लिए बाहर गया है (फीडर कम हो गए हैं) और एक नैपकिन को नष्ट कर दिया। हालांकि, ज्यादातर समय टेबल के नीचे एक उदास चेहरे के साथ बिताया जाता है।




हम नहीं जानते कि यह कुछ सामान्य है (वह कभी भी मनुष्यों के साथ नहीं था, उस लड़की को छोड़कर जिसने उन पर खाना डाला और घास साफ कर दिया), क्योंकि वह आश्रय में पैदा हुआ था। या अगर विपरीत के लिए हमें कुछ खास करना होगा।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • मेस्टिज़ा (पादरी + मस्त)।

आयु:

  • 3 महीने

एलेक्स

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
बच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देशबच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देश
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
विभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्लाविभिन्न लक्षणों के साथ बीमार पिल्ला
डूवरिंग के बाद पूडल उदास हैडूवरिंग के बाद पूडल उदास है
एक कुत्ते को कैसे सिखाया जाए ताकि मेज पर खाना न आदेश दिया जा सकेएक कुत्ते को कैसे सिखाया जाए ताकि मेज पर खाना न आदेश दिया जा सके
मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?
बिल्ली खाने के लिए नहीं चाहता है और रीढ़ की हड्डी के लिए एक झटका लग रहा हैबिल्ली खाने के लिए नहीं चाहता है और रीढ़ की हड्डी के लिए एक झटका लग रहा है
एक मालिश खोजें जो आपके बजट के अनुरूप हैएक मालिश खोजें जो आपके बजट के अनुरूप है
एक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करें
» » पिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती है
© 2022 TonMobis.com