कैनाइन कुंडली

कैनाइन कुंडली

ईमानदारी से मुझे यह कुंडली बहुत उत्सुक होने के लिए मिली है, जो कुत्तों के चरित्र और जो कुछ मैं देख रहा हूं उससे अनुकूलित करने का नाटक करता हूं, कई लोग इस बात पर सहमत हैं कि प्रत्येक कुत्ते ने अपने कुत्ते के बारे में क्या कहा है।
Guillermo1, हमारे उपयोगकर्ताओं में से एक ने मुझे अपनी कुंडली प्रकाशित करने की इजाजत दी है, कुछ समय पहले हमारे मॉडरेटर में से एक ने टिप्पणी की थी। यही कारण है कि, मुझे लगता है कि इसे जिज्ञासा अनुभाग में जोड़ना एक सफलता हो सकता है। आपको कितना लगता है कि इसमें सच हो सकता है?
तुम मुझे बताओगे

मेष राशि
(21 मार्च - 20 अप्रैल)
मेष के कुत्तों का एक बहुत ही खास व्यवहार होता है, उनका रवैया उन्हें बहुत सावधान करता है, क्योंकि वे अपने क्षेत्र और उनकी संपत्ति की सुरक्षा के बारे में बहुत जानते हैं। वे सम्मानित, गर्व और थोड़ा अजीब हैं।
मेष राशि की मेष राशि: रिन टिन टिन

वृषभ
(21 अप्रैल - 21 मई)
वृषभ कुत्ते खुश, साथी, कुछ आलसी होते हैं और उन्हें अच्छा खाना पसंद है (और इतना अच्छा नहीं)। वे असाधारण compiches हैं। वे वास्तव में शौचालय से पीने जैसे साधारण सुख पसंद करते हैं।
वृषभ शुभंकर का आर्किटेप: मरे, "मैरी के लिए पागल"
मिथुन राशि
(22 मई - 21 जून)
मिथुन पालतू जानवर बहुत शरारती हैं, लगभग इस चिह्न के अधिकांश लोगों के विपरीत। वे खुदाई और खरोंच करना पसंद करते हैं, और वे अधिकतर पालतू जानवरों की तुलना में थोड़ा अधिक घबराहट हो सकते हैं। उन्हें टीवी या वीडियो गेम देखना भी पसंद है, लेकिन वे नियंत्रण के साथ इतना अच्छे नहीं हैं ...
मिथुन मास्कॉट का आर्किटेप: तस्मानियाई शैतान

कैंसर
(22 जून - 23 जुलाई)
कैंसर कुत्ते बहुत सुरक्षात्मक और पैतृक हैं, खासकर बच्चों के साथ। महिलाओं को घर में और उन दो स्थानों के एक ही कमरे में, अपनी जगह रखने की जरूरत है। उन्हें बहुत प्यार और ध्यान देने की भी आवश्यकता है, या वे एक बुरे मूड में होंगे।
कैंसर शुभंकर का आर्किटेप: पीटर पैन

मैंने पढ़ा है
(24 जुलाई - 23 अगस्त)
लियो पिल्लों की प्रशंसा और देखभाल की जानी चाहिए। उन्हें पड़ोस में किसी को ढूंढने के लिए देखा जा सकता है। उन्हें कभी अनदेखा न करें, या वे उदासीनता से उदास और बीमार महसूस करेंगे।
लियो शुभंकर का आर्किटेप: बिल्ली मॉरिस।

कन्या
(24 अगस्त - 23 सितंबर)
कन्या कुत्ते बहुत साफ और पतले होते हैं। वे कभी भी अपना खाना बिखराते नहीं हैं, और वे सुगंधित पानी में नहाए जाने से प्यार करते हैं। वे मौजूद सबसे वफादार कुत्तों में से एक हैं, और वे बहुत सुरक्षात्मक हैं।
कन्या के शुभंकर का आर्किटेप: "अना डे ला प्रद्र" का कुत्ता




तुला
(24 सितंबर - 23 अक्टूबर)
पाउंड कुत्ते असली आकर्षण हैं, और बहुत सारे व्यक्तित्व हैं। वह उन्हें लोगों और अन्य कुत्तों के साथ खेलता है, और जहां भी वे जाते हैं दोस्त बनाते हैं। वे यात्रा करने के लिए आदर्श कुत्तों हैं।
तुला मस्कॉट का आर्किटेप: मिकी माउस

वृश्चिक
(24 अक्टूबर - 22 नवंबर)
वृश्चिक कुत्ते असंभव स्थानों (जैसे एक कोठरी में) स्थानों पर अपनी हड्डियों को छुपाकर खुद का मनोरंजन करते हैं। वे बहुत कुशल हैं और हमेशा उस व्यक्ति के लिए बहुत आभारी होंगे जो उन्हें खिलाने के लिए जिम्मेदार है। वे बच्चों के साथ विशेष रूप से अच्छे नहीं हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें शिक्षित किया जा सकता है।
वृश्चिक के शुभंकर का आर्किटेप: "कोरेकामिनोस" का कोयोट

धनुराशि
(23 नवंबर - 22 दिसंबर)
धनुष के कुत्तों आमतौर पर महान vagabonds और खोजकर्ता हैं। अगर दरवाजा खुला रहता है, तो वे पड़ोस का पता लगाने में प्रसन्न होंगे। वे कुत्ते हैं जिनके पास कई दोस्त हैं, दोनों मानव और कुत्ते हैं, और बच्चों के साथ बहुत अच्छे हैं, हालांकि वे उनके साथ मोटे तौर पर खेलते हैं।
धनु राशि के शुभंकर का आर्किटेप: बग बनी

मकर राशि
(23 दिसंबर - 20 जनवरी)
मकर राशि कुत्ते बहुत गंभीर हैं और वे थोड़ी शर्मीली होती हैं, क्योंकि उन्हें अपने आप में ज्यादा विश्वास नहीं होता है, और उन्हें अपनी शर्मीलीपन से बाहर निकलने के लिए प्यार और ध्यान की आवश्यकता होती है। वे बहुत वफादार साथी हैं और हमेशा अपने मालिकों के साथ मिलकर रहेंगे क्योंकि हालात प्रतिकूल हो सकते हैं।
मकर राशि शुभंकर का आर्किटेप: लस्सी

कुंभ राशि
(21 जनवरी - 1 9 फरवरी)
एक्वेरियम कुत्ते कुछ हद तक सनकी हैं और उस स्थिति का आनंद लेते हैं। वे एक अजीब और असामान्य तरीके से व्यवहार कर सकते हैं। वे सबसे शरारत और समस्याओं में शामिल होने में रुचि रखते हैं, अगर उन्हें पता है कि उन्हें नहीं देखा जा रहा है।
एक्वेरियम शुभंकर का आर्किटेप: अल्फ

मीन
(20 फरवरी - 20 मार्च)
मीन कुत्ते सपने देखने वाले हैं जो तितलियों को देखने के लिए छाया में झूठ बोलने से बेहतर कुछ नहीं पाते हैं। वे मोहक विशेषज्ञ हैं। वे बच्चों से प्यार करते हैं, लेकिन वे उनके लिए सबसे अच्छे नहीं हैं ... लेकिन सभी लोगों के लिए क्योंकि वे वास्तव में सभी को प्यार करते हैं।
मीन का शुभंकर शुभंकर: फेलिक्स, बिल्ली

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कॉर्डोबा में खोया कुत्ताकॉर्डोबा में खोया कुत्ता
मेरे कुत्ते के प्रसव में जटिलतामेरे कुत्ते के प्रसव में जटिलता
बुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्लाबुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्ला
पुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभवपुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभव
रवैयारवैया
सकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीकासकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीका
आप अपने राशि चक्र के अनुसार क्या पशु हैं?आप अपने राशि चक्र के अनुसार क्या पशु हैं?
बिल्ली का बच्चा पीआईपी नहीं हैबिल्ली का बच्चा पीआईपी नहीं है
आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़
अपने राशि चक्र के माध्यम से अपनी बिल्ली से मिलेंअपने राशि चक्र के माध्यम से अपनी बिल्ली से मिलें
» » कैनाइन कुंडली
© 2022 TonMobis.com