आप अपने राशि चक्र के अनुसार क्या पशु हैं?

आप अपने राशि चक्र के अनुसार क्या पशु हैं?

बहुत से लोग भरोसा करते हैं राशि चक्र पंथ निर्णय लेने या प्यार में एक संगत साथी खोजने के दौरान। यह एक भक्ति है जो समय के बाद से चली गई है प्राचीन ग्रीस , इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि कई लोग प्रत्येक विशेष संकेत के गुणों और दोषों से परामर्श जारी रखते हैं।

इस लेख में ExpertoAnimal द्वारा हम राशि चक्र के सभी संकेतों और उन जानवरों के लिए एक छोटे से श्रद्धांजलि बनाना चाहते थे जो उनके समान हैं। iquest- आप अपने राशि चक्र के अनुसार क्या पशु हैं? iexcl- नीचे पता लगाएं!

आपको भी रुचि हो सकती है: कुत्तों में 5 दर्द संकेत

कुंभ राशि - 20/01 से 18/02

कुंभ राशि एक संकेत है तरह और मानवीय लेकिन बदले में स्वतंत्र और अप्रत्याशित . प्रगतिशील और रचनात्मक लोगों का वर्णन करता है, जो इस कारण के बावजूद अपने निर्णय लेते हैं। यह एक वायु संकेत पूरी तरह से फिट बैठता है उल्लू , एक ही समय में डरपोक और extroverted।

कुंभ राशि - 20/01 से 18/02

मीन - 02/19 - 03/20

Piscis अपने व्यवहार के लिए खड़ा है करुणामय, विनम्र और भावनात्मक . वे आरक्षित हैं और कुछ हद तक अनिश्चित लोग हैं, जो खुद को समुद्र के पानी जैसे प्रभावों से प्रभावित होने देते हैं। यह एक बहुत गहरा संकेत है। यह एक पानी का संकेत एक और जानवर नहीं हो सकता है जो नहीं है डॉल्फ़िन , सुंदर और संवेदनशील।

मीन - 02/19 - 03/20

मेष - 21/03 से 20/04

मेष एक संकेत है खुद के बारे में सुनिश्चित करें , प्रत्यक्ष और आवेगपूर्ण। आम तौर पर यह स्वतंत्रता के छोटे धैर्यवान, बुद्धिमान और महान प्रेमियों वाले लोगों के बारे में है। यह एक आग का संकेत निस्संदेह प्रतिनिधित्व करता है एक लिंक्स , विदेशी और जंगली।

मेष - 21/03 से 20/04

वृषभ - 21/04 से 20/05

वृषभ धैर्यवान है, भरोसेमंद और दृढ़ मूल्यों के साथ। यह निश्चित विचारों का संकेत है और इसके सभी पहलुओं में इच्छाशक्ति और ईमानदारी का प्रतिनिधित्व करता है। यह एक पृथ्वी संकेत यह निस्संदेह है एक घोड़ा , एक ही समय में वफादार और मजबूत।

वृषभ - 21/04 से 20/05

मिथुन - 21/05 से 20/06

सबसे ज्यादा संकेत होने के लिए मिथुन खड़ा है अनुकूलनीय और बहुमुखी . बदलने और विकसित करने की क्षमता के साथ। वे सरल, तार्किक और सहज लोग हैं, कुछ हद तक जिज्ञासु और घबराहट। यह एक वायु संकेत यह एक और जानवर नहीं हो सकता है गिरगिट , चंचल और असमान।

मिथुन - 21/05 से 20/06

कैंसर - 21/06 से 20/07

कैंसर एक सहज, सुरक्षात्मक, दयालु और संवेदनशील संकेत है। यह होने के लिए खड़ा है ध्यान और सतर्क , लेकिन बदले में अतिसंवेदनशील और चिड़चिड़ाहट। यह संकेत आपके परिवार और दोस्तों से प्यार करता है, जो बचाव करने में संकोच नहीं करेंगे। यह एक पानी का संकेत यह स्पष्ट रूप से है एक ओटर , बदले में सुरक्षात्मक और शांत।

कैंसर - 21/06 से 20/07

लियो - 21/07 से 21/08




लियो एक अद्वितीय संकेत है, जीवन शक्ति और ऊर्जा से भरा है . यह एक शक्तिशाली और उत्साही संकेत है, जो आमतौर पर कुछ हद तक चिंतित और निश्चित विचार है। यह एक आग का संकेत मेरे पास एक और प्रतिनिधि नहीं था जो नहीं था शेर , शानदार, एक जन्मजात नेता।

लियो - 21/07 से 21/08

कन्या - 22/08 से 22/09

कन्या एक संकेत है सावधानीपूर्वक, मामूली, चुनिंदा और भयभीत . वे एक व्यवस्थित दिमाग के साथ व्यावहारिक और बहुत सक्रिय लोग हैं। यह एक पृथ्वी संकेत पूरी तरह से परिभाषित करें हाथी , बुद्धिमान और संवेदनशील जानवरों।

कन्या - 22/08 से 22/09

तुला - 09/23 से 10/22

तुला एक संकेत है आकर्षक और सामंजस्यपूर्ण , हमेशा जीवन और प्रकृति के संपर्क में। यह एक रोमांटिक और आदर्शवादी संकेत है, हालांकि कभी-कभी परिवर्तनीय और विभिन्न प्रभावों के अधीन होता है। यह एक वायु संकेत यह अन्य के अलावा नहीं हो सकता है लोमड़ी , बुद्धिमान, सुंदर और इसके पर्यावरण से जुड़ा हुआ है।

तुला - 09/23 से 10/22

वृश्चिक - 10/23 - 11/22

वृश्चिक एक संकेत है तीव्र और भावुक , स्पष्ट उद्देश्यों के। वह ऊर्जावान, ईर्ष्यावान और कुछ हद तक कठोर है, जो किसी भी परिस्थिति से तीव्रता से पीड़ित है। यह एक पानी का संकेत बिना संदेह के है एक पेंगुइन , हमेशा अपने साथी के प्रति वफादार, करीबी और करीबी, जो सभी की रक्षा करेगा।

वृश्चिक - 10/23 - 11/22

धनु राशि - 11/23 से 12/20

धनुष एक संकेत है खुला, अनुकूलनीय और औपचारिक . हालांकि कभी-कभी यह बेचैन और अंधेरे आशावादी हो सकता है, यह स्वतंत्रता और उत्साह को दर्शाता है। यह एक आग का संकेत प्रतिनिधित्व करेंगे एक हमिंगबर्ड , पिंजरे के लिए घबराहट, सुंदर और असंभव।

धनु राशि - 11/23 से 12/20

मकर राशि - 21/12 से 1 9/01 तक

मकर राशि एक संकेत है समझदार और महत्वाकांक्षी . वह आमतौर पर चीजें नहीं करता क्योंकि वह बहुत अनुशासित और भरोसेमंद है। कभी-कभी यह कुछ कठोर या मांग हो सकता है। यह एक पृथ्वी संकेत यह विशेष रूप से है एक कौवा , बुद्धिमान और बहुत सतर्क।

मकर राशि - 21/12 से 1 9/01 तक

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं आप अपने राशि चक्र के अनुसार क्या पशु हैं? , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बैल टेरियर की गर्मी की अवधिबैल टेरियर की गर्मी की अवधि
पूडल अपनी शेष राशि खो देता हैपूडल अपनी शेष राशि खो देता है
मछलीघर कुत्तामछलीघर कुत्ता
बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
जानवरों के नुकसान के लिए मेरी बिल्ली का चिंतित व्यवहारजानवरों के नुकसान के लिए मेरी बिल्ली का चिंतित व्यवहार
आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़आपके राशि चक्र पर आधारित सर्वोत्तम दौड़
अपने राशि चक्र के माध्यम से अपनी बिल्ली से मिलेंअपने राशि चक्र के माध्यम से अपनी बिल्ली से मिलें
कैनाइन कुंडलीकैनाइन कुंडली
मुझे नहीं पता कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहींमुझे नहीं पता कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं
एस्ट्रल चक्र में पिल्ला पिल्लाएस्ट्रल चक्र में पिल्ला पिल्ला
» » आप अपने राशि चक्र के अनुसार क्या पशु हैं?
© 2022 TonMobis.com