संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है

संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है

जब एक बिल्ली खुश है आपके आस-पास के सभी सद्भाव में हैं, जिसमें आपके मानव साथी भी शामिल हैं। लेकिन अगर बिल्लियों बात नहीं करते हैं Iquest- आप कैसे बता सकते हैं कि वे खुश हैं या नहीं? वास्तव में आपकी बिल्ली के मनोदशा को जानने के कई तरीके हैं। फेलिन प्राणी हैं जो व्यापक भावनाओं के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं और वे सभी शोर और मेयो बनाते हैं।

प्रत्येक दिन अपने पालतू जानवर के बारे में कुछ और जानने के लिए और आप उसके साथ बेहतर संवाद कर सकते हैं, विशेषज्ञ पशु के इस लेख को पढ़ना जारी रखें जहां हम मुख्य संकेत देते हैं संकेत जो इंगित करते हैं कि आपकी बिल्ली खुश है . और अगर अंत में पुष्टि करते हैं कि आप अपने पालतू जानवरों के निकट रह भाग्यशाली महसूस करता है, संकोच और एप्लिकेशन ExpertoAnimal में अपनी बिल्ली के साथ एक तस्वीर साझा ताकि पूरे समुदाय आप कैसे खुश हैं देख सकते हैं नहीं है।

आप भी रुचि ले सकते हैं: क्या बिल्ली एक मंजिल पर खुश है?

शरीर की मुद्रा

एक बिल्ली के शरीर की मुद्रा कर सकते हैं अगर आप खुश हैं तो हमें बताएं . जब आपके पालतू जानवर का सिर ऊपर होता है और उसे इस तरह से रखता है, तो यह आपको बता रहा है कि वह उस समय और स्थान पर बहुत अच्छा और सुरक्षित महसूस करता है। यदि एक ही समय में, आपका सिर आगे बढ़ता है तो इसका मतलब है कि आप अभिवादन और स्वागत करते हैं ताकि आप इसे छू सकें और उसे सहारा सकें। यह आपके हाथ का विस्तार करने का सही समय है ताकि आपकी बिल्ली इसे गंध कर सके और फिर इसे अपने सिर पर "निविदा-हैलो!" में डाल दें।

पूंछ के साथ एक ही बात होती है, अगर यह सीधे है तो यह एक संकेत है कि आपकी बिल्ली खुश है और जब हम पूंछ की नोक के साथ, एक छोटी हुक बनाता है तो हम भावना के स्तर पर जाते हैं।

हम जानते हैं कि हमारी बिल्ली को सुखद और खुश नींद आ रही है जब वह अपने पैरों के साथ सो जाती है, क्योंकि यह एक संकेत है आरामदायक और पूरी तरह से आराम से उस वातावरण में। आपकी बिल्ली घर पर महसूस करती है।

एक बिल्ली के लिए पूर्ण खुशी और पूर्णता की शारीरिक अभिव्यक्ति तब होती है जब वे हवा में अपने पैरों के साथ अपनी पीठ पर झूठ बोलते हैं। जब आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली का बच्चा इस स्थिति में है, तो करीब आओ, उसे बहुत छेड़छाड़ दें और उसे अपनी खुशी दें और उस पल को साझा करें।

आपको हमारे लेख "बिल्लियों की शारीरिक भाषा" में इस बिंदु पर सभी विवरण और संबंधित जानकारी मिल जाएगी।

शरीर की मुद्रा

शोर और आवाज




जब एक बिल्ली खुश महसूस करती है तो वह चाहता है कि हर कोई जान जाए और इसे प्रकट करने का उसका तरीका आपके साथ वार्तालाप करने की कोशिश करेगा लंबे मेयो . एक तथ्य: सबसे तेज स्वर खुशी और संतुष्टि व्यक्त करते हैं, हालांकि, अधिक गंभीर स्वर इंगित करते हैं कि वह असहज, घृणित और आरक्षित है।

बिल्लियों जानवर हैं बहुत मुखर . न केवल मेयो के साथ संवाद करें, बल्कि, अपनी प्रजातियों के रूप में बहुत विशिष्ट बनाते हुए शुद्ध करने का मामला है। देखते यदि आप घुरघुराहट जब तुम हाथ फेरना है क्योंकि यह एक संकेत है कि उसे करने के मनभावन क्या हो रहा है है रहो, लेकिन अगर आप वह बिल्ली के रूप में purrs पहुंचते हैं, तो यह बहुत acertivo अगली बैठक के साथ नहीं हो सकता।

शोर और आवाज

आंखें, आत्मा का पोर्टल

अगर आपकी बिल्ली आपको देखती है आधा बंद आँखें , यह आपको एक रहस्यमय स्वर में नहीं देख रहा है, लेकिन काफी विपरीत है। यह एक संकेत है कि आप खुश हैं और खुश महसूस करते हैं। याद रखें कि बिल्ली की आंखें भावनात्मक अभिव्यक्ति का द्वार हैं।

यदि, उदाहरण के लिए, अपने स्वादिष्ट भोजन को रखकर, आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली की आंखें फैलती हैं, इसका मतलब है कि वे बहुत खुश और संतुष्ट हैं। अचानक फैलाव बिल्ली की आंखों से उत्तेजना और खुशी का स्पष्ट संकेत है।

आंखें, आत्मा का पोर्टल

ऐसी क्रियाएं जो उन्हें खुश करती हैं

बिल्लियों के लिए वे खुद को साफ करना पसंद करते हैं , और यह केवल एक संकेत नहीं है कि वे साफ रहना पसंद करते हैं, लेकिन यह भी खुशी की स्थिति है। यदि आप लगातार अपनी बिल्ली को तैयार करते हैं या देखते हैं अन्य बिल्लियों को तैयार करना या पालतू जानवर जो आपके पास घर पर हैं, इसका मतलब है कि आप हमेशा खुश रहते हैं।

जब आप किसी व्यक्ति के शरीर के खिलाफ होते हैं तो आप या किसी अन्य इंसान के संबंध में खुशी और प्रशंसा का संकेत होता है। इस तरह बिल्लियों को नमस्कार और एक सौहार्दपूर्ण और मजबूत गले लगाने की पेशकश है।

ऐसी क्रियाएं जो उन्हें खुश करती हैं

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
मेरी बिल्ली मुझे काटती है और मुझे खरोंच करती है - मैं क्या करूँ?मेरी बिल्ली मुझे काटती है और मुझे खरोंच करती है - मैं क्या करूँ?
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
मशहूर बिल्लियों के नाममशहूर बिल्लियों के नाम
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
मेरी बिल्ली कैसे ढूंढेंमेरी बिल्ली कैसे ढूंढें
बिल्लियों की भाषा और संचारबिल्लियों की भाषा और संचार
क्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं
» » संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
© 2022 TonMobis.com