एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ

किसी को भी जो एक दांत खो दिया है तथ्य यह है कि एक लापता दांत गंभीरता से है कि क्या काम पर या घर पर, आत्मविश्वास के स्तर को प्रभावित कर सकते हैं से संबंधित हो सकता। जब आपके पास लापता दांत होता है तो यह अधिक आरामदायक मुस्कान नहीं होगा, खासकर यदि यह सामने वाले दांतों में से एक है। आप लोगों के बारे में लगातार चिंता करते हैं कि वे लापता दांतों को देखते हैं और उनके पीछे पीछे हंसते हैं।

एक बार घर आने के बाद, भोजन के लिए अपने परिवार के साथ बैठकर बस यह महसूस करने के लिए कि आप उस बड़े, रसदार स्टेक का आनंद नहीं ले पाएंगे, क्योंकि आप लापता दांत के साथ ठीक से चबा नहीं सकते हैं। यह खाने का आनंद है और यह बहुत निराशाजनक हो सकता है। आप अपने सभी पसंदीदा खाद्य पदार्थों को सिर्फ इसलिए नहीं खा पाएंगे क्योंकि आपके पास लापता दांत है। यह एक निराशाजनक विचार है, लेकिन इस समस्या का एक आसान समाधान है और यह लॉस एंजिल्स में दंत प्रत्यारोपण है।

एक दंत प्रत्यारोपण एक सिंथेटिक दांत जड़ है जो जबड़े से जुड़ा होता है, ताकि एक पुल या दंत कृत्रिम पदार्थ पर हमला किया जा सके। यह सबसे व्यावहारिक समाधान है जब किसी व्यक्ति ने क्षय चोट, या कुछ अन्य पीरियडोंटल बीमारी के कारण दांत खो दिया है।

दो प्रकार के दंत प्रत्यारोपण हैं जिनका उपयोग लॉस एंजिल्स में किया जा सकता है और ये एंडोसिओस और सबपरियोस्टियल इम्प्लांट्स हैं। एंडोसोस इम्प्लांट वह प्रकार है जो आमतौर पर खोए गए दांतों को बदलने के लिए उपयोग किया जाता है। इसमें जबड़े की हड्डी में सिलेंडरों, ब्लेड या शिकंजा के शल्य चिकित्सा हमले शामिल होते हैं। Subperiosteal इम्प्लांट ऊपरी जबड़े से मसूड़ों के माध्यम से श्रृंखला के धातु पदों के साथ जुड़ा हुआ है। इस प्रकार की प्रणाली आमतौर पर उन मरीजों में उपयोग की जाती है जिनके पास अपर्याप्त जबड़े की ऊंचाई होती है।




एक दंत प्रत्यारोपण का लाभ यह है कि यह बहुत स्वाभाविक प्रतीत होता है, जैसे कि यह आपका दांत था। यह आपके सफेद दांतों के बीच प्रोस्टेसिस की तरह नहीं होगा। कोई भी कभी नहीं जानता कि आपके पास लापता दांत है। एक दंत प्रत्यारोपण का एक अन्य लाभ यह है कि यह उचित देखभाल के साथ लंबे समय तक रहता है। पूर्ण दांतों के साथ, अब आप आत्मविश्वास से मुस्कुरा सकते हैं और पूरी तरह से जीवन का आनंद ले सकते हैं।

लॉस एंजिल्स में हमारे दंत कार्यालय में आपकी रूचि के लिए धन्यवाद। लॉस एंजिल्स में कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक के साथ आप एक अद्भुत मुस्कान कर सकते हैं। दंत प्रत्यारोपण लॉस एंजिल्स के साथ अपनी प्राकृतिक मुस्कान पर लौटें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
एक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता हैएक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता है
मिनी दंत प्रत्यारोपण की खोजमिनी दंत प्रत्यारोपण की खोज
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
दिल्ली में सबसे अच्छे विश्वसनीय दंत चिकित्सक से उपचार प्राप्त करेंदिल्ली में सबसे अच्छे विश्वसनीय दंत चिकित्सक से उपचार प्राप्त करें
Essex में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ अपने दांत का इलाज करेंEssex में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ अपने दांत का इलाज करें
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
भारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधानभारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधान
सौंदर्य दांत क्या हैं?सौंदर्य दांत क्या हैं?
» » एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
© 2022 TonMobis.com