कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है

हमारे पिता के खर्राटों का इलाज

मेरे पिता खर्राटे निश्चित रूप से असाधारण है। मुझे नहीं पता कि मेरी मां इन सभी वर्षों के दौरान कैसे सहन करेगी, लेकिन मेरे पिता और मां ने लगभग 40 वर्षों तक काम किया है। स्पष्ट रूप से, खर्राटों से मुझे इतना परेशान नहीं होता है कि मेरी माँ और मेरे बेवकूफ पिता ने अपने जीवन के इस भयानक पहलू को हल करने के लिए व्यावहारिक रूप से कुछ भी नहीं किया है। पिताजी को नाराज करने के लिए पिताजी बेताब सवाल हैं, लेकिन वे क्या करते हैं?

मैंने इस विषय पर बहुत से बुनियादी शोध किए हैं और मुझे बहुत सारे इलाज खर्राटों का पता चला है। शुरुआत करने वालों के लिए, मेरी मां और पिता के साथ केवल दो लोकप्रिय घोंघे का इलाज किया गया है। शुरू करने के लिए, पिता अपनी तरफ सोने की कोशिश करता है। खैर, ज्यादातर मामलों में, जो कुछ भी होता है वह है मेरी मां उसे मारने के लिए लाती है या उसे थोड़ा सा मदद करने में सक्षम होती है, लेकिन ट्रेन दुर्घटना आमतौर पर बाद में शुरू होती है। मेरे पिता ने कोशिश की है कि स्नोडिंग उपचार का दूसरा सोना जाने से पहले पीने से रोकना है। ऐसा लगता है कि यह थोड़ा अधिक मदद करता है, हालांकि, यह तुलना में सभी है।

बस इस आदमी के लिए क्या बकाया है? गंभीरता से, पूरे इलाज को उठाने वाले व्यक्ति के लिए घबराहट का सबसे बड़ा इलाज क्या है? मेरे शोध में जो चीजें मिली हैं वे निम्नलिखित संभावित विकल्प हैं। सबसे पहले, ऐसे गुच्छे के हिस्से हैं जिनका इलाज किया जा सकता है (लेकिन यह नहीं ... आदमी या सहयोग की कमी »)। इन उत्पादों को एक दंत चिकित्सक द्वारा स्थापित किया जा सकता है मदद कर सकते हैं। तो, यह वास्तव में नहीं है (मैं इसके साथ हँसे) एक टेनिस बॉल जो मैं शर्ट पर बैठ सकता हूं जो आपको रात के दौरान आपकी तरफ रहने में मदद करेगा। मेरे पिता के गले का अभ्यास कर सकते हैं और कोशिश करने के लिए प्राकृतिक उपचार कर रहे हैं। ईमानदारी से, मुझे यकीन नहीं है, हालांकि, अगर इन घोंघे उपचारों में से एक मेरे पिता के लिए सही है। हाल ही में मैं मिडनापोलिस के मेडट्रॉनिक नामक एक कंपनी से इस नए समाधान में आया था। इसे स्तंभ प्रक्रिया के रूप में जाना जाता है, और अनिवार्य रूप से आप जो भी कर सकते हैं वह आपके गले के पीछे 3-5 छोटी ट्यूबों को रखता है (अजीब लगता है, मुझे पता है), जो आपके गले के पीछे कस कर देगा और स्नोडिंग रोकने में भी मदद करता है।




तो यही वही है जो मैंने सीखा है। खर्राटे आपके स्वास्थ्य के लिए घातक हो सकता है, और यह मेरी मां के लिए बहुत मजेदार नहीं हो सकता है। हालांकि, पहला कदम उस व्यक्ति को प्राप्त करना है जो आपको पता चलता है कि आप समस्या को हल करने के लिए कुछ करना चाहते हैं।

स्नोरस और स्नोडिंग इलाज के बारे में और जानने के लिए, सबसे अच्छा घोंघा उपचार का आनंद लें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे cleansersमुँहासे cleansers
पानी के कुत्ते को टिक्स से संक्रमितपानी के कुत्ते को टिक्स से संक्रमित
मेरी बिल्ली यात्रा करने में कठिन समय हैमेरी बिल्ली यात्रा करने में कठिन समय है
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
मेरी बिल्ली में श्वसन रोग हैमेरी बिल्ली में श्वसन रोग है
मेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता है और मुझे लगता है कि वह मर रहा हैमेरी बिल्ली खाना नहीं चाहता है और मुझे लगता है कि वह मर रहा है
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
आसानी से खर्राटों को रोकेंआसानी से खर्राटों को रोकें
शारीरिक रूप से संभव के रूप में तेजी से खर्राटों को रोकोशारीरिक रूप से संभव के रूप में तेजी से खर्राटों को रोको
» » कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
© 2022 TonMobis.com