मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें

मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें

सबसे आसान, सबसे किफायती और मजेदार तरीकों में से एकअपनी बिल्ली का मनोरंजन करेंऔर एक प्रकाश के साथ खेल बनाते हैं। एक प्रकाश दूर की त्वरित गति कि आपके पिता आपके पशु वृत्ति को बाहर ले जाते हैं और अनुमानित शिकार को जब्त करना चाहते हैं। यदि आप पूछते हैंअपनी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करेंanimales.sitio2.xyz में हम soluñóo voce लाने के लिए लाते हैं। इन युक्तियों का पालन करें जो हम आपको निम्नलिखित लेख में você प्रस्तुत करते हैं और आपके पालतू जानवर को एक साधारण प्रकाश के साथ एक मजेदार क्षण बनाते हैं।

बचानाफ्लैशलाइट्स या लेजर पॉइंटर्स. आपकी बिल्ली को प्रकाश के साथ मजा करने के लिए ये सबसे अच्छी वस्तुएं होंगी। मुझे लगता है कि फ्लैशलाइट और लेजर दोनों एक बहुत ही केंद्रित प्रकाश उत्सर्जित करते हैं और यह कि जंगली वस्तुओं के चलते - यानी, उन्हें विद्युत आउटलेट की आवश्यकता होती है - यह उनके लिए आसान होगा।

  • अगर आप यह चाहते हैं मज़ाक यह आपकी बिल्ली का मनोरंजन करने, रोशनी बंद करने का एक शानदार तरीका बन जाता है। सबकुछ मिटाए जाने के साथ ही आपका जानवर प्रकाश की खोज पर अधिक ध्यान केंद्रित करेगा और खुशी लंबे समय तक टिकेगी। बहुत मज़ा है!

  • गेम मज़ेदार होने के लिए, आपको शिकार होने का नाटक करना होगा - बिल्ली से प्रकाश से भागने की कोशिश करें। आंदोलन तेजी से होना चाहिए ताकि आपके पालतू जानवर को लगता है कि यह एक छोटा माउस है जो इससे भाग रहा है।

  • खेल शुरू करने से पहले, वातावरण को मुक्त करने की कोशिश करें जो टूट सकती है - बिल्लियों अक्सर अक्सर यात्रा करते हैं, और चोट लग सकती है। दूसरी ओर, प्रकाश चलते समय सावधान रहें। यहां तक ​​कि यदि इसे मुश्किल बनाना मजेदार है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पालतू क्षतिग्रस्त हैं।




  • सावधान रहें! रोशनी आपकी बिल्ली को चोट पहुंचा सकती है। अपने पालतू जानवरों की आंखों में सीधे सांस लेने का प्रयास करें, खासकर जब यह लेजर पॉइंटर की बात आती है। इस तरह, आप पाएंगे अपनी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का प्रयोग करें प्रभावी और बहुत मजेदार है।

  • अपनी बिल्ली के साथ एक पल बिताएं, आपकी कंपनी इसे एनिमेट करने के लिए आदर्श होगी, इसे उत्तेजित करेगी और इसके अवकाश का आनंद लेंगी। प्रकाश के साथ गेम का पता लगाएं और इस गतिविधि में अपने बिल्ली का बच्चा का पालन करें। दोनों मजा करो!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का बच्चा बेहोश है लेकिन सांस लेता हैबिल्ली का बच्चा बेहोश है लेकिन सांस लेता है
    मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
    बिल्लियों के लिए खिलौना कैसे बनाया जाएबिल्लियों के लिए खिलौना कैसे बनाया जाए
    बिल्लियों के लिए घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए घर का बना खिलौने
    पराबैंगनी रोशनी क्या हैं?पराबैंगनी रोशनी क्या हैं?
    दांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनामदांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनाम
    डेक प्रकाश व्यवस्थाडेक प्रकाश व्यवस्था
    ब्लूरे डीवीडी कैसे काम करता है?ब्लूरे डीवीडी कैसे काम करता है?
    लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?
    एक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता हैएक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता है
    » » मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com