ओरिएंटल शॉर्टएयर, एक थाई बिल्ली का बच्चा




ओरिएंटल शॉर्टएयर, एक थाई बिल्ली का बच्चा
न केवल वह पूर्वी परिवार का पारंपरिक प्रतिनिधि है, बल्कि फारसी के साथ आज की कई दौड़ों के आर्किटेक्ट हैं। इसके अलावा, ओरिएंटल सियामी बिल्ली की यूनिकोलर रिश्तेदार है। लेकिन, एक अच्छी तरह से स्थापित दौड़ होने से परे, इसे अभी भी एक दुर्लभता के रूप में देखा जाता है और प्रशंसकों का उनका समूह बहुत छोटा है।

आपकी कहानी क्या है?
मध्य युग के बाद, इस बात का सबूत है कि ओरिएंटल थाईलैंड में रहते थे। उस शानदार देश में उनके पास एक राष्ट्रीय बिल्ली की स्थिति थी और कुलीनता के बीच बहुत सराहना की गई थी। लेकिन यूरोप में वे पूरी तरह अज्ञात थे।

यह संभव है कि कुछ यात्री पहले प्रतियां ले लिया है और प्रजनकों कई संयुक्त, अन्य जातियों से बिल्लियों के साथ पहले से ही यूरोप में स्थापित, पार कर लिया है कि प्रति सियाम, थाईलैंड से लाया करने के लिए इसी तरह की एक दौड़ प्राप्त करने के लिए है।

1 9 50 के दशक तक आधिकारिक प्रजनकों को यूरोप में दौड़ में दिलचस्पी नहीं मिली। फिर, सत्तर के दशक से यह संयुक्त राज्य अमेरिका में भी स्थापित किया गया था।

आपकी उपस्थिति कैसी है?
ओरिएंटल शॉर्टएयर बहुत ही सुरुचिपूर्ण है। इसका आकार मध्यम है और इसमें लंबे अंगों वाला पतला और नाजुक शरीर है। इसके अलावा उनके कान बहुत बड़े और बिंदु हैं।

वजन: 2.5 और 4 किलो के बीच।
सिर: मध्यम आकार, त्रिकोणीय, सभी ओरिएंटल की तरह, अच्छी तरह से आनुपातिक, सीधे प्रोफ़ाइल के साथ, एक अच्छा स्नैउट और एक लंबी नाक के साथ।
आंखें: मध्यम, बहुत प्रमुख नहीं, बादाम के आकार, oblique, हरे रंग के विभिन्न रंगों में।
कोला: लंबे और बिंदु में समाप्त हो गया।
कोट: छोटा, पतला, उज्ज्वल, घना और शरीर के करीब।
रंग: ऐसा कहा जाता है कि ओरिएंटल शॉर्टएयर के लिए आज 281 अलग-अलग रंग हैं। इस प्रकार हम विभिन्न रंगों (सफेद, काले, नीले, चॉकलेट, बकाइन, लाल, क्रीम, दालचीनी और हलके पीले रंग का), कछुआ, धूम्रपान, धारीदार, वैन, हार्लेक्विन और bicolour (धुआं, धारीदार और चांदी धारीदार) में unicolor नमूनों पाते हैं।

इसमें क्या चरित्र है?
ओरिएंटल एक स्नेही बिल्ली है, एक स्नेही और संवादात्मक चरित्र के साथ। वह अपने परिवार की कंपनी का बहुत आनंद लेता है, इसलिए वह इसका दावा करने में संकोच नहीं करता है। वह खेलना पसंद करता है, वह जीवंत और उत्सुक है।

हम उसकी विशेष आवाज को हाइलाइट करने में मदद नहीं कर सकते, जो बहुत शक्तिशाली है। यह अपने शुरुआती बचपन से माना जाता है और उत्साह के युग में इसकी अधिकतम अभिव्यक्ति को पहचानता है।

जिस माहौल में वह रहता है, वह अंदरूनी हो सकता है लेकिन विदेश में कुछ यात्रा करने में सक्षम होने के लिए वह हमेशा आभारी रहेंगे।

आपका स्वास्थ्य कैसा है?
सामान्यतः, यह एक स्वस्थ और मजबूत बिल्ली है। लेकिन, जैसा कि अन्य ओरिएंटल रेस के मामले में, ओरिएंटल स्ट्रैसिस्मस के मामलों को पेश कर सकता है, सीएस जीन द्वारा उत्पादित ऑप्टिक तंत्रिका में बदलाव।

क्या आप पहले से ही बिल्ली के बच्चे की इस खूबसूरत नस्ल को जानते थे? हमें बताओ!

सूत्रों का कहना है:
MundoAnimalia
संबंध-PETCARE

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली एंगोरा कैरी चेस्टनटबिल्ली एंगोरा कैरी चेस्टनट
बिल्ली चॉकलेट चॉकलेटबिल्ली चॉकलेट चॉकलेट
ओरिएंटल बिल्ली बेहद पतली हैओरिएंटल बिल्ली बेहद पतली है
बिल्ली नस्लों का वर्गीकरणबिल्ली नस्लों का वर्गीकरण
अमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्लीअमेरिकी शॉर्टएयर लाल बिल्ली
बिल्ली siamг © s अंक मुहरोंबिल्ली siamг © s अंक मुहरों
बिल्ली somalgh cervunoबिल्ली somalgh cervuno
जापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचाजापानी bobtail बिल्ली नीला और सफेद खींचा
नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
मिस्र के माउ बिल्ली चांदीमिस्र के माउ बिल्ली चांदी
» » ओरिएंटल शॉर्टएयर, एक थाई बिल्ली का बच्चा
© 2022 TonMobis.com