प्रोफाइल: हवाना बिचॉन

प्रोफाइल: बिचॉन हबानेरो
सीसी छवि: मार्टिन टेलर

आजकल, कुत्ते नस्लों विभिन्न कार्यों का प्रदर्शन करते हैं। कुछ लोगों को दवाओं को खोजने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, अन्य लोगों को बचाने के लिए और यहां तक ​​कि लोगों की मदद करने के लिए कुछ अलग क्षमताओं के साथ। हालांकि, ऐसे कुछ भी हैं जो अच्छे साथी बनने के लिए उठाए जाते हैं और बहुत प्यार करते हैं। यह बिचॉन हवनरो नस्ल का मामला है , प्यारे, निविदा और दोस्ताना कुत्तों जिन्हें हम नीचे गहराई से जानेंगे।

यह नस्ल क्यूबा में हवाना से आता है , यही कारण है कि इसका नाम मिलता है। हालांकि कई विशेषज्ञों का कहना है कि उन्होंने दो हजार साल पहले ग्रीस में इनकी एक प्रति देखी है। और जब इन कुत्तों को दुनिया भर में बिचॉन हबानेरो के रूप में जाना जाता है, संयुक्त राज्य अमेरिका में उन्हें "हवाना" कहा जाता है। वैसे भी, वह एक सुपर वफादार कुत्ता, मजेदार और उत्कृष्ट जीवन साथी होने के लिए पहचाना जाता है।

विभिन्न आकार हैं, हालांकि 22 और 2 9 सेमी के बीच मापना सामान्य है। और उसका आदर्श वजन 3 से 7 किलो के बीच है। आपका शरीर विशेष है, क्योंकि यह आमतौर पर उच्च से अधिक लंबा होता है। इसमें एक बालों वाली पूंछ है, जो एक विशाल पंख के समान है, उसके बाल लंबे हैं और पूरे शरीर में रेशमी। इसमें बड़ी और अलग आंखें होती हैं, आमतौर पर चॉकलेट रंग या अंधेरे tonalities के। उसकी नाक चौड़ी और एक ही रंग के होंठ है।




यह एक प्यारा नस्ल है, क्योंकि उसका चेहरा दिखाता है कि वे दोस्ताना कुत्ते हैं . सह-अस्तित्व में, उन्हें अन्य कुत्तों के साथ समस्या नहीं होती है और वे आम तौर पर बिल्लियों या अन्य प्रजातियों का पीछा नहीं करते हैं। वे हर समय अपने मालिकों को बहुत मनोरंजन और मनोरंजन करने की चिंता करते हैं। इस कारण से, उसे निरंतर कंपनी की आवश्यकता होती है, जब वे एकांत में समय बिताते हैं तो वे बहुत पीड़ित होते हैं। इसलिए बड़े परिवारों के लिए उनकी सिफारिश की जाती है।

हवाना के पास प्रशिक्षित होने की सुविधा है। वे आमतौर पर विभिन्न तरीकों से पिरोएट करते हैं। यही कारण है कि, यदि आप इस नस्ल का कुत्ता लेने का फैसला करते हैं, तो आपको उनके साथ समय बिताना चाहिए। नई चीजें सिखाएं, क्योंकि अगर वे कुछ भी नहीं कर रहे हैं तो वे तनावग्रस्त हो जाते हैं।

कुत्तों की इस प्यारी नस्ल के बारे में आपने क्या सोचा था?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते को थोड़ा सा ड्रिप के साथ अपने लिंग से खून बह रहा हैकुत्ते को थोड़ा सा ड्रिप के साथ अपने लिंग से खून बह रहा है
छोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजनछोटे नस्ल वयस्क कुत्तों के लिए विशेष भोजन
छोटे या मध्यम कुत्तों की 4 नस्लों आपके घर में हैं: सुंदर कुत्ते पालतू जानवरछोटे या मध्यम कुत्तों की 4 नस्लों आपके घर में हैं: सुंदर कुत्ते पालतू जानवर
पांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लोंपांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लों
बच्चों के लिए आदर्श छोटे कुत्ते आदर्शबच्चों के लिए आदर्श छोटे कुत्ते आदर्श
नस्ल के कुत्तों के बारे में जानकारी: बिचॉन फ्राइज़नस्ल के कुत्तों के बारे में जानकारी: बिचॉन फ्राइज़
कुत्ते दौड़: बिचॉन habaneroकुत्ते दौड़: बिचॉन habanero
दुनिया के सबसे छोटे कुत्तों की 10 नस्लेंदुनिया के सबसे छोटे कुत्तों की 10 नस्लें
ब्राउन हवाना बिल्लीब्राउन हवाना बिल्ली
बिल्ली कैफ © © habanaबिल्ली कैफ © © habana
» » प्रोफाइल: हवाना बिचॉन
© 2022 TonMobis.com