अगर मेरी बिल्ली नर या मादा है तो अलग करें

अगर मेरी बिल्ली नर या मादा है तो अलग करें

बिल्लियां अद्भुत आसानी से पुन: उत्पन्न होती हैं, इसी कारण से जानवरों के आश्रय में खोजना मुश्किल नहीं होता है, जिनकी बड़ी संख्या में छोटे नवजात बच्चों का स्वागत किया जा रहा है।

वहां, कई लोग एक छोटे से ताजा बिल्ली का बच्चा अपनाने का फैसला करते हैं अपने लिंग को जानने के बिना लेकिन अपने वयस्क स्तर में इसे प्राप्त करने की आशा के साथ वह एक बहुत मिलनसार जानवर है और उसे आदेश और चाल सिखाने के विचार के साथ।

इस कारण से, ExpertoAnimal द्वारा यह आलेख इन बिल्ली के बच्चे पर ध्यान केंद्रित करेगा, यह जानने के लिए कि कैसे अगर मेरी बिल्ली नर या मादा है तो अलग करें . iexcl- पढ़ना जारी रखें और पता लगाएं!

आप भी रुचि ले सकते हैं: मादा से नर गोल्डफिनच को अलग कैसे करें
सूची

नर बिल्ली की शारीरिक विशेषताओं

यद्यपि यह एक आसान काम की तरह प्रतीत हो सकता है, कभी-कभी हमारी बिल्ली के लिंग को निर्धारित करना मुश्किल होता है और यदि यह बहुत छोटा जानवर होता है या उसे कास्ट किया जाता है।

Iquest- हम कैसे कर सकते हैं पुरुषों के मामले में सेक्स पता है ? जननांगों में बिल्ली गुदा, स्क्रोटम और लिंग दिखाती है:

  • स्क्रोटम बालों से ढका हुआ है और हम वयस्कों के मामले में चेरी की हड्डी के आकार या पूरे एक के दो छोटे टेस्ट देख सकते हैं। गांठों को आंखों और स्पर्श के लिए काफी स्पष्ट होना चाहिए। एक न्यूटर्ड बिल्ली के मामले में कोई टेस्टिकल नहीं होगा लेकिन हम नरम और खाली त्वचा के छोटे बैग के रूप में स्क्रोटम देख सकते हैं।
  • लिंग टेस्टिकल्स के शीर्ष पर बाल के एक चोटी से पैदा होता है और बिल्ली की जांघों के बीच से आता है।
  • गुदा और लिंग काफी कम से कम 3 सेंटीमीटर (बच्चों के मामले में 1) से अलग होते हैं।
नर बिल्ली की शारीरिक विशेषताओं

मादा बिल्ली की शारीरिक विशेषताओं

एक बिल्ली के लिंग को निर्धारित करना आसान है, कभी-कभी, क्योंकि हमें कम तत्व मिलेंगे। अगर आपने यह फैसला किया है कि आपकी बिल्ली एक पुरुष पढ़ती रहती है, तो आज़माएं पहचानें कि बिल्ली मादा है या नहीं . मादा बिल्ली जननांगों में गुदा और भेड़िया में है:

  • वर्ष: पूंछ के ठीक नीचे स्थित है, यह पहचानना बहुत आसान है।
  • वल्वा: नर बिल्ली के विपरीत, भेड़िये में एक लंबवत नाली होती है। इन दोनों की दूरी हमेशा न्यूनतम संभव होगी, 1 सेंटीमीटर।

जैसा कि आपने देखा है, बिल्ली की शरीर रचना है पहचानने के लिए सरल और आसान है , वयस्कता में वे आमतौर पर एक मध्यम और सामान्य आकार होते हैं।

मादा बिल्ली की शारीरिक विशेषताओं

क्या आपने पहले से ही अपनी बिल्ली के लिंग की पहचान की है?

यदि आप यह पहचानने में सक्षम नहीं हैं कि आपकी बिल्ली का लिंग क्या है, तो आपको चाहिए एक पशुचिकित्सा देखें , यदि आपकी बिल्ली नर या मादा है तो विशेषज्ञ आपको अंतर करने में मदद करेगा।

इसके विपरीत, यदि आपने इसे सही ढंग से पहचाना है, तो आप अपनी मादा बिल्ली के लिए नाम या अपनी मादा बिल्ली के लिए नाम खोज सकते हैं।

क्या आपने पहले से ही अपनी बिल्ली के लिंग की पहचान की है?

पुरुष बिल्ली व्यक्तित्व

अपने आप पूछ अगर हम अपनाने एक बिल्ली स्पष्ट है कि शारीरिक मतभेद के अलावा हम भी उन व्यवहार, जो इस मामले में प्रजातियों की सेक्स से जुड़ा हुआ है के साथ क्या करना है कि विचार करना चाहिए है।




नर बिल्लियों में एक है अधिक स्वतंत्र चरित्र और महिलाओं हालांकि सभी मामलों में के रूप में वहाँ अपवाद हैं और आप एक परिवार के सदस्य अपनी गोद पर मिलता है और असीम स्नेह पूछने के लिए मिल सकता है, बड़ा है। चरित्र आमतौर पर महिलाओं के मामले की तुलना में अजनबियों में अधिक चिह्नित या अचानक और अविश्वास होता है।

वे स्वभाव से खोजकर्ता कर रहे हैं और अपने घर के आसपास लंबी दूरी की यात्रा करने में संकोच नहीं करेंगे, इस घटना की वजह से अक्सर अन्य पुरुष बिल्लियों के साथ झगड़े की है क्षेत्र में गर्मी में महिलाओं के रूप में क्षेत्र के प्रभुत्व के लिए हो सकता है, कि कारण के लिए और समस्याओं से बचें, हम अनुशंसा करते हैं कि आप जितनी जल्दी हो सके अपनी नर बिल्ली को काट दें। आप आधे कान के साथ या कुछ बीमारी के संचरण के साथ घर आने से बचेंगे।

बिल्ली जो न्युटर्ड नहीं है वह आपको देगी आपके यौन जीवन को प्राथमिकता अन्य कारकों से पहले। घर छोड़ने में विफलता सामान्य चिड़चिड़ापन और बेचैनी का कारण बन सकती है। आप अपनी भूख भी खो सकते हैं और सो सकते हैं या आक्रामक हो सकते हैं। मूत्र के साथ घर को स्प्रे करना भी आम है, जो आमतौर पर खराब गंध करता है।

पुरुष बिल्ली व्यक्तित्व

महिला बिल्ली व्यक्तित्व

अक्सर यह कहा जाता है कि महिलाएं अधिक हैं मिलनसार, स्नेही और घर का बना लेकिन हम एक विषय पर वापस आते हैं। यह सच है कि बिल्लियों में आम तौर पर स्नेह और शारीरिक संपर्क की आवश्यकता से अधिक गुण होते हैं, यहां तक ​​कि बहुत स्वतंत्र और सड़क बिल्लियों भी हैं।

बिल्लियों, संभावित माताओं के रूप में, पर्यावरण में अचानक परिवर्तन से धमकी दी जाती है जिन्हें उनकी सुरक्षा के लिए खतरनाक माना जा सकता है। वे बिना किसी हिचकिचाहट की रक्षा करेंगे, उनकी बिल्ली क्या है, बिल्ली को बहुत बहादुर जानवर माना जाता है। वे अपने गुरु और पर्यावरण के पास रहते हैं जहां वे रहते हैं।

कई बिल्लियों, भले ही वे बेहद घरेलू हैं, गर्मी में वास्तव में एक बुरा समय है, आप अपने लिए देखेंगे। वे गंभीर चिंता से पीड़ित हैं और इसी कारण से चले जाओ और एक के साथ वापस आओ अचरज. लंबी अवधि के दौरान विशेष रूप से रात में वोकलाइज करें।

यह है हालांकि कम आम भी मूत्र स्प्रे करने के लिए घर जाते हैं और डिम्बग्रंथि अल्सर या अन्य गर्मी संबंधित विकारों का विकास हो सकता इसलिए हम भी उनके लिए बधिया सलाह देते हैं। आप अवांछित गर्भधारण, बच निकलने या स्वास्थ्य समस्याओं से बचेंगे।

संक्षेप में, उस अद्भुत लिंग के साथ चुनने वाले लिंग को चुनें जो आप कभी भी छुटकारा पाने के लिए नहीं चाहते हैं। इसका बढ़िया और महान पहलू, खेलने और खोजने का जुनून आपको आकर्षित करेगा।

महिला बिल्ली व्यक्तित्व

बिल्ली की देखभाल

चाहे आप पिल्ला के लिए या वयस्क बिल्ली के लिए मूल नाम ढूंढ रहे हों, आपको वह सब कुछ मिल जाएगा जो आपको चाहिए ख्याल रखना उनमें से बिल्लियों के लिए स्टोर Miscota के। अपनी बिल्ली एक पिल्ला है और इससे पहले कि आप एक था कभी नहीं किया है, तो हम एक अच्छा बिस्तर यथासंभव आरामदायक के लिए खोज और अपने नए साथी मुझे लगता है कि आनंद ले शुरू करने के लिए विशेष खरीदने की सलाह देते हैं।

बिल्ली की देखभाल

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरी बिल्ली नर या मादा है तो अलग करें , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली का काला लिंग हैमेरी बिल्ली का काला लिंग है
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
मेरी बिल्ली में उसके काले लिंग की नोक हैमेरी बिल्ली में उसके काले लिंग की नोक है
बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
लिंग के ऊपर पेट में छेद के साथ बिल्लीलिंग के ऊपर पेट में छेद के साथ बिल्ली
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
स्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवास्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवा
गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
» » अगर मेरी बिल्ली नर या मादा है तो अलग करें
© 2022 TonMobis.com