पैसा कैसे बचाएं और अपनी मुस्कान को कैसे साफ़ करें




लाखों लोग दांतों का लाभ उठा रहे हैं नीले सफेद उत्पादों को उनकी मुस्कान के बारे में अधिक आत्मविश्वास होना चाहिए। चुनने के लिए बहुत सारे उत्पादों के साथ, कई उपभोक्ता इस बात पर विचार कर रहे हैं कि उत्पाद वास्तव में काम करते हैं और उनके उपयोग के लिए सुरक्षित और ध्वनि हैं। कुछ साल पहले, यदि आपके पास पीले या दाग वाले दांत थे, तो एकमात्र विकल्प नामक एक दंत चिकित्सक था। अब, स्वच्छ मुस्कान की तलाश करने वाले लोग जैल, पेन, ट्रे और एलईडी रोशनी के रूप में मौजूद उत्पादों को भरने वाले दांतों से चुन सकते हैं।

उनके पक्ष में एक तत्व यह है कि व्हिटल-टूथ निर्माता अपने व्यवसाय को पाने के लिए उत्सुक हैं। कई लोग आपको अपने उत्पाद का परीक्षण करने के लिए निशुल्क परीक्षण प्रदान करते हैं। कई ठोस परिणाम दे और इसलिए उम्मीद है कि आप उत्पादों का आनंद और पूर्ण संस्करण खरीद लेंगे है। यह तथापि, कई दांत कई नि: शुल्क परीक्षण प्रस्तावों के लिए शरण रिकॉर्ड सफेद, केवल परीक्षण अवधि बंद हो जाता है से पहले रद्द करने के लिए आवश्यक नहीं है,। इससे उन्हें उत्पाद Whiting केवल एक डाक टिकट की कीमत के लिए दो दांत का एक विकल्प देता है।

कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने सोचा कि क्या ये दांत whitening उत्पादों भी स्वस्थ हैं। अधिकांश दंत चिकित्सक मानते हैं कि दांत whitening सुरक्षित है जब साल में दो बार से अधिक प्रशासित नहीं है। जब आवश्यक हो तो आप केवल जेल, पेन, ट्रे, स्ट्रिप्स या एलईडी रोशनी को सफ़ेद करने का विकल्प चुन सकते हैं। इस प्रकाशन के समय, सफ़ेद पेन और जेल नीले सफेद दांतों के सामान्य तरीके हैं।

दांत whitening आपकी मुस्कुराहट whitening कर सकते हैं, जो आपको अधिक आत्मविश्वास और बाहर जाने देता है। विवाह, बैठकों और कॉर्पोरेट घटनाओं जैसी कई प्रकार की स्थितियों में भी आपको सबसे खूबसूरत दिखने की आवश्यकता होती है। दांतों के मूल उत्पादों को सफेद करने के साथ, आप अपनी मुस्कुराहट को अपने घर के आराम और गोपनीयता से या यहां तक ​​कि संचालन के दौरान भी कर सकते हैं। दांतों का लाभ लेना नि: शुल्क परीक्षण विशेष नीली सफेद प्रदान करता है, जो उत्पादों का परीक्षण करने और दांतों को मुक्त करने में सक्षम होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
दांत whitening उत्पादों - अपना बनाकर पैसे बचाओदांत whitening उत्पादों - अपना बनाकर पैसे बचाओ
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओएक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
ब्राइट दांत समर्थक दांत whitening पेन टिप्पणीब्राइट दांत समर्थक दांत whitening पेन टिप्पणी
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
» » पैसा कैसे बचाएं और अपनी मुस्कान को कैसे साफ़ करें
© 2022 TonMobis.com