वर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घरेलू उपचार

वर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घरेलू उपचार

हम अपने शुभंकर से प्यार करते हैं, यही कारण है कि हम हमेशा सौदे और खुश देखना चाहते हैं। लेकिन जब जानवर है दरिंदा बाहरी और आंत दोनों, उनकी कल्याण खतरे में है, उनके सॉस को प्रभावित करती है, और इसलिए हमारी शांति। हालांकि, कुछ प्राकृतिक soluon आपको इस समस्या से छुटकारा पाने में मदद कर सकते हैं और अपनी बिल्ली के कल्याण के कल्याण को सुनिश्चित कर सकते हैं, तो हम कैसे कुछ देते हैं वर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घर का बना भगवान की पत्नी कुशल और रासायनिक उत्पादों से मुक्त।

यदि आप चुनते हैं घर का बना भगवान का मलबे तुम्हारी बिल्ली को गर्म करने के लिए पहले जानते हैं कि वे एक वाणिज्यिक उत्पाद की तुलना में अधिक धीरे-धीरे कार्य करते हैं, इसलिए अगर पशु परजीवी से वास्तव में प्रभावित होता है, तो सबसे उपयुक्त उपचार के बारे में पशुचिकित्सा से परामर्श करना बेहतर हो सकता है।

अगर यह पूरी तरह से घरेलू है, या हर तीन महीने, अगर यह बगीचों, पौधों या अन्य पालतू जानवरों के संपर्क में है, तो आपकी बिल्ली को साल में दो बार देखने की सिफारिश की जाती है। अगर यह पता चला है कि बिल्ली में टिक, फ्लीस या आंतों परजीवी हैं, जिनके लक्षण आप इस लेख में जान सकते हैं, तो तुरंत कार्य करना आवश्यक होगा।

  • अगर आपकी बिल्ली है आंतों परजीवी कुछ बहुत ही प्रभावी घर देवता गॉडमादर हैं:

  • प्राकृतिक moan बीज, जो एक अच्छा रेचक के रूप में काम करते हैं। अपने पालतू जानवर को आंतों के कीड़े को निष्कासित करने में मदद करने के लिए, एक सप्ताह के लिए अपने भोजन में एक चम्मच लगाएं।
  • एक उपाय है कि कुछ के लिए नाटकीय, लेकिन कुशल हो सकता है, पूरे दिन जानवर उपवास छोड़ने में भी शामिल है। परजीवी भोजन करते हैं जिस पर पशु प्रवेश करता है, इसलिए, भोजन मोरिरो के बिना। यदि आप इस तकनीक को लागू करते हैं, तो जानवरों के पानी में अधिक प्रभावशीलता के लिए सिरका का एक बड़ा चमचा जोड़ने की सिफारिश की जाती है।
  • शुष्क थाइम यह बिल्लियों के लिए एक सुरक्षित संयंत्र है, आप चाय से बने खाने को खा सकते हैं और फिर स्वाद के लिए बिल्ली के भोजन में जोड़ सकते हैं। इसे ताजा भी खाया जा सकता है।
  • अगर यह के बारे में है टिक्स और fleas अपनी बिल्ली धोखा देने के लिए सबसे अच्छा घर भगवान परेड है:

  • आम सिरका, क्योंकि यह एक शक्तिशाली और उपयोगी प्रतिरोधी है। पानी के 250 मिलीलीटर में चम्मच के दो चम्मच पतला करें, और एक स्प्रे के साथ, अपने पालतू जानवर के बालों को स्प्रे करें।
  • 150 मिलीलीटर पानी में लैवेंडर, थाइम और साइट्रोनेला तेल की 10 बूंदों के आधार पर फेया मिश्रण। अपने बिल्ली के बालों पर लागू करें, fleas और ticks से छुटकारा पाने में मदद करें, लेकिन उनके द्वारा किए गए घावों और डंकों से छुटकारा पाने के लिए भी।



  • Prevenon के रूप में, शराब का खमीर आपकी बिल्ली से दूर टिक और fleas रखने के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प है। विटामिन बी की अपनी सामग्री के कारण, यह भोजन पूरक बिल्ली को एक परमात्मा छोड़ने का कारण बनता है जो इन परजीवीओं के लिए बहुत ही अजीब है।

    मैंने बस इन अपमानजनक मेहमानों के खिलाफ सुरक्षा के लिए हर दिन अपनी बिल्ली के भोजन में शराब के खमीर के ची का एक चम्मच जोड़ा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं वर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घरेलू उपचार हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में ग्लूकोमा के लिए घरेलू उपचार
    Vermifuging कुत्तों के लिए घरेलू उपचारVermifuging कुत्तों के लिए घरेलू उपचार
    घरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंघरेलू उपचार के साथ बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    अगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली कीड़ा है तो क्या करें
    मेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना हैमेरी बिल्ली को कैसे उखाड़ फेंकना है
    क्या मैं अपनी बिल्ली वैलेरियन दे सकता हूं?क्या मैं अपनी बिल्ली वैलेरियन दे सकता हूं?
    बिल्लियों में पतंग के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में पतंग के लिए घरेलू उपचार
    बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    घरेलू बिल्लियों के लिए व्यायामघरेलू बिल्लियों के लिए व्यायाम
    बिल्लियों में था के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में था के लिए घरेलू उपचार
    » » वर्मीफ्यूज बिल्लियों के लिए घरेलू उपचार
    © 2022 TonMobis.com