मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?

सुरक्षा क्षेत्र

इससे पहले कि आप आगे बढ़ सकें, घर में एक बाल सुरक्षा क्षेत्र बनाएं। दीवारों में अलमारियों और अलमारियों के रूप में सुरक्षित तीखे किनारों और भारी टुकड़ों के साथ अपने कमरे में कम फर्नीचर जोड़ने से बचें। कमरे के तेज किनारों के साथ किसी भी फर्नीचर को हटा दें कि वह लिविंग रूम की तरह अधिक होगी। जब तक आप पुराने और अधिक स्थिर नहीं होते हैं, तब तक टेबल्स और कॉफी टेबल को दूसरे कमरे में रखा जा सकता है, जब तक कि आप अन्य सावधानी बरतने का फैसला नहीं करते।

पहुंच प्रतिबंधित करें

उस घर के उन क्षेत्रों तक पहुंच प्रतिबंधित करें जहां आपका बच्चा खेलता है जहां तेज किनारें हैं। जब आप बाथरूम में भाग लेते हैं या थोड़ी देर के लिए अपनी आंखें बंद कर लेते हैं तो बच्चे के द्वारों का प्रयोग करें या गज की दूरी पर खेलते हैं। रसोई के फर्नीचर और काउंटरटॉप्स के तेज किनारे बच्चे के आने के लिए सिर्फ सही ऊंचाई होते हैं, इसलिए जब आप इसके साथ नहीं बैठते हैं तो वे इसे किनारों के पास नहीं छोड़ते हैं।


कोने ब्लॉक और बंपर्स


यहां तक ​​कि यदि वह कब्जे में है, तो वह अचानक एक अनपेक्षित दिशा में स्थानांतरित या खींच सकता है, एक कोने मारा। बाजार में बेचे गए पालना या मुलायम कोने रक्षक का उपयोग करें और किनारों और किनारों, काउंटरटॉप्स, फायरप्लेस हेर्थों और बच्चे के सामने आने वाले तेज किनारे के किनारों का पालन करें। उनमें स्टिकर होते हैं ताकि उन्हें छूने में मदद मिल सके और आपके बच्चे की रक्षा के लिए फोम पैडिंग के एक इंच से अधिक हो।

घर से दूर

यदि आप कर सकते हैं, तो अन्य लोगों के घरों का एक बॉक्स पैक करें। इस तरह बच्चा तेज किनारों के बारे में चिंता किए बिना खेल सकता है। यदि यह संभव नहीं है, तो उसे खुली जगह में खेलने के लिए प्रोत्साहित करें या अपने मालिक से पूछें कि क्या आप यात्रा करते समय एक टेबल को रास्ते से बाहर ले जाना चाहते हैं, अगर आप आधा घंटे या उससे अधिक समय तक रहने जा रहे हैं। जब वह कमरे के चारों ओर घूमती है, तब तक उसके साथ रहें, जब संभव हो तो तेज किनारों से दूर चले जाओ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उन लोगों के लिए 5 टिप्स जो पहली बार बिल्ली उठाते हैंउन लोगों के लिए 5 टिप्स जो पहली बार बिल्ली उठाते हैं
बच्चों के लिए घोड़े के मुखौटेबच्चों के लिए घोड़े के मुखौटे
होटल वोट कैसे करेंहोटल वोट कैसे करें
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
बच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देशबच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देश
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 टिप्स भोजन चोरी न करेंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 टिप्स भोजन चोरी न करें
बच्चों के लिए ड्रेसर रचनात्मक समाधानबच्चों के लिए ड्रेसर रचनात्मक समाधान
बाल सुरक्षा के बारे में चिंताएंबाल सुरक्षा के बारे में चिंताएं
चिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करेंचिल्लाए बिना रात में अपने बच्चे को अपने बिस्तर पर सोने के लिए कैसे प्राप्त करें
आइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षकआइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षक
» » मैं अपने बच्चे को फर्नीचर पर तेज कोनों से कैसे बचा सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com