बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं

बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं
सीसी छवि: अलेक्जेंडर Lyubavin

ऑस्ट्रिया में वियना विश्वविद्यालय के वैज्ञानिकों के एक समूह द्वारा आयोजित एक अध्ययन, उन्होंने इस कारण का खुलासा किया कि यह इतनी विशेषता क्यों है कि एकल महिलाएं बिल्लियों से घिरे रहने वाले जीवन को समाप्त करती हैं।

विशेषज्ञों ने 41 बिल्लियों को रिकॉर्ड किया जो लंबे समय तक अपने मालिकों के साथ बातचीत करते थे, फिर मालिकों को सेक्स से अलग करते थे, जहां उन्होंने बिल्लियों और उनके मनुष्यों के व्यक्तित्व का मूल्यांकन किया।

इस शोध के लिए धन्यवाद, यह पता चला कि बिल्लियों और उनके मालिकों के बीच, पहले विचारों की तुलना में एक बहुत मजबूत लिंक है, क्योंकि कई मामलों में, फेलिन में किसी व्यक्ति में बच्चों की कमी शामिल होती है।

एकत्रित आंकड़ों के मुताबिक, महिलाओं सक्रिय बिल्लियों के साथ रहने वाले युवा और बहिष्कृत, एक अधिक सिंक्रनाइज़ रिश्ते हैं, क्योंकि केवल एक सूक्ष्म मीव पर्याप्त है, ताकि उनकी गोद लेने वाली मां अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए दौड़ती है, जो बिल्ली के एक हेरफेर को देखने के बीच छोड़ देती है।




"एक बिल्ली और मानव के बीच एक रिश्ता आपसी आकर्षण, व्यक्तित्व के बीच संगतता, बातचीत में आसानी, स्नेह और सामाजिक समर्थन शामिल हो सकता है" जांच के लेखकों में से एक डोरोथी ग्रांसी ने कहा।

महिलाओं एक आदमी के मुकाबले एक बिल्ली के साथ उनका निरंतर संबंध होता है, बिल्ली नर मालिक के मुकाबले इसके साथ बेहतर हो जाती है, जो उसका धन्यवाद नहीं करता और बहुत ध्यान देता है।

स्रोत: टीवीएन

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
तस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैंतस्मानिया में बिल्लियों के आयोजन को रोकना चाहते हैं
कुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता हैकुत्तों और बिल्लियों के बीच चयन करना आपके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित कर सकता है
इंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा हैइंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा है
जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियोजापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो
बिल्लियों को कैसा लगता है?बिल्लियों को कैसा लगता है?
कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
क्या आपके पास राक्षसों वाली बिल्ली है? यहां आपके लिए कार्यक्रम हैक्या आपके पास राक्षसों वाली बिल्ली है? यहां आपके लिए कार्यक्रम है
» » बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं
© 2022 TonMobis.com