बच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देश

ऊंचाई

एक अच्छी आकार की कुंजी किड पिकनिक टेबल की कुंजी सही ऊंचाई पा रही है। अक्सर, बच्चे जल्दी में बड़े होते हैं, अपनी वर्तमान ऊंचाई को खोजने की आवश्यकता के बीच एक अच्छा समझौता कूदते हैं और ऊंचाई निकट भविष्य में हो सकती है। वेब तुम घर में अपने पिकनिक टेबल के लिए सही ऊंचाई का चयन मदद कर सकते हैं पर कोई ग्राफिक्स (संसाधन देखें), लेकिन अंगूठे का एक अच्छा शासन बच्चों के घुटने के नीचे तक जमीन से मापा जाता है: यह इंगित करता है कि सीटों के लिए न्यूनतम ऊंचाई पिकनिक टेबल।

इस माप में एक इंच जोड़ना या कूदना `मैं बच्चों को सीट बनाने के बिना एक छोटा सा कमरा विकास दूंगा। सीट ऊंचाई के ऊपर तालिका 8 या 9 इंच के शीर्ष समायोजित करें। नई पिकनिक टेबल को आपके बच्चों को तीन या चार साल के लिए अनुकूलित करना चाहिए।


सामग्री

35 से अधिक उत्तर 40 पौंड वजन वाले बच्चों के लिए, आप अपनी लकड़ी की पिकनिक तालिका 1 से 1 और 4 तक 6 बना सकते हैं। चूंकि बच्चे द्वितीयक तालिका से बहुत जल्दी बढ़ते हैं, यह विधि मदद करता है लागत को कम रखने और सुनिश्चित करने के लिए कि प्लेट आसानी से टूटने के लिए पर्याप्त प्रकाश है।

ज्यादातर बच्चों के लिए, हालांकि, 2 x 4 और 2 x 6 लकड़ी के साथ जाना बेहतर है। नोट: ये केवल सबसे टिकाऊ विन्यास हैं (हम सभी जानते हैं कि 3 - या 4 साल पुराना कितना मोटा हो सकता है फर्नीचर पर रहें), लेकिन वे वयस्कों के लिए पिकनिक टेबल की तरह दिखते हैं। 4 मीटर लंबी पिकनिक के लिए तालिका की लंबाई सीमित करना, तालिका अभी भी खराब होने के लिए काफी आसान होनी चाहिए।

प्लाईवुड बच्चों के लिए एक पिकनिक टेबल के लिए एक अच्छा समझौता है। क्योंकि तालिका अपेक्षाकृत छोटी है, आपको केवल हेज़लनट प्लाईवुड की चादर चाहिए। इसके अलावा, पैनलों का उपयोग आपको शामिल होने के लिए और विकल्प प्रदान करता है, इससे आपको हल्के सामग्रियों के साथ ठोस तालिका को चिह्नित करने की अनुमति मिलती है और तालिका को बनाने के लिए SEXY को भी आसान बनाता है जिसे हटाए जाने पर हटाया जा सकता है।

निर्माण


फर्नीचर के हर टुकड़े को आपको कठोर परिश्रम के साथ घुड़सवार ईबे का उपयोग करना चाहिए। जंग के गठन को रोकने में मदद के लिए गैल्वेनाइज्ड शिकंजा का उपयोग करें- कैरिएर आप मोटी लकड़ी के साथ बने बोर्डों के शिकंजा का भी उपयोग कर सकते हैं।

हम अनुशंसा करते हैं कि आप इलाज की लकड़ी से दबाव का उपयोग न करें: रासायनिक उत्पाद बच्चों के लिए हानिकारक हो सकते हैं।

टेबल के सभी किनारों को रेत करें: पिकनिक स्प्लिंटर्स जैसे बच्चे के लिए कुछ नहीं खंडित करता है। आप शीर्ष और सीटों के कोने को भी गोल कर सकते हैं। इस तरह, बच्चे नहीं रहते हैं क्योंकि वे (अनिवार्य रूप से) टेबल के चारों ओर दौड़ रहे हैं।

तालिका को पूरा के रूप में आप किसी भी अन्य पिकनिक टेबल ठीक ही सह पेंट या दाग आंतरिक काम अच्छी तरह से `। "तालिका बच्चे जब बड़े बच्चों को लग रहा है" अपने अधिक भोजन का आनंद लेंगे` होता है, लेकिन कई बस छोड़ प्राकृतिक लकड़ी बिल्डर्स।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँअच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँ
हाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाएहाईस्कूल के छात्रों के लिए टेबल पर शिष्टाचार कैसे सिखाया जाए
बच्चों के बारे मेंबच्चों के बारे में
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
बच्चों के लिए ड्रेसर रचनात्मक समाधानबच्चों के लिए ड्रेसर रचनात्मक समाधान
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
एक मालिश खोजें जो आपके बजट के अनुरूप हैएक मालिश खोजें जो आपके बजट के अनुरूप है
एक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक टेबल पर एक टेलीविजन कैसे स्थापित करें
अपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएंअपने फ्लैट स्क्रीन टीवी स्टैंड कैसे बनाएं
डायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करेंडायरेक्टिव डिश को कैसे समायोजित करें
» » बच्चों के बगीचे की मेज के लिए निर्देश
© 2022 TonMobis.com