Snowshoe, एक उत्सुक तैराक




Snowshoe, एक उत्सुक तैराक
आज हम इसमें शामिल होने जा रहे हैं Snowshoe, बिल्ली के बच्चे जो प्यार करते हैं और प्यार छेड़छाड़ करते हैं। इसका नाम "बर्फ के जूते" का अर्थ है और इस दौड़ को सिल्वर लेसेस, "चांदी की लेस" के रूप में भी जाना जाता था।

वे कहाँ से आते हैं?
संयुक्त राज्य अमेरिका में पैदा हुई इस नस्ल को कभी-कभी सिल्वर लेसेस कहा जाता है, क्योंकि सफेद पैरों के साथ मध्यम सियामी बिल्लियों की नस्ल स्थापित करने का पहला प्रयास 1 9 50 के दशक में उस नाम से शुरू हुआ था, लेकिन केवल 1 9 82 में, अधिक प्रजनकों के आगमन और मानक में काम के लिए धन्यवाद, Snowshoe बिल्ली नस्ल एक स्थापित नस्ल के रूप में पहचाना गया था। यह बिल्लियों के परिवार के लिए काफी हालिया जोड़ा है और यह कहा जा सकता है कि स्नोशो बिल्ली सभी ब्रांडों में एक मध्यम बिल्ली है।

इसके अलावा कई प्रजनकों का कहना है कि इस नस्ल का इतिहास सियामीज़ और बर्मी के साथ आम है, यह सियामी और शॉर्ट-बालों वाले अमेरिकी के बीच पार होने का परिणाम है।

यह शारीरिक रूप से कैसे है?
शरीर: छोटे या मध्यम आकार के, इसका वजन लिंग के अनुसार भिन्न होता है, पुरुष वजन लगभग 5 किलो वजन और 3 किलो वजन वाली महिलाएं होती हैं।
सिर: थोड़ा गोलाकार समोच्चों के साथ चौड़े वेज के बारे में, लगभग लंबे समय तक, इसकी वर्दी विमानों को नाक के पुल में एक छोटे से बाधा से अलग किया जाता है, जिससे दो विशिष्ट विमान बनते हैं। इसका नारा बहुत व्यापक नहीं है, न ही बिंदीदार, न ही वर्ग। उसकी ठोड़ी फर्म है। और उसके ऊंचे गालियां, समोच्च गोलियां हैं।
कान: वे आधार पर चौड़े हैं और थोड़ा गोल सुझाव हैं। शरीर के अनुपात में इसका आकार मध्यम से बड़ा होता है। और उनके पास कुछ तार हैं।
आंखें: उनके पास अंडाकार आकार होता है और कान की ओर झुका हुआ होता है। वे उज्ज्वल, जीवंत और अभिव्यक्तिपूर्ण, गहरे नीले हैं।
कोला: शरीर के लिए आनुपातिक लंबाई, यह आधार में मध्यम है और यह अंत की ओर थोड़ा सा झुकाव है।
कोट: यह शरीर से छोटे और मध्यम से जुड़ा हुआ है। इसमें एक उल्लेखनीय अंडरकोट नहीं है और इसकी बनावट चिकनी है।
रंग: नीला बिंदु, मुहर बिंदु।
स्नो स्पॉट्स: उनके सामने काले पैरों पर टखने की ऊंचाई पर और पिछड़े पैरों पर हॉक जोड़ों के नीचे, अंधेरे सिरों के सियामी पैटर्न पर सफेद धब्बे अतिरंजित होते हैं। उनके पास स्नैप में एक सफेद "वी" उलटा होता है जो नाक के पुल तक फैला होता है, ठोड़ी के नीचे सफेद की पतली रेखा, छाती तक और नीचे।

इसकी विशिष्ट विशेषताएं क्या हैं?
उलटा "वी" चेहरे का पैटर्न जो मुंह से आंखों पर व्हिस्कर पैड तक जाता है।
सफेद जूते, जिसके लिए इसका नाम है। यह एक विशेषता है जिसे नियंत्रित करना मुश्किल है, क्योंकि लक्ष्य पर्याप्त उच्च नहीं हो सकता है, या यह बहुत अधिक हो सकता है और कभी-कभी, इसमें एक पैर पर भी सफेद रंग नहीं होता है, या उसके पास बिल्कुल भी नहीं होता है।
सही सियामी पैटर्न और छायांकन।
अमेरिकी छोटे बालों वाले और सियामीज़ के लंबे समय का मजबूत शरीर।

इसलिए, सभी अनुवांशिक तत्वों के मिश्रण को प्राप्त करना जो सही स्नोशो के पास है, वह एक आसान काम नहीं है। ऐसा इसलिए होना चाहिए कि यह ऐसी नस्ल नहीं है जो कई प्रजनकों को आकर्षित करती है।

आपका चरित्र कैसा है
वे बहुत स्नेही हैं। सियामीज़ के सक्रिय व्यक्तित्व होने के नाते, एक बहुत उत्सुक और बुद्धिमान बिल्ली है जो आसानी से ऊब सकती है अगर उसे पर्याप्त उत्तेजना नहीं मिलती है।
कुछ का दावा है कि इन बिल्लियों को इस तरह नहीं माना जाता है, लेकिन लोगों को विश्वास है और यह कई कारणों से है। वे खेलना और छूना पसंद करते हैं। वे आसानी से चाल सीखते हैं, क्योंकि वे बहुत बुद्धिमान हैं। वे पानी से प्यार करते हैं और तैरने के लिए स्नान में उतरना पसंद करते हैं।

क्या आपको ये विशेष बिल्ली के बच्चे पसंद आए? क्या आप उन्हें पहले ही जानते थे?

सूत्रों का कहना है:
पशु व्यवहार
पशु विश्व
BlogVitalcan

बिल्लियों द्वारा फोटो-wallpapers.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली tonkinesबिल्ली tonkines
हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
ब्लू रजत abyssinian बिल्लीब्लू रजत abyssinian बिल्ली
चॉकलेट ocicat बिल्लीचॉकलेट ocicat बिल्ली
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
बिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँबिल्ली बर्फ जूते नीली युक्तियाँ
नीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्लीनीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्ली
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
अमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्लीअमेरिकी नीली बालों वाली हार्डहायर बिल्ली
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
» » Snowshoe, एक उत्सुक तैराक
© 2022 TonMobis.com