बिल्लियों purr कब करते हैं?




बिल्लियों purr कब करते हैं?
मंगलवार को हमने अपने प्रशंसकों से पूछा, जब उनकी बिल्लियों को शुद्ध किया गया और हमें कई खूबसूरत उत्तर और उपाख्यानों को मिला। और हम मोहित थे! हर किसी को शुद्ध क्यों जवाब पता था।

यह आवाज न केवल बिल्ली के बच्चे की विशेषता है, बल्कि सभी फेलिनों की विशेषता है। यह मेयो की तरह संवाद करने का एक तरीका है।

मार्सेल सांतांद्रिया ने हमें बताया कि उनकी बिल्लियों "purr जब वे बहुत खुश हैं और जब मां अपने बच्चों को स्तनपान करती है, तो यह सुंदर है। लेकिन, जब उन्हें दर्द महसूस होता है और हमें उनकी तरफ से वहां रहने की आवश्यकता होती है "।

विशेषज्ञों ने पुष्टि की है कि purr आम तौर पर अन्य बिल्लियों या उनके मानव साथी के साथ आसपास के साथ आत्मविश्वास और कल्याण का संकेत देता है, और ऐसा तब होता है जब वे सुरक्षित और संरक्षित महसूस करते हैं।

हमारे प्रशंसकों में से एक, क्रिस्टियन एंटोनियो ओलिविएरी ने इस घटना पर अपना दिलचस्प रूप साझा किया और यह हमें मनुष्यों को कैसे प्रभावित करता है। क्रिस्टियन के अनुसार, purr "अपने दैनिक जीवन में उनके आसपास के लोगों के प्रति उनके प्रभावशाली और सामाजिक व्यवहार के लिए भी जिम्मेदार है। मेरे हिस्से के लिए मैं इसे प्यार करता हूं और साथ ही यह मुझे बिल्लियों के शुद्धिकरण को भी आराम देता है। चूंकि साबित हुआ है कि मनोदशा और लोगों के प्रति संवेदनशीलता की स्थिति पर प्रकाश डाला गया है। चूंकि यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि इस द्वारा जारी किए गए इस विशेष ध्वनि की तरह कई नहीं। वे सबूत में छोड़ देते हैं जो उनके पास चिड़चिड़ाहट और शांतता के राज्य हैं। "पालतू जानवरों का उपचार प्रभाव, एक बार फिर, अपने पालतू जानवरों के साथ गहरे से जुड़े व्यक्ति द्वारा सत्यापित किया जाता है।

वैसे भी, विशेषज्ञों ने अभी तक इस बात पर सहमति नहीं दी है कि यह कैसे है कि फेलिन इस सुंदर और आरामदायक ध्वनि का उत्पादन करते हैं। यह आंशिक रूप से इस तथ्य के कारण है कि बिल्ली में कोई स्पष्ट रचनात्मक विशेषताएं नहीं हैं जो केवल जिम्मेदार थीं।

हालांकि हम बिल्लियों के purr द्वारा तंत्र को नहीं जानते हैं, यह सोफे पर बैठने के लिए, जीवन में सबसे अच्छी चीजों में से एक है, हमारे सबसे अच्छे दोस्त हमें छेड़छाड़ करने और उस सुंदर ध्वनि के साथ जवाब देने के लिए।

और आपकी बिल्ली, जब यह purrs?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब वे purr करते हैं बिल्लियों क्या कहते हैं?जब वे purr करते हैं बिल्लियों क्या कहते हैं?
मेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करेंमेरी बिल्ली के साथ संवाद कैसे करें
मेरी बिल्ली purr क्यों नहीं है?मेरी बिल्ली purr क्यों नहीं है?
मानव शरीर में बिल्लियों की शुद्ध शक्तिमानव शरीर में बिल्लियों की शुद्ध शक्ति
बिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैंबिल्लियों महिलाओं में हेरफेर, लेकिन वे उन्हें चाहते हैं
संगीत की तरह बिल्लियों करो?संगीत की तरह बिल्लियों करो?
बिल्लियों और उनके अर्थ के 11 ध्वनिबिल्लियों और उनके अर्थ के 11 ध्वनि
आपकी बिल्ली क्या कहती है?आपकी बिल्ली क्या कहती है?
बिल्लियों की शारीरिक भाषाबिल्लियों की शारीरिक भाषा
क्या आपकी बिल्ली आपके पैरों के खिलाफ घबराती है?क्या आपकी बिल्ली आपके पैरों के खिलाफ घबराती है?
» » बिल्लियों purr कब करते हैं?
© 2022 TonMobis.com