मेरी बिल्ली को टेबल पर चढ़ने से कैसे रोकें

मेरी बिल्ली को टेबल पर चढ़ने से कैसे रोकें

बिल्लियों वे सभी प्रकार की हॉल / ईर्ष्याओं पर चढ़ना पसंद करते हैं जो दिलचस्प या कठिन हैं। उन स्थानों में से एक जहां आपकी बिल्ली ऊपर जा रही है वह है कि इम्पेनी ए तालिका और ऐसा इसलिए है क्योंकि यह एक बहुत ही रोचक जगह है जो आम तौर पर उसके लिए कुछ विशेष रूप से संतुष्ट होती है। यदि आप रुचि नहीं रखते हैं, तो आपकी बिल्ली उस टेबल पर जाती है जहां आप खाते हैं या पकाते हैं, आपको पढ़ना जारी रखना होगा। लेकिन अगर आपको सच में लगता है कि यह असुविधाजनक और अस्पष्ट है, तो सलाह के प्रति सावधान रहें जो हम आपको पशुओं.site2.xyz पर देते हैं अपनी बिल्ली को टेबल पर चढ़ने से कैसे रोकें.

यदि यह वास्तव में एक समस्या है मेज पर बिल्ली का बच्चा चढ़ता है और वह नहीं जानता कि इस व्यवहार को संशोधित करने के लिए क्या करना है, हम जो समझाएंगे, उस पर ध्यान दें। किसी भी आदत की तरह, इसे एक वर्ष में धैर्य और शिक्षा के साथ भी संशोधित किया जा सकता है। बिल्लियों बहुत उत्सुक जानवर हैं और पर्वतारोहियों के रूप में उनकी विशेष क्षमता के साथ, वे चाहते हैं कि कुछ इकट्ठा करने के लिए किसी भी गर्म मुद्रांकन सतह तक पहुंच सकते हैं।

  • टेबल पर चढ़ने के लिए आपकी बिल्ली के लिए पहला कदम है उसके लिए कुछ भी छोड़ दो इसमें कम से कम ब्याज है: इसमें पेपेस, चाबियाँ, प्लास्टिक की बोतलें, कुछ पेपर बॉक्स, प्लास्टिक बॉक्स, दूसरों के बीच शामिल हैं। असल में, कोई भी वस्तु जो बिल्ली को खेलने के लिए मजेदार हो सकती है। और सब से ऊपर, याद रखें एनजी खाना खाने दो . विचार, अगर बिल्ली टेबल पर क्या देखने के लिए कूदता है, तो कुछ भी आकर्षक नहीं लगेगा और यह फिर से नहीं करेगा, लेकिन यह प्रक्रिया एक बार में कुछ भी नहीं है। यदि आपकी बिल्ली थोड़ी देर के लिए ऐसा कर रही है, तो यह रातोंरात रुक जाएगी, इसलिए धैर्य रखें और थोड़ी देर के लिए टेबल पर कुछ भी छोड़ने की कोशिश न करें।

  • टेबल पर बैठने से पहले अपने बच्चे को एक गोल देने का प्रयास करें। यदि आपकी बिल्ली संतुष्ट है, तो वह खाने का आदेश देगी या अपने पैरों के चारों ओर खाएगी, जो टेबल पर जाने या ध्यान देने की मांग करने से कम सक्रिय है। अगर आपकी बिल्ली उस टेबल पर चढ़ना चाहती है जो दृढ़ है और उसे जाने के लिए कहती है। वह सोचता है कि उसकी बिल्ली भूख लगी है, अब वह केवल जिज्ञासा से चली गई है। यदि यह असंभव है, तो आपको कुछ के साथ परिचर को विचलित करना होगा खिलौना जबकि आप खाना या खाना बनाना खत्म करते हैं।

  • आपको अपनी बिल्ली के शिक्षक के साथ बहुत धीरज होना चाहिए। यह मौलिक है कि जब भी आप टेबल पर आते हैं, तो आप तुरंत आगे बढ़ सकते हैं डी "चालू" एक स्पष्ट और दृढ़ तरीके से। आपकी बिल्ली को यह समझना चाहिए कि यह व्यवहार एसिटिक है, इसलिए जब वह आता है तो वह इसे छेड़छाड़ या पुरस्कृत करके भ्रमित करता है। क्योंकि यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपकी बिल्ली समझ जाएगी कि वह अपने व्यवहार को पुरस्कृत कर रहा है।




  • अपनी बिल्ली को टेबल पर जाने से रोकने के लिए, आप उन तकनीकों का भी उपयोग कर सकते हैं जो इस क्षेत्र को आपकी बिल्ली के लिए अवांछित या असहज बनाती हैं। आप एक का उपयोग कर सकते हैं फुहारसेंसर के साथ कि जब एक आंदोलन का पता लगाना, एक असुविधाजनक स्प्रे स्वचालित रूप से बिल्ली के लिए छुट्टी दी जाती है। यह बिल्ली के लिए हानिकारक है, यह बस इसे पसंद करेगा और आप हर बार कूदते समय इसे नोटिस करेंगे। अंतिम सीखने की विधि जो मालिक की उपस्थिति का तात्पर्य है।

    आपकी बिल्ली के लिए टेबल पर कूदना बंद करने का एक और तरीका है कुछ चिपकने वाला टेप का हार मेज पर, अपने छोटे पैरों को कूदने के बाद, कॉलर और शेर कुछ भी पसंद नहीं करेंगे। कभी-कभी यह थोड़ी-थोड़ी अलम्ब्रेनीओ पेपर छोड़ने के लिए भी काम करता है, क्योंकि जब इसे कूदते हैं तो उसके लिए एक बहुत ही अजीब शोर होता है।

  • अपनी बिल्ली को शिक्षित करने का एक और तरीका ताकि वह टेबल पर आने से रोक सके असुविधाजनक ruílos का उपयोग कर . ध्वनियां केवल एक मजबूत विघटनकारी हथियार, एक मूत्राशय जो विस्फोट करता है, एक घंटी, ध्वनि की आवाजफुहारमाइक्रोवेव, आदि शोर जो भी हो, यह जानना महत्वपूर्ण बात यह है कि यह कौन करता है क्योंकि वे महसूस करते हैं, जब वे घर पर होते हैं तो मेज पर कूदेंगे। जब आप जानते हैं कि बिल्ली को डराने के लिए इस वस्तु को टेबल पर छोड़ दें ताकि वह याद कर सके कि उसे क्या लगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली को टेबल पर चढ़ने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली की मूल शिक्षाबिल्ली की मूल शिक्षा
    पिछले दो दिनों में बिल्ली का बच्चा बहुत कम खाया हैपिछले दो दिनों में बिल्ली का बच्चा बहुत कम खाया है
    मेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैंमेरी बिल्ली में उसकी आंखों में कुछ कपड़े हैं
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    घुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियोघुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियो
    मेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचेंमेरी बिल्ली क्रिसमस के पेड़ पर चढ़ती है - इससे कैसे बचें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अल्बिनो है
    हाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाएहाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाए
    मेरी बिल्ली मेरा खाना चुराती है, क्यों?मेरी बिल्ली मेरा खाना चुराती है, क्यों?
    किट्टी जो अपनी मादा बिल्ली का बच्चा नहीं जानता हैकिट्टी जो अपनी मादा बिल्ली का बच्चा नहीं जानता है
    » » मेरी बिल्ली को टेबल पर चढ़ने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com