चलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तों

यदि आप बाइक चलाने या सवारी करने के लिए सबसे अच्छे साथी की तलाश में हैं, तो अपने कुत्ते साथी से आगे देखो। जब अभ्यास की बात आती है, तो आपको कुत्ते के सर्वश्रेष्ठ प्रशिक्षण साथी के बारे में सोचना चाहिए।

प्रशिक्षण में अपने पक्ष में किसी को रखना हमेशा अच्छा विचार है, क्योंकि साझेदार अभ्यास का मतलब प्रेरणा है। और आपका चार पैर वाला दोस्त हमेशा आपके साथ अभ्यास करने से खुश होगा। कुत्ते, बिना किसी संदेह के, सबसे विश्वसनीय प्रशिक्षण भागीदारों हैं, जो कभी थक नहीं जाते हैं और जिनके पास जाने के समय सिरदर्द नहीं होता है।

एक साइकिल चलाना और सवारी करना

प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरू करने से पहले अपने परामर्श के लिए पशुचिकित्सा का दौरा करने की सिफारिश की जाती है क्योंकि सभी कुत्ते नस्लों लंबी दूरी तक चलने के लिए उपयुक्त नहीं हैं। टेरियर, पुनर्प्राप्ति और चरवाहों जैसी कुछ नस्लें दूसरों के चलाने के लिए निश्चित रूप से बेहतर होती हैं। पग और बुलडॉग महान एथलीट नहीं हैं क्योंकि वे जल्दी गर्म हो जाते हैं। इसके अलावा, यदि आप ठंडे वातावरण में रहते हैं, तो प्रशिक्षण साथी के लिए सबसे अच्छा विकल्प अलास्का मालामुट और साइबेरियाई हुस्की जैसे कुछ लंबे बाल होंगे। सभी नस्लों, स्वाभाविक रूप से, बर्फ के लिए बहुत अच्छी तरह सुसज्जित हैं और उनका प्रतिरोध काफी उल्लेखनीय है। यदि वे शून्य से नीचे सर्दी में स्लेज खींचने में सक्षम हैं, तो उन्हें साइकिल पर उनके साथ आने की समस्या नहीं होगी।

जैसा कि आपको अपनी क्षमता जाननी है, आपको अपने कुत्ते की क्षमता जाननी चाहिए। आपका प्रशिक्षण प्रगतिशील होना चाहिए, ध्यान रखें कि आपके कुत्ते के पास जूते नहीं चल रहे हैं, लेकिन इसमें पैड होते हैं जो समय के साथ कठोर होते हैं। विस्तारणीय पट्टियों के बजाय, आप और आपके कुत्ते के बीच सही सीमा प्रदान करने के लिए चमड़े का पट्टा 2 से 3 मीटर तक उपयोग करें।


चलाने के लिए सबसे अच्छी दौड़

लंबी दूरी तय करने के लिए अनुकूल कुत्ते नस्लों में से जर्मन चरवाहा है। इस कुत्ते के पास एक बड़ा दिल, शक्तिशाली पैर और गतिविधियों की इच्छा है, यह कुत्ता आपके लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। प्लास्टिक की बोतल और छोटे पकवान में पर्याप्त मात्रा में पानी लाने के लिए याद रखें, इसलिए दोनों हाइड्रेटेड रह सकते हैं। जर्मन चरवाहों का उपयोग तेज गति के लिए किया जा सकता है लेकिन डोबर्मन पिंसर के समान गुण भी हैं।

गोल्डन रेट्रिवर भी चलाने के लिए उपयुक्त है और उचित प्रशिक्षण के साथ आप आसपास के इलाकों से विचलित नहीं होते हैं, यह कुत्ता चलाने के लिए एक अच्छा साथी हो सकता है। लोगों के लिए उन्मुख एक और कुत्ता, जो आक्रामक नहीं है, सीमा कोल्ली है, जो लंबे मार्गों के लिए उपयुक्त है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लें चलने के लिएकुत्तों की 10 सर्वश्रेष्ठ नस्लें चलने के लिए
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
कुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियांकुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियां
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
कुत्तों के लिए व्यायामकुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता हैकुत्ते को व्यायाम करने में कितना समय लगता है
कुत्ते नस्ल affenpinschersकुत्ते नस्ल affenpinschers
एक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटेएक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटे
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
» » चलाने के लिए सबसे अच्छा कुत्तों
© 2022 TonMobis.com