Foldex दौड़ बिल्लियों: जानकारी और जिज्ञासा

Foldex

यह बिल्ली के एक नए प्रकार है कि बिल्ली नस्ल को पार स्कॉटिश फोल्ड बिल्ली और एक बिल्ली एक दौर सिर, एक छोटी नाक, एक सूजा हुआ या मुड़ा हुआ कान, जो सुंदर बड़ी आँखों है है के लिए विदेशी नस्ल द्वारा निर्मित है है और एक कोट के साथ गोल जो एक छोटे टेडी भालू को पेश करने की उपस्थिति देता है।

GatoFoldex2

आपको इस आलेख में मिलेगा []

Foldex बिल्लियों की भौतिक विशेषताओं क्या हैं?

दौड़ की बिल्ली Foldex यह अन्य बिल्लियों की तुलना में एक छोटी नाक है। आंखें खुली खुली और अच्छी तरह गोल हैं। जब सभी कोणों से देखा जाता है तो सिर गोल होता है। कान छोटे होते हैं, और गोल सुझाव होते हैं। कानों में एक ही गुना होता है जो उन्हें नीचे की दिशा में आगे बढ़ने का कारण बनता है। एक अच्छी हड्डी संरचना और एक छोटी गर्दन के साथ, Foldex बिल्ली का शरीर विशाल है।

GatoFoldex3

सभी Foldex बिल्ली के बच्चे सीधे और खुला कान के साथ पैदा होते हैं। फोल्डएक्स जीन के साथ बिल्ली के बच्चे की आंखें जन्म से 21 से 28 दिनों के भीतर गुना दिखाना शुरू कर देंगे। आने वाले महीनों में कान का गुना धीरे-धीरे विकसित होता जा रहा है, जब तक बिल्ली का बच्चा 11 से 12 सप्ताह तक नहीं पहुंच जाता। इस उम्र में तले हुए कान की गुणवत्ता निश्चितता के साथ निर्धारित की जा सकती है। एक फोल्डएक्स बिल्ली के कानों में एक गुना होता है, स्कॉटिश फोल्ड बिल्ली नस्ल के विपरीत जिसमें डबल या ट्रिपल फोल्ड होता है जिससे कान सिर के खिलाफ पूरी तरह से फ्लैट दिखाई देता है।

Foldex बिल्लियों का स्वभाव कैसा है?

Foldex एक बहुत ही सक्रिय बिल्ली है, काफी हंसमुख, बुद्धिमान और उत्सुक है . वे बहुत निविदा बिल्लियों हैं, वे अजनबियों से आसानी से संपर्क करते हैं और उन्हें परेशान करते हैं। Foldex दौड़ की बिल्ली आमतौर पर एक बहुत ही आकर्षक व्यक्तित्व है।




gatoFoldex

Foldex बिल्ली नस्ल कहां पैदा होता है?

Foldex 1 99 5 में उन्होंने क्यूबेक कॉन्सर्ट हॉल में अपनी पहली उपस्थिति बनाई, जब बेट्टी-एन याक्सले ने कनाडाई बिल्ली संघ (सीसीए) में एक बिल्ली का बच्चा प्रदर्शित किया।

लोग नए जाति के सुंदर रंग-रूप से मोहित हो गई और कई प्रजनकों को विकसित करने और नस्ल को बढ़ावा देने के काम करने के लिए फैसला किया। इन नए प्रजनकों में से एक जीन बरेटे था। उन्होंने कहा कि जैन और दृढ़ता के अथक परिश्रम के कि Foldex करने के लिए नेतृत्व एक अल्पसंख्यक जाति होने के नाते नवंबर 1998 में एक प्रयोगात्मक नस्ल सीसीए के रूप में स्वीकार किया जा रहा था, प्रगति धीमी थी, लेकिन Foldex अंत में अगस्त में एक नया दौड़ के रूप में स्वीकार कर लिया गया 2006 और फिर मार्च 2010 से पूर्ण चैम्पियनशिप बढ़ाने की स्थिति हासिल की।

Foldex नस्ल केवल कनाडाई बिल्ली एसोसिएशन (सीसीए) द्वारा मान्यता प्राप्त है, और वर्तमान में कनाडा में मुख्य रूप से पैदा हुआ है, हालांकि संयुक्त राज्य अमेरिका में Foldex बिल्लियों हैं। और यूरोप।

Foldex बिल्लियों के आनुवंशिकी कैसे है?

स्पष्ट रूप से Foldex कान folded हैं। अपनी जाति माता-पिता के रूप में, Foldex कान प्रमुख या अधूरा एक भी प्रमुख जीन की वजह से कर रहे हैं। Foldex प्रजनक तुला कान जीन है, जो हड्डी की विकृति में परिणाम कर सकते संभोग कभी नहीं पर दोहरीकरण के डर से एक दूसरे के कान मुड़ा हुआ बिल्ली के साथ कान बिल्ली आमादा।

अपनी टिप्पणी छोड़ना न भूलें ...

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्कॉटिश गुना बिल्ली © सफेद और नीले रंग की टैब्बीस्कॉटिश गुना बिल्ली © सफेद और नीले रंग की टैब्बी
विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
बिल्ली रेक्स डेवन bicolor नीले और सफेदबिल्ली रेक्स डेवन bicolor नीले और सफेद
बिल्ली चॉकलेट चॉकलेटबिल्ली चॉकलेट चॉकलेट
ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
स्कॉटिश गुना बिल्लीस्कॉटिश गुना बिल्ली
बिल्ली singapuraबिल्ली singapura
जापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचाजापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचा
सांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता हैसांस लेने पर बिल्ली एक सीटी आवाज बनाता है
» » Foldex दौड़ बिल्लियों: जानकारी और जिज्ञासा
© 2022 TonMobis.com