बच्चे के आगमन के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए 3 युक्तियाँ

बच्चे के आगमन के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए 3 युक्तियाँ
मैं बच्चे के आगमन के लिए कुत्ते को तैयार "मैं अपने कुत्ते, पिटबुल और मेस्तिजो के बीच एक क्रॉस, बच्चे के आगमन से आसानी से अनुकूलित बहुत भाग्यशाली था, Platanita। असल में, जब मैंने सोफिया, मेरी बेटी रोया, तो मैंने कमरे के दरवाजे को खरोंच कर दिया, अगर मैंने नोटिस नहीं किया (निश्चित रूप से मैं हमेशा सतर्क था)। प्लेटिनिता, जब मैंने सोफिया को खिलाया था, तो मैं उन लंबी रातों के दौरान अपने बिस्तर के साथ उसके बिस्तर को छोड़ सकता था। हालांकि, मुझे यकीन है कि अगर Platanita चाट और उसकी पूंछ wagging अगर वह नहीं था उन लंबे 9 महीने बच्चे के आगमन के लिए गर्भवती के लिए तैयार करने के लिए समय था के साथ पेय प्राप्त किया था नहीं हूँ। "

यह मेरा एक दोस्त के अनुभव था, और अब कुछ सुझाव है कि अपने बच्चे के आगमन के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए पीछा किया, टिप्स निश्चित रूप से एक से अधिक गर्भवती माँ या भविष्य के माता पिता व्यवहार में लाया हमारे साथ साझा करता है।

1. एक नया दिनचर्या बनाएँ

शिशु अपने स्वयं के कार्यक्रम का पालन करते हैं, खासकर जीवन के पहले महीनों के दौरान, उनके लिए रात दिन और दिन रात होती है। विचार यह है कि जब आपका बच्चा आता है तो आपके कुत्ते को एक शेड्यूल का पालन करना होगा जैसा कि आप उम्मीद करेंगे।

उदाहरण के लिए, बच्चों को आसानी से, बच्चों की गाड़ी या घुमक्कड़ में सो रहे बच्चों की गाड़ी और जगह है जहाँ आप जब तुम सो जाओ और ले जाने की तरह क्या आप जगह के साथ अपने कुत्ते के साथ बच्चे arrullaras अपने बच्चे को छोड़ने के लिए आदर्श जगह है हो जाएगा लगता है कि ले। इसके अलावा अपने कुत्ते के बगल में घुमक्कड़ के साथ चलने की योजना है, जैसे कि बच्चा नॅपिंग कर रहा था।

2. सकारात्मक में मजबूती




विचार यह है कि कुत्ता बच्चे को अच्छी चीजों से जोड़ता है। बच्चे के आने से पहले, एक कंबल (कुछ सुखद और कुछ नहीं तो) मिलता है या बच्चे को कुत्ते सूंघना एक दोस्त या परिवार के किसी सदस्य कंबल और अनुकूलित जाने के लिए बच्चे को बदबू आ रही है जल्द ही घर भर दिया। अपने बच्चे को खिलाने, बदलने या स्नान करने के दौरान अपने कुत्ते को अपना पसंदीदा खिलौना या पुरस्कार देने का प्रयास करें।

3. बैठक और स्वागत है

सोने की एक नोक जिसे आपको कभी नहीं भूलना चाहिए कि कभी भी और किसी भी कारण से आप अपने बच्चे को अकेले अपने कुत्ते को छोड़ नहीं सकते। हर किसी की सुरक्षा के लिए पर्यवेक्षण आवश्यक है। याद रखें कि कुत्ता एक जानवर है और अचानक एक जंगली जानवर की इसकी वृत्ति तैर सकती है। यह आपको या कुछ भी डराना नहीं है, केवल जिम्मेदारी और सामान्य ज्ञान के साथ कार्य करें।

जब बच्चा अंततः घर आता है, तो आपको इसे कुत्ते के साथ पेश करना होगा, लेकिन धीरे-धीरे। मैं अनुशंसा करता हूं कि आपके कुत्ते पर उसका पट्टा हो। अपने कुत्ते को धीरे-धीरे बच्चे को गंध करने के लिए अनुमति दें। आपको अपने कुत्ते से डर या आक्रामकता के किसी भी संकेत के बारे में सतर्क रहना चाहिए। आक्रामकता के कुछ संकेतों में उठाए गए और दृढ़ कान, उगते हुए, जोर से भौंकने शामिल हैं। डर के कुछ संकेतों में moans शामिल हैं, पैरों के बीच पूंछ चिपके हुए, कांपना।

उचित तैयारी और सकारात्मक सुदृढ़ीकरण के साथ, बच्चे और कुत्ते दोनों एक ही घर (अंतरिक्ष) साझा करना सीख सकते हैं। कुत्ते और आपके बच्चे की बातचीत आप पर निर्भर करती है, कि आप इसे करने में सहज महसूस करते हैं, आपका कुत्ता और आपका बच्चा इसे महसूस करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक नए बच्चे के लिए एक कुत्ते की तैयारीएक नए बच्चे के लिए एक कुत्ते की तैयारी
बच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचेंबच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचें
बच्चे के आगमन के लिए मेरे कुत्ते को तैयार करेंबच्चे के आगमन के लिए मेरे कुत्ते को तैयार करें
बच्चे को कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करेंबच्चे को कुत्ते को सही ढंग से प्रस्तुत करें
कुत्ते के आगमन के लिए परिवार को कैसे तैयार करेंकुत्ते के आगमन के लिए परिवार को कैसे तैयार करें
दुर्लभ उपस्थिति के भेड़ के साथ बिल्लीदुर्लभ उपस्थिति के भेड़ के साथ बिल्ली
स्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवास्तनपान कराने वाली मादा में गलती से दवा
मेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करेंमेरे बच्चे के आगमन के लिए मेरी बिल्ली कैसे तैयार करें
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
नींद पार्टी के लिए उपयुक्त उम्र क्या है?नींद पार्टी के लिए उपयुक्त उम्र क्या है?
» » बच्चे के आगमन के लिए अपने कुत्ते को तैयार करने के लिए 3 युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com