और दांतों को बदलने के लिए संभव है?




आप चेकअप के लिए दंत चिकित्सक के पास जाते हैं। दंत चिकित्सक दांतों की जांच करता है, और कहता है कि इसे हटा देना है! यह एक अच्छी बात नहीं है। वास्तव में, आप ऐसा कर सकते हैं जो हमें परेशान करता है। एक दांत आप का हिस्सा है। क्या कोई समाधान है? यह लेख मदद करने में सक्षम हो सकता है!

विकल्पों की कमी सबसे बुरी चीज है जो आपके साथ हो सकती है! यह कितना बुरा है कि आप एक दंत चिकित्सक के पास जाते हैं और इस तरह के उपचार प्राप्त करते हैं! वे दाँत निकालना चाहते हैं। वे हमें विकल्प नहीं बताते हैं।

इसलिए, आपके पास अवसर है? दंत चिकित्सक दांत निर्धारित कर सकते हैं। यह विकल्प भी नहीं दे सकता है। यह तब हुआ जब मैंने अपने दंत चिकित्सक का दौरा किया। दांत को हटा दिया जाना चाहिए, उन्होंने मुझे बताया।

कभी-कभी, विकल्पों को खोजने के लिए अधिक शोध की आवश्यकता होती है। सौभाग्य से दंत प्रत्यारोपण नामक एक प्रक्रिया है जो इसके स्थान पर झूठी दांत डालती है। यह दाँत एक असली दाँत की तरह व्यवहार करता है, यह एक असली दांत की तरह लगता है, और कोई भी यह नहीं कह सकता कि यह असली दांत नहीं है। और थोड़ी देर के लिए इस दांत के बाद ", आप यह भी याद नहीं रख पाएंगे कि यह एक झूठा दांत है।

एक दंत चिकित्सक को आपको झूठी सूचना न दें या आपको आवश्यक सारी जानकारी न दें। विकल्प हैं, और हालांकि प्रोस्थेसिस एक विकल्प है, इस विकल्प के साथ जारी रखना आवश्यक नहीं है।

बहुत से लोग दंत प्रत्यारोपण प्राप्त कर रहे हैं और परिणाम अद्भुत है। लोग यह खोज रहे हैं कि वे दांतों का एक पूरा सेट पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। यह अद्भुत तकनीक है, और मेरी इच्छा है कि अधिक लोग मिलेंगे।

प्रत्यारोपण कौन चाहता है? दांत असहज और अव्यवहारिक हैं। और हमने सभी को पार्टी में गिरने की डरावनी कहानियां सुनाई हैं!

दंत प्रत्यारोपण सुरक्षित विकल्प हैं। अच्छी खबर यह है कि कोई भी नहीं जानता! और उनके बाद कुछ समय के लिए, आपको नहीं पता कि दो हैं!

समस्या यह है कि अधिकांश दंत चिकित्सक नहीं करते हैं, क्योंकि उन्हें इसे प्राप्त करने के लिए एक दंत प्रत्यारोपण विशेषज्ञ की आवश्यकता होती है। सौभाग्य से, वहां कई जगहें हैं, हालांकि, आपको उचित शोध करना है।

अपने स्थानीय दंत चिकित्सक से पूछें कि ऐसा करने वाला सबसे नज़दीकी स्थान ढूंढना एक अच्छा विचार हो सकता है। एक और विकल्प ऑनलाइन खोजना है।

इस उपचार को करने वाले कई स्थानों को ऑनलाइन पाया जा सकता है। अच्छी खबर यह है कि वे अक्सर बड़ी कीमतें देते हैं, इसलिए यह खोज के लायक है।

अपने मुंह में अंतराल रखना जरूरी नहीं है, न ही आपको दांतों की ज़रूरत है! दाँत प्रत्यारोपण दांत लगाने के लिए एक शानदार तरीका है। परिणाम एक दांत है जो दशकों तक चलता रहेगा, और यदि इसे प्रतिस्थापित करने की आवश्यकता है, तो यह बहुत आसान है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
बच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करेंबच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करें
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
दांत दर्द, कारणों और उपचार के लिए घरेलू उपचारदांत दर्द, कारणों और उपचार के लिए घरेलू उपचार
दाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करनादाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करना
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
भारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधानभारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधान
» » और दांतों को बदलने के लिए संभव है?
© 2022 TonMobis.com