मेरे खरगोश को कैसे समझें

मेरे खरगोश को कैसे समझें

यह सच है कि जब हमारे पास है अनुमानित पशु

हम समझना पसंद करते हैं वह हमें क्या बताना चाहता है और यह हमें भी समझता है, हालांकि वे उनके साथ थोड़ा संचार स्थापित करने में सक्षम होने के लिए सरल आदेश हैं। जब हमारे पास बिल्ली या कुत्ता होता है, तो उन्हें देखना आसान होता है, क्योंकि उनके पास धन है शरीर की भाषा और वे जानते हैं कि ऐसा कैसे करें ताकि हम उनकी जरूरतों को समझ सकें। लेकिन जब होता है हमारे पशु एक खरगोश सम्मानित किया ? क्या हम समझने में सक्षम हैं कि उनका क्या मतलब है? अभिनय के अपने तरीके के माध्यम से वे कई चीजें कहते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम आपको você के बारे में मार्गदर्शन करना चाहते हैंअपने खरगोश को कैसे समझें.

  • ध्यान रखें

सोचो कि आपके खरगोश को शिकारी के रूप में देखा जा सकता है और आप जो कहना चाहते हैं उसे जानने के लिए, अपने महत्वपूर्ण मित्र के रूप में और कैसे कार्य करना है, यह जानने के लिए डरते हैं। खरगोश बहुत बुद्धिमान, स्नेही, समाजशास्त्र और बहुत मजेदार हो सकते हैं, लेकिन अच्छी शिक्षा के बिना वे आक्रामक, अच्छे और कड़ी मेहनत कर सकते हैं। एक अच्छा रिलायंस समझने और बनाने में सक्षम होने के लिए अपने खरगोश के साथ você धीरज होना चाहिए क्योंकि इसके बाद यह बहुत ही फायदेमंद होगा।

  • गंध

    जब आप सबकुछ गंध करते हैं, तो इसका मतलब है उत्सुक महसूस करो कुछ नया के लिए, यह एक वस्तु, एक जगह या एक व्यक्ति हो। यह भी हो सकता है कि उसने एक अजीब गंध महसूस की है। वह बहुत तेज़ी से चलता है उसका थूथन का मतलब है कि उसके पास बहुत रुचि और जिज्ञासा है। सिय्योन गंध करता है और थूथन हिलता नहीं है क्योंकि यह आराम और शांत है। उनके खरगोश, उनके पास प्रकृति की वजह से, बहुत उत्सुक है।

  • अपने पिछड़े पैर के साथ जमीन मारा

    जब वह अपने पिछड़े पैरों के साथ चैन को मारता है और बहुत शोर करता है, तो वह कह रहा है वह डर गया है और वह इसे व्यक्त करने का उसका तरीका है। यह भी हो सकता है कि वह ध्यान दे रहा है क्योंकि वह अकेला महसूस करता है या क्योंकि वह गलत है।

  • गिरह

    अगर उसकी खरगोश रोस्ना, वह परेशान नहीं है . अधिक जोर से उगते हुए, सावधान रहें क्योंकि एक मौका है कि वह आपको काटने या खरोंच कर देगा। अगर वह कह रहा है कि वह अपने गुलाबी लोगों से परेशान है, तो वह उसे और परेशान कर रहा है। वह सीओओ हो सकता है या वह आज एक बुरे मूड में है।

  • वह अपनी चीजों में नहीं आना चाहता

    खरगोश बहुत क्षेत्रीय जानवर हैं और उनके पिंजरे को ठीक किया जा रहा है और वह बहुत परेशान है, और, क्योंकि वह अपने घर की सफाई का आनंद ले रहा है। अगर यह बहुत तनाव हो जाता है तो आप भी कर सकते हैं काटने या खरोंच करने की कोशिश करो इसे इंगित करने के लिए। खरगोश आदत के जानवर हैं, और यदि आप अपने पिंजरे को ठीक करते हैं तो आप जिस तरह से चाहते हैं उसे रोकने के लिए सब कुछ हासिल करने में सक्षम होंगे। यदि आप पिंजरे को ठीक कर रहे हैं तो आप परेशान हो जाते हैं, यह इंतजार करना बेहतर होता है और जब वह अंदर होता है तो वापस आना बेहतर होता है।

  • वह तुमसे नाराज है

    अगर खरगोश परेशान महसूस करता है या नाराज महसूस करता है तो वह और क्या समझ जाएगा और जल्दी। इसमें होगा हमला posión ट्रास के लिए अपना पूरा वजन खेलना, अगर यह जरूरी है कि वह जरूरी हो, तो वह उसे बदनाम कर देगा और वह अपने कान पीछे रखेगा। सावधानी से जाएं और अपनी ऊंचाई को थोड़ा कम से कम करें, इसे ऊपर से आज़माएं क्योंकि आप खुद को आक्रामक के रूप में देखेंगे। अपने मोन को अपने कैबना में देखभाल के साथ रखने की कोशिश करें ताकि एलोन वापसी को देने या खरोंच करने में सक्षम हो सके। अपने मुंह के सामने मोन रखें क्योंकि वह उस पर हमला करेगा। मोन को अपने कबूतर में एक पल दें ताकि वह जानता हो कि कौन भेजता है और उसके लिए कौन नुकसान पहुंचाएगा। यदि वह बहादुर है, भले ही वह स्वीकार करता है। यदि वह पकड़ने की कोशिश कर रहा है, तो वह दूर चला जाता है।

  • सभी जगहों पर चढ़ो




    खरगोश चीजों को देखना पसंद करते हैं ऊपर से और जब भी आपको मूवर्स, सोफा और सबकुछ बढ़ाने का मौका मिलता है। यदि सड़क के बीच में एक केबल है, तो मैं बेहतर छिपाता हूं क्योंकि वे उस तरह की चीज काटने के लिए प्यार करते हैं।

  • मंजिल पर झूठ बोलना

    जब आप महसूस करते हैं थका हुआ या आप बस शांत रहना चाहते हैं, वह फेंक देगा और अगर वह चो में फैलता है। अगर उसके पैर संलग्न हैं, तो वह अविश्वसनीय है और यह भागने में सक्षम होने के लिए करता है।

  • यह डेंटिन्हो है

    सिय्योन खाता है, अलग-अलग कोक करता है और आप देखते हैं कि वह कुछ भी नहीं चाहता है, देखते रहें क्योंकि वह बीमार हो सकता है। यदि आप तीन या चार दिनों से अधिक समय तक रहते हैं, तो अपने विकास पर विचार करें और डुविडा के मामले में पशुचिकित्सा के पास जाओ . यदि आप तीव्र और घुसपैठ से चिल्लाते हैं क्योंकि आप तीव्र दर्द से पीड़ित हैं या यह मृत्यु का संकेत भी हो सकता है। इस चिल्लाहट को एक सौहार्दपूर्ण खरगोश में कभी नहीं सुना जाना चाहिए।

  • अन्य व्यवहार

  • सभी तरफ से पेशाब करें।इस व्यवहार का इस्तेमाल नदी को चिह्नित करने के लिए किया गया था।
  • अपने बालों को फेंक दो और घोंसला बनाओ. यदि आपका खरगोश एक मादा है और यह व्यवहार किसी पुरुष के साथ होने के बिना है, तो आपको मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था हो सकती है।
  • उसकी ठोड़ी रगड़ना. यह अपनी territoel नदी को चिह्नित कर रहा है।
  • एक भयंकर तरीके से सलाखों काटने. यह संकेत दे रहा है कि आपको पिंजरे और अभ्यास से बाहर निकलने की जरूरत है।
  • कूदो और चलाओ. वह बहुत खुश है।
  • हवा से वस्तुओं को गोली मारो. ऐसा हो सकता है कि वह खेल रहा है या क्योंकि वह परेशान करना चाहता है।
  • हवा से फीडर खेलें. ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह खेल रहा है या क्योंकि वह अधिक खाना चाहता है।
  • खुदाई. यह खरगोशों में कुछ सहज है।
  • मैं तुम्हारा दोस्त हूँ

    यदि वह उसके बगल में झूठ बोलता है, तो जब आप उसका पीछा करते हैं या जब वह गायन का पीछा करते हैं, तो उसे पसंद करते हैं और उसके पक्ष में रहना पसंद करते हैं, उसके बिना डूविडा प्यार você . यह कहने का एक और तरीका है कि आपका मित्र आपके स्नेह की तलाश में है, या तो अपने सिर को अपने मोपीडो कैफ्यून के बीच, या अपने एंगल्स पर घूम रहा है (हालांकि इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आप गर्मी में हैं)।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे खरगोश को कैसे समझें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे खरगोश को कैसे समझेंमेरे खरगोश को कैसे समझें
    एंगोरा खरगोश कैसा हैएंगोरा खरगोश कैसा है
    खरगोश में एक आंख में खून का एक थैला होता हैखरगोश में एक आंख में खून का एक थैला होता है
    सूजन कान के साथ खरगोशसूजन कान के साथ खरगोश
    नाजुक पक्षाघात के साथ खरगोशनाजुक पक्षाघात के साथ खरगोश
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहीं
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
    मेरी खरगोश उसकी उम्र के आधार पर कैसे व्यवहार करती हैमेरी खरगोश उसकी उम्र के आधार पर कैसे व्यवहार करती है
    » » मेरे खरगोश को कैसे समझें
    © 2022 TonMobis.com