क्योंकि आप बिल्लियों को इतनी बारहुलो क्वान्डो क्रूज़म बिल्लियों करते हैं

क्योंकि आप बिल्लियों को इतनी बारहुलो क्वान्डो क्रूज़म बिल्लियों करते हैं

सब कुछ या दुनिया जिसमें वीयू डूइस बिल्लियों को पार करना है, जानता है कि वे कैसे रोते हैं कि वे फजम हैं। सच्चाई यह है कि जब आप इसमें क्रॉल करते हैं तो आप लोगो से प्यार करेंगे, आप एमी कर सकते हैं एक एडेनकाओ डॉस machos chamar करने के लिए miados विशेषता . मा माले उत्तरदेम também com miados ई assim काटने शुरू होता है।

लेकिन एक ऐसी नकल के दौरान जो आपको चिल्लाती है, वह अधिक स्पष्ट और घृणित होती है। Muitas pessoas से सवाल है क्योंकि यह है कि आप बिल्लियों को इतनी बारहुलो क्वान्डो क्रूज़म बिल्लियों को बिताते हैं ? या PeritoAnimal इस आलेख को ठीक से जवाब देने के लिए इस आलेख को criou।

Também lhe pode interessar: क्यों meu बिल्ली इतना ज्यादा
सूची

बिल्लियों को पुन: उत्पन्न कैसे करें

5 ईओएस 9 महीने के बीच यौन संबंध रखने के लिए फेमेस एटिंगम के रूप में। मा माले एटिंगम उम पॉको माईस देर से 9 से 12 महीने के बीच।

यह काफी स्पष्ट है जब बिल्लियों को ció pois नहीं हैं, दो विशेषताओं के लिए, têm muitos outros sinais कि estão em cio विद्रोह के रूप में, cauda, ​​आदि के लिए उठाओ।

ओ cio दास gatas dura em média 5 से 7 दिन ई repete एक बार एमईएस द्वारा . यह अंतराल इस बात पर निर्भर करता है कि यह पुरुष क्रॉस के साथ पार हो गया है या नहीं। अन्य पक्ष इस अंतराल को प्रभावित कर सकते हैं, जैसे कि एक साल पहले और एक रासा दा गाटा। इसे cio e não quer की बिल्ली सिनाइस कहा जाता है जो इस लेख को समझने के लिए कहता है कि कैसे मदद करें।

यह बिल्ली या बिल्ली के लिए बहुत गर्म संबंधों की तलाश में जेनेला के चारों ओर दौड़ने के लिए काफी छोटा व्याकुलता है। डाई से importância da castração, मुख्य रूप से अवांछित gravidezes को रोकने के लिए। Mesmo que você tenha um gato macho, एक जैसे है महत्वपूर्ण castrate . आप एक जिम्मेदार अभिभावक होने के अलावा, एक उम शहर है जिसे आप छोड़कर देखभाल और देखभाल के त्याग किए गए परिवारों की संख्या में वृद्धि नहीं करना चाहते हैं। ओ crescimento colônias की संख्या मौजूद है, हम इस समस्या को ब्राजील नहीं करने के लिए लुटर बालों के लिए सभी nos होने के लिए emos मौजूद है। हम बिल्लियों में वृद्धि या संख्या नहीं चाहते हैं, सभी के अधीन या प्रतिकूल condições, दुर्घटनाओं, मास tratatos ई fome के प्रकार!

बिल्लियों को पुन: उत्पन्न कैसे करें

बिल्लियों कैसे पार करते हैं

जब एक फेमेमा प्रवेश करता है गोमक्खी (जिस चरण में कैच पुरुषों के लिए अधिक ग्रहणशील होते हैं) परिवर्तन में परिवर्तन या व्यवहारिक रूप से दो पुरुषों को घुमाने के प्रयासों में देरी होती है।

एला रखा गया है एम posição डी lordose , कहां सेजा कॉम एक porção ventral do tórax e या abdômen tocando no chão e o perneo उठाया। पुरुष के प्रवेश के लिए यह स्थिति आवश्यक होगी। नर संभोग आंदोलन करता है और संभोग को सुविधाजनक बनाने के लिए एक महिला को दो श्रोणि आंदोलनों के माध्यम से धीरे-धीरे समायोजित किया जाता है।




अभिव्यक्ति बिल्लियों के दौरान फुफ्फुसीय दो बिल्लियों के दौरान या acasalamento uit muito semelhante à अभिव्यक्ति करने के लिए। या acasalamento हार्ड एम मेडिया के ठेठ व्यवहार 1 9 मिनट , अधिक 11 से 95 मिनट तक जा सकते हैं। अधिक अनुभवी बिल्लियों podem दिन में 10 बार बैग . ओ cio के दौरान, बिल्लियों 50 से अधिक बार ले जा सकते हैं!

जैसा कि विभिन्न पुरुषों के साथ fêmeas também podem copulate। एक fertilização डिंब é उम Feita मुश्किल से अधिक शुक्राणु करना है कि पुरुष उम, अलग शुक्राणु podem द्वारा निषेचित अंडे अलग पुरुषों होना fêmea acasalou कॉम Mais लिए है। Essa razão द्वारा, na mesma ninhada a fêmea मैं टेर filhotes डी mais do que um pai कर सकते हैं.

बिल्लियों कैसे पार करते हैं

क्योंकि जब वे पार हो जाते हैं तो बिल्लियों रोते हैं

या दो बिल्लियों और चमकदार। सिम você leu bem! हे जननांग अंग destes felinos से भरा है छोटे keratinized कताई (जैसा कि आप na imagem देख सकते हैं) कि सेवा के लिए ovulation उत्तेजित करें आप फेमेस देते हैं। साओ निबंध spicules पैसा है कि एक ovulação induzem। एसेम डिस्सो के लिए, एस्पिनोस आपको या तो पेन्सिस नाओ डेलाइज़ के दौरान या कोइटस की अनुमति देता है।

एओ कुछ लोगों के विचार के विपरीत, के रूप में एक fêmea nua machucam के रूप में खून बहने के लिए नीम। यह बस एक न्यूरोन्डोक्राइन उत्तेजना को ट्रिगर करता है जो हार्मोन (एलएच) के निर्वहन को ट्रिगर करता है। पूर्ण हार्मोन के बाद यह हार्मोन 24 से 36 घंटे के भीतर छूट देगा।

डेपोइस नकल देता है, या फेमेमा नाटक नाटकीय का व्यवहार देता है। इतना पुरुष या COMECA वापस लेने के लिए या लिंग, स्खलन की depois, विद्यार्थियों के रूप में dilatam fêmea और 50% उम देता दास Fêmeas emitem choro Guincho के रूप में उम, या ठेठ कि बिल्ली क्रॉसिंग के तीव्र सोम . एक maioria दास हमलों या पुरुष apos या acasalamento डी उमा muito ई Agressiva रूप पीछा rolam Chão lambem बाल और 1 से 7 मिनट से एक भग GATAS।

Agora você já जानता है क्योंकि मुझे पता है कि बिल्लियों fazem barulho quando acasalam . हमें उम्मीद है कि आपने इस लेख को अनुवर्ती या पेरिटोइनिमल जारी रखने के लिए दिया है!

क्योंकि जब वे पार हो जाते हैं तो बिल्लियों रोते हैं

यह समान लेख पढ़ने के लिए वांछनीय है क्योंकि आप बिल्लियों को इतनी बारहुलो क्वान्डो क्रूज़म बिल्लियों करते हैं , हम अनुशंसा करते हैं कि आप नोसा सेकाओ डी क्यूरोसिडेड्स के बीच में प्रवेश करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छत पर पैदा बिल्लियों के साथ बिल्ली вїlos मैं जगहों को बदल सकते हैं?छत पर पैदा बिल्लियों के साथ बिल्ली вїlos मैं जगहों को बदल सकते हैं?
अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
कैटनीप, बिल्लियों के लिए घासकैटनीप, बिल्लियों के लिए घास
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
हेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमीहेमिंगवे, बिल्लियों का प्रेमी
» » क्योंकि आप बिल्लियों को इतनी बारहुलो क्वान्डो क्रूज़म बिल्लियों करते हैं
© 2022 TonMobis.com