आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़

चाहे आप ज्योतिष के रूप में विश्वास करते हों या नहीं, कुछ व्यक्तित्व विशेषताओं राशि चक्र के संकेतों से जुड़े होते हैं। जो व्यक्ति थके हुए या भ्रमित विश्वविद्यालय के छात्र नौकरी की तलाश में है, वह पहचानने में उनकी विशिष्ट नौकरियों के अनुरूप क्या है, यह पहचानने में मदद मिल सकती है। पश्चिमी और चीनी राशि चक्र के संकेतों के लिए आदर्श के तहत दौड़ के माध्यम से देखें।

पश्चिमी ज्योतिष:

मेष: 21 मार्च से 20 अप्रैल
मेष हमेशा अपने मुंह को बंद रखने के बारे में नहीं जानता है, जो कुछ नौकरियों के लिए एक बड़ी बात हो सकती है। वे जुनून, किरकिरा से भरे हुए हैं, और लोगों को शामिल करने में बहुत अच्छे हैं। कार्य में सार्वजनिक रूप से बोलना शामिल है, क्योंकि राजनीतिक और शैक्षणिक कार्य आपकी गली पर निर्भर हैं। सेवा क्षेत्र में काम करना, क्योंकि ट्रेवल एजेंसियां ​​और टूर गाइड मेष के लिए दूसरों के साथ भावुक होने के महान तरीके हैं।

वृषभ: 21 अप्रैल-21 मई
जीवन में अच्छी चीजों के लिए स्वाद होने के दौरान वृषभ सबसे ठोस संकेतों में से एक होता है। वे विश्वसनीय और ईमानदार हैं, लेकिन कम आशावाद के साथ। जिनके पास सौंदर्यशास्त्र के लिए एक से अधिक चिंताएं हैं, वे वास्तुकला, डिजाइन और आंतरिक सजावट में नौकरियों का आनंद लेंगे। पैसे से संबंधित सेवा क्षेत्र में वित्त, विपणन और अन्य नौकरियां भी एक उत्कृष्ट विकल्प हैं।




मिथुन: 05 22 से 06 21
जुड़वाँ को दो चरम विचारों के कब्जे में जाना जाता है या असुविधाजनक के रूप में कार्य किया जाता है। वास्तव में, वे जो चाहते हैं वह जीवन और चीजों को दिलचस्प बनाने के लिए प्रतिबद्ध होना है। कार्य शेड्यूल जिसमें घूर्णन शामिल होता है या उन्हें बिल्ली-के-सभी वार्तालाप होने की अनुमति मिलती है, उन्हें रुचि और प्रेरित बनाए रखा जाएगा। चिकित्सा सहायता, सिविल सेवा और बिक्री नौकरियां आदर्श हैं। कुछ कलाकृति करने में प्रसन्न होंगे अगर उनके लिए पर्याप्त विविधता है।

कैंसर: 06 22 से 07 23
कैंसर अनंत ऊर्जा के लिए जाना जाता है और दूसरों के संरक्षक बन जाते हैं। वे स्वास्थ्य करियर, जैसे नर्स, आपातकालीन चिकित्सा तकनीशियनों और मानसिक स्वास्थ्य में बेहतर करते हैं। वे सशस्त्र बलों, पुलिस, अग्निशामकों में भी बढ़ते हैं या अगर उन्हें लगता है कि उनकी नौकरियां हैं जो उन्हें समुदाय को देने की अनुमति देती हैं।

लियो: 24 जुलाई से 23 अगस्त
लियो प्रभारी होना पसंद करते हैं, और वे दूसरों के साथ बहुत अच्छे हैं। उनका आकर्षण और बुद्धि आमतौर पर उन नौकरियों में देखती है जिनमें राजनीति शामिल है। रियल एस्टेट विकल्प और मनोरंजन में काम करना लियो के लिए पुरस्कृत हो सकता है।

कन्या: 24 अगस्त से 23 सितंबर
कन्या के लोग बहुत केंद्रित हैं। वे सभी विवरण जानना चाहते हैं, और सटीकता के लिए प्रयास करेंगे। अकादमिक, शोधकर्ता, साथ ही साथ संपादन और लेखन नौकरियां

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
अपने राशि चक्र के माध्यम से अपनी बिल्ली से मिलेंअपने राशि चक्र के माध्यम से अपनी बिल्ली से मिलें
कैनाइन कुंडलीकैनाइन कुंडली
प्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँप्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँ
कैशियर नौकरियों के लिए आवश्यक आवश्यकताओंकैशियर नौकरियों के लिए आवश्यक आवश्यकताओं
पहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में हैपहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में है
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
करियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबेंकरियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबें
सर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैंसर्वेक्षण से पता चलता है कि सार्वजनिक कर्मचारी सबसे खुश हैं
» » आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़
© 2022 TonMobis.com