Vitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजक





Vitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजित कर रहा है आईपीओ और ओसीआई काम, खेल और उपयोगिता कुत्तों के अर्जेंटीना एसोसिएशन द्वारा आयोजित ( AAPTDU )।

यह विशेष गतिविधि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी जानी जाती है आईपीओ , क्योंकि Ordnung Prüfungs परीक्षण या अंतरराष्ट्रीय नियमों इंटरनेशनेल जर्मन शब्द की परिवर्णी शब्द, प्रकृति और काम के लिए एक कुत्ते की उपयोगिता, और अपने ड्राइवर के साथ संबंध का आकलन करना है।

शुरुआत में हम विशेषताओं और शेफर्ड जर्मन की क्षमताओं को संरक्षित करने के उद्देश्य से है, लेकिन वर्तमान में पूरे दौड़ कि अंतरराष्ट्रीय फ़ेडरेशन सैनोलॉजिक कुत्तों के अध्ययन को समर्पित के अनुसार काम के प्रमाण की आवश्यकता में शामिल किया गया।

के मामले में ओसीआई या हे bediencia सी लेस मैं इंटरनैशनल, काम कुत्ते को पढ़ाने के लिए एक भागीदारी तरह से व्यवहार करने के लिए, शारीरिक और मानसिक रूप, को सक्रिय करने के लिए एक अच्छा रवैया और उनके गाइड के साथ एक अच्छे संबंध को बढ़ावा देने, एक असली टीम बनाने आज्ञाकारिता के नियंत्रण में delves।

शुरुआत से, प्रशिक्षण कार्यक्रम उरुग्वेन प्रशिक्षक फेवियो पिंटो के प्रभारी थे - लैटिन अमेरिकी चैंपियन आईपीओ -, यूबीए और अन्य प्रतिस्पर्धियों के पशु चिकित्सा विज्ञान के संकाय में प्रशिक्षकों में भाग लिया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
कुत्ते चिकित्सा के बारे में 5 प्रश्नकुत्ते चिकित्सा के बारे में 5 प्रश्न
कुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षाकुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षा
कुत्ते आज्ञाकारिता, आपके कुत्ते के लिए एक बहुत ही फायदेमंद खेलकुत्ते आज्ञाकारिता, आपके कुत्ते के लिए एक बहुत ही फायदेमंद खेल
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
मैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लबमैड्रिड में सबसे अच्छा चपलता क्लब
वैलेंसिया में चपलता क्लबवैलेंसिया में चपलता क्लब
कैनिन प्रशिक्षण schutzhundकैनिन प्रशिक्षण schutzhund
आपकी बिल्ली के लिए विशेष संतुलित कार्यक्रमआपकी बिल्ली के लिए विशेष संतुलित कार्यक्रम
कैनिन प्रशिक्षण: शिक्षित करने का एक विकल्पकैनिन प्रशिक्षण: शिक्षित करने का एक विकल्प
» » Vitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजक
© 2022 TonMobis.com