सुनहरा कुत्ता कैसे है

गोल्डन कुत्ता कैसे है

गोल्डन कुत्ता वह जासूसों में से एक है सबसे लोकप्रिय पूरी दुनिया में, बच्चों और वयस्कों, और कई पशु प्रशिक्षकों के पसंदीदा होने के कारण, यह केवल अपनी सुंदर उपस्थिति के कारण है, बल्कि इसकी बुद्धि के कारण भी है और चरम समाजशीलता क्या उसे पूरे परिवार के लिए एक आदर्श कुत्ता बनाता है। यदि आप इस लाइन के जानवर को प्राप्त करने के बारे में सोच रहे हैं, animales.sitio2.xyz में हम आपके carátener के बारे में कुछ आवश्यक पहलुओं की पेशकश करते हैं, खोज गोल्डन कुत्ता कैसे है.

गोल्डन रेट्रिवर को प्यार करने के लिए बहुत कुछ है स्थिर और मैत्रीपूर्ण , वह एक अच्छा प्रकृति, समाजवादी और बहुत स्नेही कुत्ता है। Alía एम eso, एक जानवर बहुत बुद्धिमान और ट्रेन करने में आसान है, गतिशीलता और हमेशा से भरा है खेलने के लिए तैयार.

  • बच्चों के लिए वह एक महान मित्र है, क्योंकि वे परिपक्व होने के बाद से तीन साल और यहां तक ​​कि वयस्कों के रूप में वे अपने carátener brincalhón और alegre रखो।

  • पिछले गुणों के कारण, ये आखिरी हो गए साथी कुत्ते और सहायता, तथापि, रक्षा या सुरक्षा कुत्तों है - हालांकि वे घुसपैठियों की उपस्थिति को सतर्क कर सकते हैं, केवल घर की रक्षा के लिए सर्वश्रेष्ठ।

  • यह कुत्ता एक है नाटो नरभक्षक और यहां तक ​​कि अगर यह गन्ना के लिए एक साथी है तो जानवरों को प्रशिक्षित किया जाना चाहिए। आप घंटों और घंटों खर्च कर सकते हैं एक गेंद के साथ खेलना या खिलौने के लिए बगीचे में देख रहे हैं कि उसके मालिक ने उसके लिए छिपाया है, यह उनकी पसंदीदा गतिविधियों में से एक है, और उन्हें थकने में काफी समय लग सकता है।

  • यदि आपके घर में एक स्विमिंग पूल है, तो यह जानवर क्या है, ठीक है, यह सब कुछ है आखिरी तैराक और इसी कारण से उसे पानी में अपनी सुरक्षा के लिए डरना चाहिए।




  • वह एक बहुत ही सामाजिक कुत्ता है, जो परिवार से अलग रह सकता है क्योंकि उसे जरूरत है स्नेह और क्षीणन यही कारण है कि पिल्ला और महत्वपूर्ण आदत से संभावना है अकेले रहो उनमें से कुछ समय के लिए, उनमें एक विकासशील व्यवहार के उद्देश्य से।

  • संपर्क करने के लिए relaon में अन्य जानवरों यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि दोनों कैसे बनाए गए थे और उन्हें पिल्ले से कैसे प्रशिक्षित किया गया था। हालांकि, गोल्डनॉन एक कुत्ता है पक्षियों के साथ रहते हैं क्योंकि यह उनके बारे में बताता है, और आपके पास घर पर पैसारोस हैं, और बेहतर उन्हें अपने ऑटोबुलस से दूर रखा है।

  • इस कुत्ते की प्रवृत्ति सुखद और निपुण होने की प्रवृत्ति है, हालांकि, किसी भी अन्य जानवर की तरह बनाई गई है गलत फॉर्म या सायन सामाजिककृत है, यह आक्रामक हो सकता है- इसलिए यह याद रखना अच्छा है कि, गहराई से, यह अभी भी एक जानवर है और सही परिचर एक हिंसक या जटिल कुत्ता हो सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गोल्डन रेट्रिवर के रूप में है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैंसबसे बेचने वाले कुत्ते नस्लों क्या हैं
    सबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैंसबसे बुद्धिमान कुत्ते क्या हैं
    सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैंसबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    10 सबसे प्यारे कुत्तों10 सबसे प्यारे कुत्तों
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    एक लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिएएक लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिए
    कम से कम आक्रामक कुत्तों क्या हैंकम से कम आक्रामक कुत्तों क्या हैं
    बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
    » » सुनहरा कुत्ता कैसे है
    © 2022 TonMobis.com