आपके बालों के लिए कौन सी प्रोटीन सबसे अच्छी है?

News_070416-14

खाद्य हम सभी के जीवन के लिए सबसे महत्वपूर्ण बिंदुओं में से एक है, खासतौर पर हमारे प्यारे वाले। लेकिन जब भोजन चुनते हैं, तो हम आमतौर पर देखते हैं कि प्रोटीन के साथ विभिन्न उत्पत्ति से बने खाद्य पदार्थ होते हैं, और सवाल हमेशा एक जैसा होता है: मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना क्या है?

जवाब बहुत आसान है, यह प्रोटीन के प्रकार पर निर्भर नहीं है बल्कि भोजन को पचाने के लिए हमारे प्यारे की क्षमता पर निर्भर करता है। प्रोटीन energizes लेकिन आवश्यक अमीनो एसिड, कुत्तों के मामले में वे 20 आवश्यक अमीनो एसिड, 10 कि उन्हें संश्लेषण कर सकते हैं और 10 है कि आहार द्वारा उत्पन्न कर रहे जरूरत है। इसलिए जब एक भोजन चुनने कैसे हमारे कुत्ते प्रोटीन के साथ प्रतिक्रिया करता देखने के लिए महत्वपूर्ण है, नहीं एक खाद्य कहते हैं क्योंकि यह प्रोटीन का उच्च स्तर है, इसका मतलब है कि यह हमारे प्यारे के लिए सबसे अच्छा है।

अधिकांश पौष्टिक प्रोटीन

अगर हम पहले सबसे अच्छा भोजन में पोषक तत्वों है कि अंडा होगा एक आदेश बनाना चाहते थे, इस बताता है कि क्यों हमारे प्यारे कोट Brillante- के लिए एक croquettes है और लगभग सभी ठीक इसकी उच्च पोषण मूल्य की वजह से इस भोजन में शामिल हैं। सप्ताह में एक या दो बार अपने क्रोकेट्स के साथ उन्हें कच्चे अंडे देना सबसे अच्छा होता है। दूसरा मछली प्रोटीन है, इसके बाद मेमने और चिकन मीट। यह लाल मांस को आखिरी छोड़ देता है, हालांकि यह बुरा नहीं है, लेकिन इसमें बहुत अधिक वसा और प्रोटीन है जो किसी भी कुत्ते के अनुरूप नहीं है।

Derublea की छवि

दौड़ और उत्पत्ति से

कई प्रजनक का दावा है कि प्रोटीन जानवरों की उत्पत्ति पर निर्भर करता है, उदाहरण के लिए: अपने कुत्ते को एशियाई मूल का है, तो के रूप में Pugs के और अकिता एक भोजन है कि चिकन या मछली के साथ बनाया गया था, तो अपने कुत्ते को एक कोल्ली या Corgi है जरूरत जो मूल रूप से यूनाइटेड किंगडम और स्कॉटलैंड से हैं, भेड़ के बच्चे या मछली के मांस से बेहतर होंगे। लेकिन यदि आपका कुत्ता जर्मन मूल के ग्रेट डेन्स, जर्मन शेफर्ड या बॉक्सर की तरह है, तो उनके लिए लाल मांस से बने भोजन खाने के लिए बेहतर है।

कुत्ते के आकार से




यह भी सिद्धांत है कि हमारे कुत्तों के लिए भोजन उनके आकार और शारीरिक गतिविधि पर निर्भर करता है। अगर अपने कुत्ते को छोटे और शांत है, यह सबसे अच्छा है चिकन या मछली से बने प्रोटीन देने के लिए, लेकिन अगर अपने कुत्ते को बड़े या बहुत सक्रिय भोजन है, यह इसके बीफ या भेड़ का बच्चा भोजन के साथ बनाया देने के लिए सबसे अच्छा है। यह भी वहाँ कुत्तों कि एलर्जी की प्रवृत्ति है और इसलिए hypoallergenic खाद्य पदार्थ हैं हैं कि ध्यान दिया जाना चाहिए, लेकिन यह सर्वविदित है कि मछली प्रोटीन संवेदनशील कुत्तों के लिए सबसे अच्छा है, क्योंकि यह कम से कम एलर्जी हमारे प्यारे के लिए करता है।

जामी डोलन द्वारा फोटो

प्रोटीन का एक अन्य स्रोत जो कि कई लोग विचार नहीं करते हैं, जैसे सोयाबीन जैसे मकई और फलियां। कुत्तों सर्वाहारी तो वे दोनों जानवरों और कुछ खा सकते हैं कर रहे हैं तथ्य यह है पौधों में साबित हो गया है कि कई संयंत्र खाद्य पदार्थों गेहूं अनाज को छोड़कर, हमारे प्यारे के लिए अमीनो एसिड प्राप्त करने के लिए उत्कृष्ट हैं कि सभी कुत्तों एलर्जी हो है ।

तो आप जानते हैं कि इससे पहले कि आप जानते हैं कि आपके बालों को कौन सा खाना देना है या कौन सा बेहतर है, यह जानना महत्वपूर्ण है कि भोजन को पचाने में क्या आसान है। एक सटीक मार्गदर्शिका नहीं है जो हमें बताती है कि प्रत्येक कुत्ते के लिए भोजन सबसे अच्छा क्या है, लेकिन यदि हम जान सकते हैं कि कहां से शुरू करना है, तो यह पर्याप्त लाभ है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने कुत्ते के भोजन को हर तीसरे दिन बदलते हैं, बल्कि यह ध्यान देने के लिए कि वह उन खाद्य पदार्थों के साथ कैसे प्रतिक्रिया करता है जो हम उन्हें देते हैं। यह भी याद रखें कि सभी कुत्ते समान नहीं हैं और सभी एक ही प्रतिक्रिया नहीं करते हैं। अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया तो हमें यह बताने में संकोच नहीं करें कि आप क्या सोचते हैं और इसे अपने सभी दोस्तों के साथ साझा करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
इन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगेइन प्रकार के खाद्य पदार्थ आपके थायराइड को बढ़ाएंगे
प्रोटीन के बारे में सब कुछप्रोटीन के बारे में सब कुछ
प्रोटीन के लिए क्या हैं?प्रोटीन के लिए क्या हैं?
कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?
मेरे कुत्तों में जिगर और गुर्दे की समस्याओं के लिए प्रोटीनमेरे कुत्तों में जिगर और गुर्दे की समस्याओं के लिए प्रोटीन
कुत्तों के लिए ऊर्जा पोषक तत्वकुत्तों के लिए ऊर्जा पोषक तत्व
सामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटकसामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटक
पुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँपुराने कुत्तों के लिए भोजन युक्तियाँ
कुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्वकुत्तों के लिए प्रोटीन का महत्व
कुत्तों के लिए अंडेकुत्तों के लिए अंडे
» » आपके बालों के लिए कौन सी प्रोटीन सबसे अच्छी है?
© 2022 TonMobis.com