शहरी किंवदंतियों - आपको एक कोच की जरूरत है

हम सभी के दृष्टिकोण हैं
केस 1. मेरे पिताजी था एक जर्मन शेफर्ड कुत्ते बोगोटा वॉन Samague से आया है, जीवन जर्मन चरवाहों था, लेकिन इस Maass था .... दादा, दादा अंत में विश्व चैंपियन 6 पीढ़ियों (मेरे पिताजी के नाम ले जा रहा था जा रहा है बटुए में संतान)। उन्होंने कहा कि चरवाहों की एसोसिएशन में प्रशिक्षण कक्षाएं में रख जर्मन शहर, मैं आपको बता सकता है कि सबसे सुंदर मेरे पिताजी था, बोलने, सभी कुत्तों के बीच इतना है कि सभी के बिना "यह सबसे अच्छा परिवार क्ष आप है" वे वंशावली थी। उन्होंने कहा कि शहर में सबसे अच्छा कोच मिल गया .... मैं 2 बार एक हफ्ते में प्रशिक्षित और कोच 2 बार के साथ सवारी, मैं क्ष बता सकते हैं कुत्ते सिर्फ 7 महीने हम उसे देखने के लिए चला गया के बाद टिक के साथ हर दिन आया था, मैं 3 शब्द क्ष केवल कोच मान्यता प्राप्त ... कुछ महीनों में सीखा था और वह मेरा और मेरे भाई उसे प्रशिक्षण पिस्सू से बाहर बकवास और टिक था ..... लेकिन अगर कुत्ते सीखा वे शब्द जो मेरे पिता उसे समझना चाहते थे (प्रशिक्षण के साथ कुछ भी नहीं करना)। मैं आपको बता सकता है कि समय पर प्रशिक्षण थोड़ा और आज के लिए 1 लाख पेसो खर्च ... प्लाटा खो दिया ..
मामला 2. वसा लड़की प्रशिक्षण में थी, वह चाहता था कि कुत्ते को घूमने के लिए, फिल्मों में जो कुछ भी दिखाई दे, उसमें क्रॉल करने के लिए, आप शहर में सबसे कठिन भी देख रहे थे, जिसने उसे केवल प्रशिक्षित किया था, क्योंकि मेरे पिताजी अधिक कुत्तों के साथ थे, शायद यही कारण है कि उन्होंने नहीं सीखा ... महीनों के बाद, चांदी खो गई।
वसा लड़की बहुत बुद्धिमान है, वह जानता है कि मां कब गुस्से में है और उसे क्या नहीं करना चाहिए, लेकिन उसने मुझे यह सीखा।
प्रकरण 3. chilindrina कभी नहीं था न स्कूल है और न ही स्कूल, वे कहते हैं क्यूए दूसरे बच्चों हमेशा उन्हें कठिन खेलने ... यह एक गड़बड़ है, सभी विषयों खो दिया है और स्तन क्ष सबसे अपने सभी Follies के साथ आनंद है .. .. यह वह मामला है जिसे आप अपने घर में नहीं रखना चाहते हैं

मामला 4. अमिगा एक्स कुत्ते को खरीदता है कि उसका रंग कोलंबिया में केवल 1 था। वह उन्हें जमुंडी के सर्वश्रेष्ठ स्कूल में रखता है, उसके पास 3 महीने का प्रशिक्षण होता है, उसी संस्था में, कुत्ता वहां सो जाता है, वह उसे देखने के लिए हर 15 दिनों में जाता है। प्रत्येक सप्ताहांत में सुपर प्रशिक्षित छोड़ने के बाद आपको सुविधाओं पर जाना होगा। मेगा प्रशिक्षण, ufff!
- हम पूरे दिन स्तन के पीछे खेत और मेरे छोटे पर्वतारोहियों के पास जाते हैं, सुपर प्रशिक्षित कुत्ते को हजारों शब्दों के साथ हम खेत छोड़ने की उपेक्षा करते हैं और एक कार उठाते हैं .... चांदी खो गई।



यह सब मैं व्यक्तिगत आधार पर जो कहता हूं उसके साथ कहता हूं, मुझे पता है कि बहुत से लोग हैं जो मुझे भावनाओं को चोट पहुंचाएंगे और वे मुझे बताएंगे कि उनके पास मामला 4 है।
मैं केवल आपको सबसे अच्छी बात बता सकता हूं कि आप अपने कुत्ते को शिक्षित करते हैं, कि आप पत्रिकाएं पढ़ते हैं, इसे कैसे प्रशिक्षित करते हैं, आप ऐसे व्यक्ति क्यों हैं जो आपके कुत्ते का अधिक सम्मान करते हैं। प्रशिक्षकों पर पैसे खर्च करने के बजाय, किसी ऐसे व्यक्ति पर पैसा खर्च करें जो आपको ब्लॉक पर सवारी करेगा, ताकि आपका कुत्ता घर पर फैला न जाए और देखें कि आप और आपका कुत्ता कितना आनंद लेता है।

अन्य टिप्पणियां
अलेक्जेंडर CastañedaYo एक दुखी मामले था, ग्रामीण प्रशिक्षण का एक केंद्र Montebello में है करने के लिए अपने कुत्ते को ले, और एक सप्ताह के बाद एक जानवर चोंच और जहर हड्डी कुत्ते प्रभावित करते हैं और अस्पताल में भर्ती होने के बाद नौ दिनों निधन हो गया होगा .. । रेमन अब अपने आप को शिक्षित करने के लिए कोशिश के रूप में Viviana Junca कहते हैं तो हम था अधिक मज़ा
लौरा स्टीफनी गोमेज़लोला बिल्ली, लड़की, बंदर का मिश्रण है .. मैं अन्य प्रजातियों में प्रवेश करता हूं।
किसी भी मामले में मेरे पति मैं कुछ प्रशिक्षण कक्षाओं के लिए भुगतान कर रहा था, लेकिन हमने वसा में कुछ अजीब देखा (वह डर गई मैंने अपने पति के सिर को डक दिया जैसे मैं डर गया था), इसलिए हमने पढ़ने का फैसला किया उसे थोड़ा सा सिखाओ ..
वह जानता है कि घर के बाहर पियास कैसे करें Popis, बैठ जाओ, हाथ हिलाओ, कुछ छोटी चीजें करो ..
जाहिर है जब वह स्वयं को या पुरस्कार के साथ प्रकट करता है तो वह जो करता है वह करता है!
सैंड्रा एलिजाबेथ कैनन Ortizmi भी मोटी बिल्ली, बवंडर, और roadrunners विश्वास कर रहे हैं .... और मैं भी उसे अपने पति के साथ एक entrenador..pero भुगतान करने के लिए हम धैर्य और प्रेम के साथ शिक्षित सोचा सोचा .... और इतने मुश्किल हो गया है, क्योंकि यह वह या वह Dici Viviana पता है जब माँ नाराज है और जानता है कि यह बनाता है जो है और जो मेरे पति .... अजीब बात कभी कभी बहुत घर में जल्दी छोड़ देता नहीं है और मेरे वसा जा रहा है और दरवाजे को खारिज करते हुए बनाया। ..और केवल आपके पता है कि यह पहले से ही था ...... क्या एक आश्चर्य एक बिल्ली की तरह बिस्तर में कूद ...... क्योंकि वह जानता है कि पोप की तरह क्ष विंग cama..pero अप पसंद नहीं करता करता है जानता है कि मैं खराब और अनुमति सब खराब रूप में मेरे साथ सोने के लिए वृद्धि करने के लिए तो वह करता है ... अच्छी तरह से कर रहा हूँ और मैं उससे प्यार करता हूँ ... मैं अपने वसा और मेरे पति भी क्ष प्यार उससे प्यार करता हूँ और हम अब कर सकता पागलपन और उसके सब कुछ उसके विस्फोट के बिना होने के लिए।
फेसबुक प्रेमी पर हमारे समूह में हमें का पालन करें। सैंटियागो डी कैली में अंग्रेजी बुलडॉग
https://facebook.com/groups/19736494989/10150368401649990/?ref=notif¬if_t=group_comment
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्लजर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्ल
मेरे पास कभी कुत्ता नहीं था और मुझे देखभाल सलाह की ज़रूरत हैमेरे पास कभी कुत्ता नहीं था और मुझे देखभाल सलाह की ज़रूरत है
जर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तारजर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तार
छोटा कुत्ता 8 दिनों के लिए लंगड़ा रहा हैछोटा कुत्ता 8 दिनों के लिए लंगड़ा रहा है
मेरे जर्मन चरवाहा कुत्ते के पास उसकी पीठ पर गंजा धब्बे हैंमेरे जर्मन चरवाहा कुत्ते के पास उसकी पीठ पर गंजा धब्बे हैं
चलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तोंचलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तों
मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?
Vitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजकVitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजक
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
मेरा जर्मन चरवाहा तीन हफ्ते पहले नहीं खाना चाहता थामेरा जर्मन चरवाहा तीन हफ्ते पहले नहीं खाना चाहता था
» » शहरी किंवदंतियों - आपको एक कोच की जरूरत है
© 2022 TonMobis.com