एक मालिश खोजें जो आपके बजट के अनुरूप है

नए मालिश चिकित्सक जो अभी शुरू कर रहे हैं, एक मालिश की खोज http: //massagetablecenter.com ">आपके बजट को फिट करने वाली मालिश निस्संदेह एक बड़ी चुनौती पारित करना शुरू कर रही है। जब आप मालिश के रूप में काम करते हैं, तो सबसे बड़ा खर्च शुरू होता है, अभ्यास के लिए जगह किराए पर लेने के अलावा, यह वह टेबल है जिसे आप खरीदते हैं। सही मैसेजhttp: //massagetablecenter.com ">मालिश शुरू होने पर सभी फर्क पड़ता है, क्योंकि यदि आपके ग्राहक आरामदायक महसूस नहीं करते हैं या महसूस नहीं करते हैं कि तालिका स्टैंड है तो मालिश मालिश के लिए आपको वापस लौटना आवश्यक नहीं है। हालांकि, मालिश चिकित्सक की एक अच्छी संख्या जो शुरुआती हैं, वे हाई-एंड लक्जरी या टेबल में हजारों डॉलर निवेश करने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, खासकर अगर आप अंतरिक्ष के लिए भुगतान करते हैं या कमरे में किराए पर लेने के लिए अध्ययन करते हैं कैरोप्रैक्टिक कार्यालय। यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं जो आपको एक ऐसा टेबल प्राप्त करने में सहायता करेंगी जो आपके बजट को फिट करे और आपके ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण हो:

[बी] स्थानीय समाचार पत्र की जांच करें [/ B]

एक चीरोप्रैक्टिक कमरा या कार्यालय का उल्लेख करने वाले सभी विज्ञापनों को बंद करना बंद कर रहा है। सामान्य तरीके से कंपनियां कुर्सियां ​​और मालिश टेबल होती हैं जिन्हें आप छूट प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि व्यवसाय बंद हो रहा है। आप शायद एक लक्जरी तालिका को एक रियायती कीमत पर चिह्नित करने की क्षमता भी प्राप्त कर सकते हैं। आप उन लोगों की एक सूची भी ढूंढ सकते हैं जो कंपनी छोड़ते हैं और मालिश टेबल बेचते हैं मालिक हैं।

[बी] Placards समुदाय देखें [/ B]




स्थानीय प्राकृतिक खाद्य भंडार या सह-ऑप बोर्डों के बाहर आमतौर पर समुदाय में खरीदा जाता है जहां लोग अपनी इच्छित वस्तुओं और बिक्री के लिए विज्ञापन पोस्ट करते हैं। एक टेबल प्रकाशित करने में आपकी मदद करने के लिए एक विज्ञापन प्रकाशित करें, या उन लोगों से नौकरियों की तलाश करें जिन्हें पुराने टेबल या टेबल से छुटकारा पाने की आवश्यकता है, जिनका उपयोग वे नहीं करते हैं। नए कोटिंग्स और कुछ मामूली अपडेट के साथ, यहां तक ​​कि पुरानी टेबल या काम भी किसी ऐसे व्यक्ति के लिए उपयोग किया जाता है जिसने अभी शुरू किया है।

[बी] स्थानीय वेबसाइटें देखें [/ B]

यदि आपको अभी भी मालिश कुर्सी या टेबल खोजने में परेशानी हो रही है तो आप Craigslist या फ्रीसाइकिल जैसी वेबसाइटों के स्थानीय अनुभागों को खोजने का प्रयास कर सकते हैं। आम तौर पर आप उन वस्तुओं पर अद्भुत ऑफ़र पा सकते हैं जो पुरुष और महिलाएं छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं, और आप भी एक नया प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं।

मालिशhttp: //massagetablecenter.com ">मालिश टेबल मुफ्त में या किसी अन्य आइटम के लिए एक बदलाव। जब आप एक मालिश के रूप में शुरुआती होते हैं और पैसा उस तालिका की खोज के लिए रचनात्मक तरीकों का दुर्लभ उपयोग होता है जिसे आप बर्दाश्त कर सकते हैं, यह समझने का सबसे प्रभावी तरीका है कि आपको वह उपकरण मिलते हैं जो आप बिना ऋणी बनने के चाहते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा 3 साल का बिल्ली का बच्चा आंत्र आंदोलन नहीं चाहता हैमेरा 3 साल का बिल्ली का बच्चा आंत्र आंदोलन नहीं चाहता है
मालिश होस्पिस रोगियों के लिए चिकित्सकीय लाभ प्रदान करता हैमालिश होस्पिस रोगियों के लिए चिकित्सकीय लाभ प्रदान करता है
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
मांसपेशियों में दर्द की जानकारी राहतमांसपेशियों में दर्द की जानकारी राहत
मालिश चिकित्सा के कई फायदे पेश करना हैमालिश चिकित्सा के कई फायदे पेश करना है
मुश्किल आर्थिक समय के बावजूद मालिश कुर्सी सुलभ रहती हैमुश्किल आर्थिक समय के बावजूद मालिश कुर्सी सुलभ रहती है
आपको एक गहरी ऊतक मालिश प्राप्त करनी चाहिए?आपको एक गहरी ऊतक मालिश प्राप्त करनी चाहिए?
एक मालिश चिकित्सक बनने के दस कारणएक मालिश चिकित्सक बनने के दस कारण
मालिश: 6 तरीकों से कैसे तैयार किया जाएमालिश: 6 तरीकों से कैसे तैयार किया जाए
मालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टामालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टा
» » एक मालिश खोजें जो आपके बजट के अनुरूप है
© 2022 TonMobis.com