अपने राशि चक्र के माध्यम से अपनी बिल्ली से मिलें

अपने राशि चक्र के माध्यम से अपनी बिल्ली से मिलें

जब उनकी बिल्ली पैदा हुई थी तो उन्हें हर किसी को जानने की खुशी नहीं होती क्योंकि उन्हें अक्सर उनके जन्म के महीनों बाद अपनाया जाता है। हालांकि, अगर आपको पता है कि उस खास दिन क्या था जब दुनिया को आपका छोटा मित्र मिला, तो आप खुद को भाग्यशाली मान सकते हैं। वे, इंसानों की तरह, उनके चरित्र और उनके राशि चक्र के बीच घनिष्ठ संबंध रखते हैं। इसलिए, यह जानने के लिए कि आप कौन सा संकेत है, आप उनके व्यवहार को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे और संभवतः स्वाद में और अधिक रिश्तों को बेहतर बनाने में सक्षम होंगे।

मेष राशि (21 मार्च - 20 अप्रैल): ये बिल्ली के बच्चे बहुत सक्रिय हैं, सबकुछ पर ध्यान दें और उत्कृष्ट शिकारी हैं। वे अपने क्षेत्र की रक्षा करते हैं और अपने मानव साथी के साथ भी अत्यंत स्वामित्व वाले हैं। उनके पास बहुत आत्मनिर्भरता होती है और वे खुद को किसी भी समूह के नेताओं के रूप में स्थापित करते हैं, जो काफी प्रभावशाली होते हैं। वे सहज और अधीर हैं और अपने भोजन को प्राप्त करने में बहुत खुश हैं।

वृषभ (21 अप्रैल - 21 मई): यह खूबसूरत बिल्ली है, जो रोमांच देखने के लिए बाहर जाने से पहले फ्लॉप और दूल्हे पसंद करती है। वे आरामदायक और जीवन के साधारण सुखों की तरह हैं। वे बहुत सारे माइम की मांग करते हैं और यदि वे कर सकते हैं, तो वे पूरे दिन आपके गोद में बिताते हैं। बुरी बात यह है कि वे अधिक वजन रखते हैं और आपको उनकी देखभाल करने के लिए सावधान रहना होगा।

मिथुन राशि (22 मई - 21 जून): वे विचलित हो जाते हैं, लेकिन उस कारण से कम बुद्धिमान नहीं। वे हमेशा कुछ ढूंढ रहे हैं और स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ते हैं, लेकिन शुरुआत में वे डरते हैं क्योंकि वे घबराए जाते हैं। उनके पास लंबी नाखून होती है ताकि आपको उन्हें काटना पड़े। वे parranderos हैं और आमतौर पर यौन रोमांच की तलाश में जाते हैं क्योंकि उन्हें निर्जलीकरण और उन्हें कास्ट करने के लिए विशेष देखभाल क्यों आवश्यक है।

कैंसर (22 जून - 23 जुलाई): इन बिल्ली के बच्चे को अपने घर में कई अन्य लोगों को पसंद नहीं है। ऐसा नहीं है कि वे अनौपचारिक हैं, वास्तव में वे लोगों से घिरा होना पसंद करते हैं, लेकिन वे अपने सर्कल से ज्ञात हैं। अगर वे लगातार खराब नहीं होते हैं, तो वे अक्सर बहुत दुखी हो जाते हैं। वे सोते समय बोच, संगीत, टेलीविजन, सबकुछ पसंद करते हैं। वे आम तौर पर बक्से और अलमारियाँ जैसे संलग्न स्थानों में घूमते हैं।

मैंने पढ़ा है (24 जुलाई - 23 अगस्त): इन egomaniacs का मानना ​​है कि वे सबसे अच्छे हैं। वे शैली और लालित्य के साथ चलते हैं, वे व्यर्थ हैं और उन्हें प्रशंसा की जानी चाहिए। यह उन्हें भारी नहीं बनाता है, वे उत्साहित और शरारती हैं, ध्यान आकर्षित करने के लिए अच्छा है। यदि आप इसे घर में खाते में नहीं लेते हैं तो कहीं और देखें। चमक उनके ध्यान को आकर्षित करती है और वे कपड़े की तरह अच्छी चीजों में अपने नाखूनों को तेज करने में व्यस्त रहते हैं।

कन्या (24 अगस्त - 23 सितंबर): वे स्मार्ट और रुचि रखते हैं। अगर वे जानते हैं कि एक होने का इनाम है तो वे आज्ञाकारी होते हैं। गहन चरित्र में, वे खुद को साफ करने में घंटों खर्च करते हैं और गंदगी खड़े नहीं हो सकते हैं। वे काफी ईर्ष्यावान हैं और बच्चों को बहुत ज्यादा पसंद नहीं करते क्योंकि वे ध्यान चुराते हैं। वे खतरे में खुद को ज्यादा नहीं उजागर करते हैं और भोजन के बारे में बहुत व्यस्त हैं।




तुला (24 सितंबर - 23 अक्टूबर): वे राशि चक्र के परिष्कृत हैं। वे शास्त्रीय संगीत पसंद करते हैं और आप उनके साथ वार्तालाप करते हैं। यदि आप उनसे बात नहीं करते हैं तो आप भयानक महसूस कर सकते हैं। उनके पास उच्च आत्म-सम्मान भी है और सबसे ज्यादा विश्वास करते हैं। हालांकि यदि आप उन्हें प्यार करते हैं तो वे प्यार और आभारी हैं।

वृश्चिक (24 अक्टूबर - 22 नवंबर): राशि चक्र का कामिकज़। वह साहसी है, हर जगह चढ़ता है, उसे कुछ भी डर नहीं है और सड़क उसका असली घर है। इसके बावजूद वे निंजा की तरह बहुत चुप और सतर्क भी हो सकते हैं। वह ईर्ष्यावान है और यदि वह आपको दूसरी तरफ अपने स्नेह को आत्मसमर्पण कर लेता है तो वह अपनी परेशानियों को दिखाने में संकोच नहीं करेगा। यदि आप भौतिक चीजों से अलग व्यक्ति हैं और आपको कोई परवाह नहीं है कि क्या आप अपनी बिल्ली की क्षमताओं को देखने की इच्छा के साथ एक चीज़ या किसी अन्य को तोड़ते हैं, तो आप इसके साथ बहुत अच्छी तरह से मिलेंगे।

धनुराशि (23 नवंबर - 22 दिसंबर): वे कॉक्वेटोन हैं, वे चारों ओर घूमना पसंद करते हैं और खराब होने के विचार के बारे में उत्साहित होते हैं लेकिन वे जल्दी छोड़ देते हैं। खाद और हंसमुख, वे अक्सर बहुत विचित्र और चंचल होते हैं। वे नवीनता से प्यार करते हैं, वे कुछ बिल्लियों में से एक हैं जो घर के बदलाव का आनंद ले सकते हैं। वे आपके साथ घृणा करने वाले लोगों के साथ मिलकर व्यवहार करने का मज़ाक उड़ाते हैं। वे व्यर्थ हैं लेकिन खुद को आसानी से संतुष्ट करते हैं।

मकर राशि (23 दिसंबर - 20 जनवरी): यह संकेत आमतौर पर बिल्लियों को शाश्वत बच्चों के रूप में निर्धारित करता है। वे बूढ़े लोगों को खेलते हैं और वे आज्ञाकारी बच्चे हैं। मूक, शांत और शर्मीली। उन्हें बहुत वफादारी के साथ बहुत प्यार और इनाम की आवश्यकता होती है। वे समझते हैं कि टेलीविजन पर क्या होता है और श्रृंखला और उपन्यास देखने का आनंद ले सकते हैं।

कुंभ राशि (21 जनवरी - 1 9 फरवरी): सनकी, निविदा, स्नेही, अच्छे भोजन, उत्सुक और कभी-कभी विनाशकारी। उनके पास अधिक बिल्लियों और / या कुत्तों के साथ रहने की अच्छी क्षमता है। उन्हें रुचि हो सकती है लेकिन यदि आप अपनी भावनात्मक पक्ष को प्रबंधित करना सीखते हैं तो यह एक वफादार साथी होगा जो आपके बगल में होगा।

मीन (1 9 फरवरी - 20 मार्च): वे राशि चक्र के दुर्लभ हैं। वे नाटकीय लेकिन शरारती हैं और अक्सर आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए आपको धोखा देते हैं। वे स्वयं की देखभाल करने के लिए खुद को समर्पित करने के लिए कुछ असुविधा भी नकली कर सकते हैं। वे जो कुछ भी पकड़ते हैं उन्हें काटते हैं और चबाते हैं। उनका सबसे बड़ा शौक खराब हो रहा है।

जैसा कि आप देख सकते हैं, प्रत्येक चिह्न आपके बिल्ली के मित्र के कई पहलुओं को निर्धारित कर सकता है। अब आप अपनी बिल्ली के साथ अलग-अलग संबंध बनाने के लिए इस ज्ञान को लागू कर सकते हैं। क्या आप अपने बिल्ली के बिल्ली में इन व्यवहारों में से किसी एक को पहचानते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
मेरी बिल्ली एक पीले तरल उल्टी हैमेरी बिल्ली एक पीले तरल उल्टी है
जानवरों के नुकसान के लिए मेरी बिल्ली का चिंतित व्यवहारजानवरों के नुकसान के लिए मेरी बिल्ली का चिंतित व्यवहार
आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़
बिल्ली दो दिन पहले टूटी हुई पानीबिल्ली दो दिन पहले टूटी हुई पानी
मेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैंमेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैं
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
कुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.comकुत्तों और बिल्लियों, दोस्तों या दुश्मनों। Animales-perdidos.com
» » अपने राशि चक्र के माध्यम से अपनी बिल्ली से मिलें
© 2022 TonMobis.com