सुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखा

गोल्डन रेट्रिवर के बालों को कैसे सूखा जाए

इस लेख में, हम आपको सिखाने जा रहे हैं गोल्डन रेट्रिवर के बाल सूखें . यदि आपके कुत्ते के पास समान विशेषताओं वाले बाल हैं, तो आप इस विधि को भी लागू कर सकते हैं। सच्चाई यह है कि यह बहुत मुश्किल है, लेकिन यदि आपका कुत्ता बहुत उत्तेजित है और वह आपका पालन करता है, तो मेरे लिए कुछ प्राइम की मदद से दिलचस्प होगा। यदि आप जानना चाहते हैं कि इसे कैसे करें, तो जानवरों के निम्नलिखित लेख देखें। Sitio2.xyz के बारे में गोल्डन रिट्रीवर्स के बालों को कैसे सूखा जाए.

खाओ, हमें एक लेना है अवशोषक तौलिया गोल्डन के शरीर से ज्यादा पानी निकालने के लिए।

  • यदि आपके कुत्ते के पास बहुत घुंघराले बाल हैं, तो हमें उन क्षेत्रों को सूखना चाहिए जो सबसे ज्यादा घुमाए जाते हैं मॉन ड्रायर . इस तरह, यह समझना मुश्किल होगा कि यह एक बहुत ही समय पर क्षेत्र क्यों है।

  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप ध्यान रखें कि ड्रायर अधिकतम क्षमता में नहीं होना चाहिए। अगर हम कुत्ते को जला देंगे और आप उसे खो देंगे फेंक देंगे। जारी रखने के लिए, उप-फर अच्छी तरह सूखे होने के लिए, हमें बहुत उपयोग करना चाहिए काउंटर में हवा और बालों के पक्ष में इसे मजबूर किया।




  • बालों को अच्छी तरह सूखने के लिए, हमें गठबंधन करना होगा ठंडा हवा निकास ड्रायर के साथ। निष्कर्षक अतिरिक्त पानी निकाल देता है। सुखाने के लिए, हमें पास करना होगा गर्म हवा ड्रायर और कम तीव्रता इस तरह, आप वांछित तरीके से बालों को आकार देने में सक्षम होंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गोल्डन रिट्रीवर्स के बालों को कैसे सूखा जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • आपको चाहिए
    • अवशोषक तौलिया
    • हाथ ड्रायर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गोल्डन रेट्रिवर डर्माटोफिटोसिस से पीड़ित हैगोल्डन रेट्रिवर डर्माटोफिटोसिस से पीड़ित है
    घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?घर पर कुत्ते के बाल कैसे कटौती करें?
    गोल्डन रेट्रिवर उल्टी, भोजन से इंकार कर देती है और दुखी होती हैगोल्डन रेट्रिवर उल्टी, भोजन से इंकार कर देती है और दुखी होती है
    गोल्डन रेट्रिवर में पास्ता दस्त होता हैगोल्डन रेट्रिवर में पास्ता दस्त होता है
    एक सुनहरा कुत्ता वजन कितना होना चाहिए?एक सुनहरा कुत्ता वजन कितना होना चाहिए?
    गोल्डन दाहिनी पंजा की कोहनी में घाव हैगोल्डन दाहिनी पंजा की कोहनी में घाव है
    सुखाने के लिए दस आज्ञाएंसुखाने के लिए दस आज्ञाएं
    ट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षाट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षा
    गोल्डन रेट्रिवर हेयर परवाह करता हैगोल्डन रेट्रिवर हेयर परवाह करता है
    गोल्डन रेट्रिवर हर बार खाए जाने पर पुनर्जन्म देता हैगोल्डन रेट्रिवर हर बार खाए जाने पर पुनर्जन्म देता है
    » » सुनहरे कुत्ते के बाल कैसे सूखा
    © 2022 TonMobis.com