एक बिल्ली 5e केबल कैसे चुनें


शिक्षा

स्थायी स्थापना के लिए एक ठोस बिल्ली 5e केबल स्थापित करें जिसमें एक केबल लंबी दूरी के लिए दौड़ में है। सीएटी 5e 10/100 एमबी और गिगाबिट ईथरनेट के लिए ठोस काम करता है। कोई भी जो ब्रॉडबैंड के माध्यम से इंटरनेट का उपयोग करता है वह बिल्ली 5e केबल का उपयोग कर रहा है।

फोन के लिए बिल्ली 5e डेटा केबल और ईथरनेट के उपयोग का चयन करें। केबल लचीला या कठोर है और बिल्ली 5e केबल की गति 1 जीबी या तेज है। इसके निर्माण और स्थापना के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री के कारण केबल की गुणवत्ता अधिक है। डेटा और आवाज के हस्तांतरण के दौरान, केबल की गुणवत्ता, कम आवृत्ति हानि। दोनों बिल्ली 5e ब्रेडेड और ठोस केबल प्रेस करने की अनुमति देता है।




बिल्ली 5e फंसे चुनें क्योंकि इसमें एक पीवीसी कवर है। आंतरिक केबल ठोस नहीं है, केबल की लचीलापन की अनुमति देता है। बिल्ली 5e केबल स्पीकर और एम्पलीफायरों में उपयोग किया जाने वाला एक लचीला उपकरण है। बिल्ली 5e ओसीसी तांबा का उपयोग करता है, जो तांबा का एक उच्च ग्रेड है। आवृत्ति का न्यूनतम नुकसान उच्च गुणवत्ता वाले तांबे के साथ होता है। ओसीसी मुद्रा के नियंत्रक के कार्यालय का प्रतिनिधित्व करता है। 1 से 3 तक तांबे के तार की डिग्री पुन: संलयन की वसूली दर का वर्णन करती है। संख्या 1 तांबे में 88 प्रतिशत वसूली है।

बिल्ली 5e केबल को एक तेज चाकू से काटकर यह देखने के लिए कि यह तांबे को लपेटने के लिए टेफ्लॉन का उपयोग करता है। बिल्ली 5e श्रृंखला की कमी ऑक्सीकरण है। ऑक्सीकरण होता है क्योंकि तांबे और केबल में अर्धचालक के रूप में इसका उपयोग होता है। ऑक्सीकरण सिग्नल की गुणवत्ता को प्रभावित करता है जब यह फंसे बिल्ली की म्यान में होता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करेंसमाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करें
75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें
आरजी 213 समाक्षीय विनिर्देशआरजी 213 समाक्षीय विनिर्देश
आर 5 9 आर 6 बनाम आरएफ केबल आरएफ केबलआर 5 9 आर 6 बनाम आरएफ केबल आरएफ केबल
बीएनसी में एक चिड़ियाघर कैसे स्थापित करेंबीएनसी में एक चिड़ियाघर कैसे स्थापित करें
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
गेज एचडीएमआई के साथ केबल मुद्दा बनाता है?गेज एचडीएमआई के साथ केबल मुद्दा बनाता है?
प्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करेंप्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करें
केबल टेलीविजन का आविष्कार किसने किया?केबल टेलीविजन का आविष्कार किसने किया?
» » एक बिल्ली 5e केबल कैसे चुनें
© 2022 TonMobis.com