एक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता है




मैं एक सार्वजनिक संबंध कंपनी के लिए काम करता हूं और मैं हमेशा लोगों से मिलता हूं। मैंने ध्यान दिया कि एक साधारण मुस्कुराहट बहुत कुछ कर सकती है। आप न केवल व्यक्तिगत संबंध, बल्कि एक व्यवसाय पर असर डाल सकते हैं। एक सुंदर मुस्कान निश्चित रूप से संचार को आसान बनाता है। मैं एक उज्ज्वल मुस्कान शालीनता से है, लेकिन के रूप में मैं बड़ा हो गया मेरे दांत बदलने लगा है और आप जोड़े या Invisalign दांत को सीधा करने के लिए मेरे एंजिल्स तत्काल विषमदंतविज्ञान परामर्श करने के लिए आवश्यकता हो सकती है। इसके अलावा, मैं घर पर अपने दांतों का अच्छा रखरखाव रखने में बहुत अच्छा हूं। Tarzana साल में दो बार मेरी दंत चिकित्सक पर जाते हैं, के रूप में सिफारिश मेरे अनुसूची में फिट करने के लिए मुश्किल है, लेकिन Encino कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक में मेरा आखिरी यात्रा के दौरान हो सकता है, अपने दाँत एक घंटे और 8 रंगों ज़ूम के साथ whiter से भी कम समय में whitened पड़ा है! ब्लीचिंग। दांत को शरीर के किसी अन्य भाग के रूप में महत्वपूर्ण माना जाता है। कोई भी दंत चिकित्सक लापरवाही के दांतों की महत्वपूर्ण काम को पसंद करता है और गरीब निश्चित रूप से एक व्यक्ति शर्मन ओक्स दंत प्रत्यारोपण में चिल्ला लाएगा। मेरे नए साल की संकल्प, अच्छा दंत चिकित्सा देखभाल की आदतों को बनाए रखने के दंत चिकित्सक दो बार जाएँ और मेरी मुस्कान उज्ज्वल दिन फ्लैश करने के लिए है!
क्या आप एक मुस्कुराहट चाहते हैं जो दोषी है?

एक मुस्कान खुशी, गर्मी, विश्वास, अन्य बातों के अलावा आत्मविश्वास और प्रोत्साहन का पता चलता है। हालांकि, एक चमचमाती मुस्कान रंगीन दांत अपने रिसीवर आहत कर सकता है, मुस्कान के पीछे महान इरादा प्रकट करने के लिए के लिए अधिक जगह छोड़ने। चिकित्सकीय देखभाल, इसलिए, स्वच्छता और व्यक्तिगत देखभाल के लिए न केवल, लेकिन यह भी सही भावना व्यक्त करने के लिए।

उचित नियमित दंत चिकित्सा देखभाल के बाद व्यक्तिगत देखभाल का सबसे अभिन्न अंग है जो संचार या नेटवर्किंग के दौरान आपकी स्थिति का सबसे अधिक आधार बनाता है। जबकि एक सुंदर मुस्कुराहट एक स्थायी छाप छोड़ देती है, एक धुंधली या सुगंधित मुस्कुराहट हमेशा के लिए एक रिश्ते या व्यापार परिप्रेक्ष्य तोड़ सकती है। चिंतित? दंत चिकित्सक के साथ आज नियुक्ति करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
Invisalign - सही विकल्पInvisalign - सही विकल्प
ह्यूस्टन दंत चिकित्सकह्यूस्टन दंत चिकित्सक
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करेंकॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओएक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
» » एक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता है
© 2022 TonMobis.com