अकेलापन से मरने वाली लड़की

अकेलापन से मरने वाली लड़की
सीसी छवि: लौरा हार्टोग

कई साल पहले, जब मेरे पास 9 निविदा स्प्रिंग्स की तरह कुछ था, तो एक लड़की मेरे घर आई थी। जैसे उन्होंने हमें कभी नहीं छोड़ा था मेरे किसी भी प्रकार का पालतू जानवर है, मेरे भाई (छोटे) और मैं, हम घर में एक जानवर होने से खुश थे। मेरी माँ, इतना नहीं।

जानवर पीले के रूप में बपतिस्मा लिया गया था "बिली" ब्लू पावर रेंजर के सम्मान में, मेरे घर में लंबे समय से प्रशंसा की गई। बिली एक बॉक्स में खुश रह रहे थे जिसे हमने उसके लिए एक छोटे से घर के रूप में सजाया था। इसमें छोटी खिड़कियां थीं, हमने इसके लिए एक बिस्तर बनाया और जब हम प्यास प्यास के लिए पानी के साथ एक फव्वारा डाल दिया।

मुझे नहीं पता कि उसने क्या खाया, ईमानदार होने के लिए, मुझे उसे कुछ भी याद रखने की याद नहीं है (मुझे लगता है कि हम उसे कुछ खिलाते हैं), लेकिन हमारे साथ छोटा सा शुभंकर कितना छोटा था, हमने उसका ध्यान दिया।

एक दिन, एक सहपाठी मेरे घर जाने के लिए चला गया। मेरे भाई वहां नहीं थे, क्योंकि वे दोपहर में स्कूल गए थे। कहीं से भी वह मुझसे पूछता है: "और विचार यह है कि मैं तंग आ गया और फिर इसे खाया?"

मैं सवाल से डर गया था और मैंने कहा नहीं।

"आह ... तो विचार अंडे डालना और उन्हें खाना है?"

मुझे याद है कि मेरे दोस्त के प्रश्नों को बहुत अच्छी तरह से समझ में नहीं आया है। ¿पालतू जानवर का विचार सिर्फ अपनी कंपनी को रखने, उसका ख्याल रखने और उससे प्यार करने का विचार नहीं था? आप पिल्ला या बिल्ली के बच्चे के साथ कैसे करेंगे?




थोड़ी देर के बाद, बिली कूदने और चिंगारी शुरू कर दिया, क्योंकि वह फव्वारे में पानी तक नहीं पहुंच सका और वह प्यासा था। मैं और अधिक फेंकने के लिए एक गिलास पाने गया, लेकिन जब मैं लौटा, तो मेरा दोस्त एक चिंतित और जिज्ञासु चेहरे के साथ बॉक्स के अंदर देख रहा था। अचानक वह कहता है: "हाँ, मुझे लगता है कि वह मर गया।"

मैंने कुछ भी समझने के बिना छोटा बंद कर दिया। जाहिर है, जब मैं पानी की तलाश में था, तो मेरे दोस्त को लड़की लेने से बेहतर कुछ नहीं मिला और पानी को पीने के लिए उसके सिर को फव्वारे के नीचे रखा ... आवश्यक से अधिक समय।

मुझे यह जानने के बिना जमे हुए थे कि क्या करना है, क्योंकि मेरी लड़की अपने घर में निष्क्रिय थी और मेरा दोस्त केवल यह कहने में कामयाब रहा कि कम से कम खाना गायब नहीं होगा (बच्चों की ईमानदारी, है ना?)।
मेरे नाना ने कहा कि हमें अपने भाइयों के आने से पहले उसे दफनाया था और उसे दफनाया था।

हमने एक छोटा अंतिम संस्कार किया, जहां मुझे अभी भी यकीन नहीं था कि क्या हो रहा था (यह सब तेज़ था), और मेरा दोस्त घर गया और कहा कि उसके पास बहुत अच्छा समय था और उसने उसे एक और पालतू जानवर होने पर बुलाया क्योंकि वह बहुत रुचि रखने में रूचि रखती थी पशु चिकित्सा (अधिकतम विडंबना)।

जब मेरे भाई पहुंचे, तो मेरी मां ने समझाया कि बिली अकेलेपन से मर गया था, क्योंकि जब आप स्कूल में होते हैं और जानवर अकेले रह जाते हैं, तो कभी-कभी आप इतनी खेद महसूस करते हैं कि नजदीकी न हो, कि आप मर जाएंगे।

मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा कहा है, इसलिए वे बिली के भयानक अंत को नहीं जानते, या इसलिए कि मैं आधा बहन दोस्त होने के बारे में दोषी महसूस नहीं करूंगा। हाल ही में, लगभग पांच साल पहले (तथ्य के लगभग 15 साल बाद), मैंने अपने भाइयों को सच्चाई कबूल की। मैं मानता हूं कि मुझे उनको विश्वास करना चाहिए था कि अकेलापन के बाद मृत्यु हो गई है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के पास टिक है और मुझे नहीं पता कि क्या करना हैमेरे कुत्ते के पास टिक है और मुझे नहीं पता कि क्या करना है
मेरा कुत्ता मेरे परिवार के साथ बहुत आक्रामक हैमेरा कुत्ता मेरे परिवार के साथ बहुत आक्रामक है
मेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैंमेरे कुत्ते ने वारिस हेलिक्स के एक या दो पत्ते खाए हैं
मेरे कुत्ते ने मेरी 3 साल की लड़की को काट दियामेरे कुत्ते ने मेरी 3 साल की लड़की को काट दिया
मेरे पालतू जानवर के साथ अस्पताल पशु चिकित्सा क्लिनिक में खराब प्रक्रियामेरे पालतू जानवर के साथ अस्पताल पशु चिकित्सा क्लिनिक में खराब प्रक्रिया
मेरी बिल्ली आक्रामक बन रही हैमेरी बिल्ली आक्रामक बन रही है
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
पालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़तापालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़ता
मेरे छोटे कुत्ते दर्द में squeaked जब मेरे mamgў alzgіमेरे छोटे कुत्ते दर्द में squeaked जब मेरे mamgў alzgі
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
» » अकेलापन से मरने वाली लड़की
© 2022 TonMobis.com