भोजन, भोजन, भोजन!

कुत्ते जो चिंतित हैं और कम आत्म-नियंत्रण के साथ ढूंढना आसान है

वास्तव में, कुत्तों को भोजन के लिए उत्सुक हैं, जैसा कि बड़े कुत्तों और छोटे कुत्तों के रूप में सच है। ठीक हम एक महान प्रतिपादक भोजन के लिए तरस है, जिनमें से है: कुछ भी लग सकता है कि भोजन एक हाइलाइटर या एक clothespins के लिए, एक जुर्राब के लिए रोटी का एक टुकड़ा से खाया जा करने के लिए फिट था ... या बल्कि, हम था।
क्या हमारे पास है? आधा सच, लेकिन कम से कम वह केवल वास्तव में भोजन में रुचि रखते हैं।
यह उत्सुक है कि, घर पर पारित कर दिया दूसरे कुत्तों होने, केवल यह इतना खा, वास्तव में, कुछ भी पहुंच के भीतर खाद्य छोड़ने के लिए बहुत सावधान रहना होगा द्वारा जुनून सवार हो गया है।
मुझे एक छोटी सी मेज रसोईघर में एक दिन नहीं भूलूंगा आधा चिकन और कुछ रह जाता है के साथ एक ट्रे था, 5 सुनहरा विशाल रिट्रीवर जो चिकन के बगल में पारित कर दिया और ध्यान नहीं दिया वहाँ थे ... लेकिन ट्रॉय, हमारे बीगल आया था, यहां तक ​​कि तक पहुँच नहीं मेज पर, वह छिपकर जाना पर खड़ा था, चिकन का हिस्सा पकड़ा, उसे नीचे गिरा दिया और सभी स्वर्ण zampárselo से पहले, जबकि वे चुप उसे देखा शुरू कर दिया।
कोई भी कहता, कितने अच्छी तरह से शिक्षित होते हैं, वे कैसे भोजन का सम्मान करते हैं, न कि नाक की नाक की तरह! यह सच है कि उन सुनहरे लोगों की शिक्षा निर्दोष थी, लेकिन मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि, हमारे कुत्तों के साथ कम से कम हस्तक्षेप किए बिना ताकि वे भोजन नहीं पकड़ सकें, वे इसका सम्मान करते हैं, बात यह है कि यह छोटी नाक असमर्थ है, ऐसा लगता है जैसे उसके कंधे पर थोड़ा आवेग उसे करने के लिए आग्रह करता है।

भोजन के बारे में बहुत चिंतित होने का तथ्य है एक सफेद जो उसकी पूंछ काटता है * और वहां से कई बार उसे अपने प्रयासों को समाप्त करने में कठिनाई होती है।
* अगला लेख
लेकिन जिसे हम एक दोष पर विचार कर सकते हैं, एक गुण भी हो सकता है। हम उसे कुछ भी सिखाने के लिए भोजन के लिए उस जुनून का लाभ उठा सकते हैं, क्योंकि वह इसे गैस्ट्रोनोमिक पुरस्कार के लिए करने के लिए तैयार होगा। हमेशा बहुत सावधान, अगर हम उत्तेजना को पार करते हैं कि भोजन उत्तेजित करता है, तो हमारे पास एक अतिरंजित कुत्ता होगा और Overexcitement और सीखने अच्छे साथी नहीं हैं।

यदि आप पहुंच के भीतर हैं और आप चिंतित हैं, तो खुद को शामिल करना मुश्किल होगा



भी हम कुछ आसान चीजें करके भोजन के लिए उस चिंता को कम कर सकते हैं (लेखों के बाद वे हमें कई बार पूछते हैं, "कैसे बनाया जाता है") और सामान्य ज्ञान और शहरी किंवदंतियों के रूप में बताए गए कई बकवास को भूलना।
अगर एक कुत्ता भोजन के बारे में बहुत चिंतित है, आप भूखे हो सकते हैं। एक निर्माता की सिफारिश की मात्रा में है कि, की सिफारिश की मात्रा में हैं, और हम जो हमारे कुत्ते के लिए उन्हें विनियमित करना चाहिए। यह वही के रूप में एक कुत्ते को एक है जो ऐसा नहीं करता है और एक ही एक बहुत ही शांत कुत्ता है कि एक पर बल दिया नहीं है की एक बहुत कुछ व्यायाम नहीं है। भक्षक कुत्तों रहे हैं, मैं अच्छी तरह से समझ है क्योंकि मैं भी उस मामले में कभी कभी हूँ, यह भोजन के लिए कुछ फाइबर जोड़ने के लिए उपयुक्त हो सकता है या कुछ अधिक satiating सोचते हैं, वे पेट भरने, लेकिन मेद नहीं (आहार हमेशा की सिफारिश के लिए एक विशेष पोषण विशेषज्ञ से मदद, मैं नहीं हूँ)। 
यह भी संभव है वे एक भोजन और दूसरे के बीच कई घंटे बिताते हैं। हालांकि, कुत्तों की पाचन हमारे जैसी नहीं होती है, दिन में एक बार खाने से यह दिन भर में 3 बार फैल सकता है। ऐसे कुत्ते हैं जो भोजन से भरे एक हॉपर हो सकते हैं, लेकिन ऐसे लोग भी हैं जो इसे फटने तक खाएंगे। यदि आपके पास कई कुत्ते हैं तो यह आसान नहीं है, क्योंकि आप नहीं जानते कि प्रत्येक व्यक्ति कितना खाता है। हम कुत्ते के हमेशा सहायक नहीं हैं, हमेशा भोजन उपलब्ध है, हालांकि हमारे कारणों से पोषक तत्व से कोई लेना देना नहीं है।
कुछ पारंपरिक शिक्षकों द्वारा बार-बार सुनाई जाने वाली चीजों में से एक यह तथ्य है कि कुत्तों को अपने नेता के बाद खाना पड़ेगा क्योंकि वे प्रकृति में ऐसा करते हैं और केवल एक बार ... अच्छा, वे वास्तव में ऐसा नहीं करते हैं प्रकृति, एक घर नहीं जहां वे कुछ स्टीक्स फ्राइंग कर रहे हैं, वहां हर जगह निरंतर भोजन और गंध है, इसे प्राकृतिक वातावरण के साथ बहुत कुछ करना है। एक कुत्ते के लिए, क्योंकि यह हमारे लिए है, पेट में रोने के दौरान किसी व्यक्ति को रिबी को भस्म करने के लिए यह वास्तविक दर्द होता है या गंध करता है। ऐसा करने से केवल चिंता का कारण बनता है। यह सत्यापित किया जाता है कि अधिकांश समय, यदि कुत्ता पहले खाता है, तो उसे बाहर फेंक दिया जाता है और सो जाता है। अलग-अलग कुत्तों का मामला है जो सीखा है कि तालिका हमेशा कुछ समृद्ध "गिरती" है।

प्रकृति में, सच्चाई बताई जानी चाहिए, इसे ढूंढना बहुत आम नहीं है

हम कर सकते हैं भोजन के साथ आत्म-नियंत्रण काम करते हैं लेकिन कुत्ते के उत्साह की डिग्री को बढ़ाने के लिए बहुत महत्व नहीं दे रहा है जो पहले से ही भोजन की उपस्थिति में होगा।
धीरे धीरे खाओ यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसके लिए, सेवन को धीमा करने के लिए कांग या विशिष्ट फीडर का उपयोग किया जा सकता है।
ऐसे कुत्ते हैं जो अपने रास्ते में सब कुछ खाते हैं क्योंकि उनके तनाव का स्तर बहुत अधिक है। अधिकांश प्रक्रियाओं के माध्यम से चला जाता है तनाव के उन स्तरों को कम करें। 
साथ चबाने योग्य हड्डियों, टीचर, जो उन्हें लंबे समय तक मनोरंजन करते रहते हैं क्योंकि यह उन्हें आराम देता है, उन्हें टायर करता है और उन्हें सामान्य रूप से व्यस्त रखता है।
से बचने हमारे हिस्से पर कि उनके अवांछित व्यवहार आत्म-लगाए गए हैं। यही मामला है "कचरा कर सकते हैं"और जब भी वे इसे खोलते हैं, पुरस्कार! ओजो!, हम कहते हैं, दंडित मत करो।
शांत और धैर्य के साथ हम इस चिंता को हमारे कुत्ते के भोजन की ओर कम कर सकते हैं, जब तक हम ऐसा करने के लिए दृढ़ हैं।
शांतकुत्तों

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों को चिकन की हड्डियों को दिया जाना चाहिए?कुत्तों को चिकन की हड्डियों को दिया जाना चाहिए?
कुत्तों के लिए क्रिसमस व्यंजनोंकुत्तों के लिए क्रिसमस व्यंजनों
तिलचट्टे के लिए गाटा कॉमजी जहरतिलचट्टे के लिए गाटा कॉमजी जहर
कुत्तों के लिए पूरक भोजनकुत्तों के लिए पूरक भोजन
मेरा लैब्राडोर वाणिज्यिक भोजन नहीं खाना चाहता हैमेरा लैब्राडोर वाणिज्यिक भोजन नहीं खाना चाहता है
जर्मन चरवाहा भोजन, ड्रबबल्स से इंकार कर देता है और नहीं चलता हैजर्मन चरवाहा भोजन, ड्रबबल्स से इंकार कर देता है और नहीं चलता है
कुत्ता भोजन देता है और पानी को हरा देता हैकुत्ता भोजन देता है और पानी को हरा देता है
खराब स्थिति में चिकन भोजन के इंजेक्शन के कारण उल्टी और दस्त के साथ prerritoखराब स्थिति में चिकन भोजन के इंजेक्शन के कारण उल्टी और दस्त के साथ prerrito
थोड़ा बीगल कुत्ता दुर्घटनाग्रस्त हैथोड़ा बीगल कुत्ता दुर्घटनाग्रस्त है
परेशान पेट के साथ Chiguaguaपरेशान पेट के साथ Chiguagua
» » भोजन, भोजन, भोजन!
© 2022 TonMobis.com