सबसे प्यारी बिल्ली नस्लों

सबसे प्यारी बिल्ली नस्लों

घरेलू बिल्लियों का विशाल बहुमत पालतू जानवर हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे हैं जिनमें ऐसी सुविधा खड़ी है। इसलिए, इस लेख में हम बताएंगे सबसे प्यारी बिल्ली नस्लों.

निश्चित रूप से कई रिश्तेदार और मीठे नस्लों इस रिश्ते से बाहर होंगे, लेकिन उनकी सुंदरता और मिठास के लिए इतनी सारी आराध्य नस्लें हैं कि उन सभी को जोड़ना असंभव है। इसके अलावा, आपको हमेशा प्रत्येक बिल्ली के विशेष idiosyncrasy को ध्यान में रखना चाहिए। यदि आप एक ही प्रजाति की एक से अधिक बिल्ली हैं, तो आप देखेंगे कि हमेशा आपके साथी की तुलना में एक और स्नेही होता है।

आप में भी रुचि हो सकती है: 10 सबसे प्यारे कुत्तों
सूची

सियामी बिल्ली

सियामी बिल्ली एक है परिवार के साथ बेहद स्नेही दौड़ जिसके साथ वह रहता है, बच्चों के संबंध में एक विशेष तरीके से, जिसके साथ उसके पास अनंत धैर्य है।

सियामीज़ बिल्ली की एक "कुत्ते" की विशिष्टता परिवार के सदस्य के घर आने के लिए दरवाजे के बाहर इंतजार करने की प्रवृत्ति है।

सियामीज़ बिल्ली किसी को भी अपनाने का फैसला करती है। यह एक असाधारण पालतू है, अच्छे समय की गारंटी है। यह जीवंत और उत्सुक स्वभाव के साथ एक दौड़ है, लेकिन स्नेह व्यक्त करने के लिए एक विशाल क्षमता के साथ। यह एक बहुत ही बुद्धिमान बिल्ली नस्ल है, जो लोगों के साथ संवाद करने में सक्षम है।

सियामी बिल्ली

रगड़ बिल्ली

रगड़ बिल्ली वह बहुत नम्र और स्नेही है , जब यह हथियारों में पकड़ा जाता है, तो मांसपेशियों के साथ पूरी तरह से ढीले होने के बिंदु पर, जो रैगडोल-राग गुड़िया नाम बताती है - जिसके साथ यह दौड़ ज्ञात है। यह एक उत्सुक विपरीत है कि इस तरह के बड़े आकार की बिल्ली इतनी कमजोर और यात्राओं के साथ मिलनसार है।

रगड़ बिल्ली

बिल्ली मेन कॉनन

मैन कॉनन नस्ल संयुक्त राज्य अमेरिका में बहुत लोकप्रिय है, जहां नस्ल आती है, और वे अत्यंत स्नेही बिल्लियों की सूची का हिस्सा हैं परिवार के साथ सामाजिक और स्नेही , खासकर बच्चों के साथ।

बिल्ली की इस विशाल नस्ल में नस्ल की कुछ विशेषताएं हैं। पहला यह है कि वे पानी से प्यार करते हैं और इसमें स्नान करते हैं। दूसरा यह है कि वे हमेशा परिवार के भीतर एक व्यक्ति को चुनते हैं जिसके साथ वे अधिक स्नेही होते हैं और बाकी के मुकाबले जुड़े होते हैं। इसके अलावा, वह अन्य पालतू जानवरों के साथ अच्छी तरह से मिलता है।

बिल्ली मेन कॉनन

विदेशी बिल्ली

विदेशी बिल्ली एक नस्ल है, शायद परिवार के साथ सबसे ज्यादा स्नेही है। इतना तो, कि अकेले छोड़ने पर वह अकेलापन नहीं कर सकता, बीमार हो सकता है।

यह बहुत नम्र है और वह हमेशा होता है जहां परिवार मिलते हैं अपनी कंपनी का आनंद लेने और उन्हें अपने सभी स्नेह की पेशकश करने के लिए अधिक संख्या में। दूसरी तरफ, यह अन्य पालतू जानवरों के साथ सह-अस्तित्व को सहन करता है।

विदेशी बिल्ली

बर्मी बिल्ली

बर्मी बिल्ली, या पवित्र बर्मा, एक शानदार शारीरिक उपस्थिति के साथ एक दौड़ है। इसकी प्रतिष्ठित उपस्थिति परिवार के साथ दिखाए जाने वाले स्नेह के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलती है जिसके साथ यह रहता है और इसलिए, यह सबसे स्नेही बिल्ली नस्लों का हिस्सा है।




यह ऐसी दौड़ नहीं है जो शरारती है और दूसरों के रूप में चली गई है। उसकी सभ्य और शांत स्वभाव वे इसे परिवारों के लिए आदर्श बिल्ली बनाते हैं जो उनके घर में एक शांत वातावरण की तरह हैं।

बर्मी बिल्ली

बॉम्बे बिल्ली

बॉम्बे बिल्ली एक छोटी सी ज्ञात नस्ल है, लेकिन बहुत स्नेह से उजागर किया कि वह परिवार के लिए दावा करता है इसका स्वागत कौन करता है इस नस्ल की एक विशेषता यह है कि यह अन्य बिल्लियों के बीच मुश्किल से मेयो या अन्य आदतें निकलती है। यह आमतौर पर एक बहुत ही शांत दौड़ है।

बॉम्बे बिल्ली

बिल्ली हवाना

दूसरी ओर, हवाना बिल्ली इतनी स्नेही है कि कभी-कभी यह दृढ़ता के कारण भारी हो जाती है सहवास करने के लिए पूछो . वह परिवार और अजनबियों के साथ, बहुत बुद्धिमान, चंचल और मिलनसार है। यह बहुत सक्रिय और लगातार है ध्यान के लिए पूछो या उसके साथ खेलने के लिए।

बिल्ली हवाना

फारसी बिल्ली

फारसी बिल्ली न केवल अपने लंबे और मुलायम फर के लिए लोकप्रिय है, बल्कि यह भी होने के लिए खड़ा है शांत बिल्ली . यह शांत परिवारों के लिए एकदम सही है जो एक बिल्ली को उनके जैसे आराम से जीवनशैली के साथ चाहते हैं।

बेहद शांत होने के अलावा, फारसी बिल्ली है बहुत तस्करी और वह प्यार करता है कि हम उसे बांधते हैं और अपने फर में समय समर्पित करते हैं। इस कारण से, यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति हैं जो बिल्ली के बाल तैयार करने का आनंद लेता है, तो फारसी आपके लिए सही है। समय और बहुत प्यार करने के लिए हमारे पास विशेष रूप से हमारी तरफ एक बिल्ली होगी संलग्न और मीठा.

फारसी बिल्ली

स्कॉटिश गुना बिल्ली

स्कॉटिश फोल्ड बिल्ली एक है वास्तव में आराध्य देखो इसके कानों को नीचे और आगे के लिए धन्यवाद। यह उपस्थिति में मीठा है लेकिन चरित्र में भी है: स्कॉटिश फोल्ड एक दोस्ताना और दोस्ताना बिल्ली है, जो अनुकूलित करने में आसान है।

वह आम तौर पर घर के अंदर शांत रहता है और सामान्य रूप से, एक बहुत ही मूर्ख बिल्ली है जो स्वेच्छा से अन्य पालतू जानवरों, लोगों और छोटे खेलों को स्वीकार करता है। स्नेह और सहवास प्राप्त करने का आनंद लें।

स्कॉटिश गुना बिल्ली

एक आम बिल्ली

कोई बिल्ली स्नेही और एक महान जीवन साथी हो सकता है अगर हम समय, प्यार और खेल समर्पित करते हैं . यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि बिल्ली नस्ल आपके लिए सही है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक आश्रय में जाएं और खुद को देखें कि बिल्लियों कैसे हैं। iexcl- एक अच्छा उपचार वाला कोई भी पशु स्नेही और मीठा हो सकता है! और यदि आपको यह नहीं मिलता है, तो यह जानने के लिए हमारी पोस्ट को पढ़ने में संकोच न करें कि बिल्ली को कैसे बांधना है।

एक आम बिल्ली और पिछली नस्लों दोनों सबसे स्नेही बिल्लियों हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि कोई भी बिल्ली नहीं हो सकती है। iexcl- हमें अपने साथी के बारे में बताएं और हमें बताएं कि वह आपके साथ कैसे स्नेही है!

एक आम बिल्ली

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं सबसे प्यारी बिल्ली नस्लों , हम आपको अधिक से अधिक हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं ..., और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
मैक्स की देखभाल और सफेद बिल्लीमैक्स की देखभाल और सफेद बिल्ली
बिल्ली की इंद्रियांबिल्ली की इंद्रियां
नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
बिल्लियों की नस्लोंबिल्लियों की नस्लों
इस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगेइस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगे
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
दुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लेंदुनिया में 10 सबसे लोकप्रिय बिल्ली नस्लें
प्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्लीप्रोफाइल: ओरिएंटल बिल्ली
बच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियोंबच्चों के लिए सबसे अच्छी बिल्लियों
» » सबसे प्यारी बिल्ली नस्लों
© 2022 TonMobis.com