`डैडी` की कहानी: गड्ढे के बैल ने कुत्ते के आकर्षण को मंत्रमुग्ध कर दिया

का इतिहास

बहुत से लोग कहते हैं कि कुत्ता आदमी का सबसे अच्छा दोस्त है और सीज़र मिलन, "कुत्तों के जादूगर" के लिए, यह एक तथ्य है। फरवरी 2010 में उन्हें अपने कुत्ते "डैडी" - 16 वर्षीय अमेरिकी पिट बुल टेरियर - कैंसर के उत्पाद को खोने का कठिन समय जीना पड़ा। "पिताजी" हमेशा अपने गुरु के साथ थे और विभिन्न मामलों में उनकी मदद की , जिसने नाट जियो चैनल के माध्यम से टेलीविजन कार्यक्रम "एनकांटाडोर डी पेरोस" का सामना किया।

प्रारंभ में, "डैडी" का मालिक प्रसिद्ध रैपर "रिडमैन" था, जिसने सीज़र को दौरा किया था जब वह उसकी देखभाल करने के लिए दिया था। बहुत कम से कम उन्होंने प्यार की दोस्ती और बहुत जटिलता बनाने लगे, इसलिए 10 सालों के बाद वह अपने मालिक बन गए।

पिट बैल सीज़र के लिए एक मौलिक स्तंभ था और इन शब्दों के साथ उन्होंने इसे परिभाषित किया: " डैडी मेरा तिब्बत था, मेरा हिमालय, मेरा बुद्ध, मेरा शांत स्रोत "। शुभंकर हमेशा सबसे जटिल मामलों में भाग लिया। एक बार डर को दूर मदद की, एक औरत है जो उन्हें बड़े नस्लों के कुत्तों का डर था और यह भी कुत्तों सीज़र के लिए मनोवैज्ञानिक केंद्र में सैकड़ों कुत्ते का प्रशिक्षण में मदद की मिलन, उन्होंने अपने दाहिने हाथ के रूप में "डैडी" माना।




वीडियो कि "डैडी" की मौत की स्मृति के दूसरे वर्ष के लिए बनाया गया था में, Millán एक बहुत ही आध्यात्मिक आज्ञाकारी कुत्ते, अच्छा साथी है, और प्रतिनिधित्व किया प्रेम और प्रकृति के कनेक्शन के रूप में अपने पालतू वर्णन किया। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि उनकी मृत्यु के बाद, " जो मैंने सीखा है वह उन चीज़ों को भूलना है जो आपको चोट पहुंचाते हैं और जिन लोगों ने आपको नुकसान पहुंचाया है ", अपने पालतू जानवर के सार को बढ़ावा देने के लिए।

"डैडी" का नुकसान और उनकी पूर्व पत्नी, इल्यूशन मिलन के साथ तलाक, 2010 में सीज़र मिलन के आत्महत्या प्रयास के ट्रिगर्स थे, हालांकि, वह अपने जुनून को ठीक करने और जारी रखने में कामयाब रहे। अब उनके पास एक नया कार्यक्रम है: "द किंग ऑफ़ द पैक" और एक अन्य कुत्ते पिट बैल की मदद है, जिसे उसी "डैडी" द्वारा प्रशिक्षित किया गया था, हालांकि सीज़र ने पुष्टि की कि वह अपरिवर्तनीय है।

विकीमीडिया के माध्यम से सीसी फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की वृत्ति और निष्ठाकुत्ते की वृत्ति और निष्ठा
मेरा कुत्ता रक्त को 2 दिनों तक पेश करता हैमेरा कुत्ता रक्त को 2 दिनों तक पेश करता है
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
Rottweiler उसके होंठ पर एक गुलाबी जगह हैRottweiler उसके होंठ पर एक गुलाबी जगह है
अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
पालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका हैपालतू कहानियां: मेरा कुत्ता नायिका है
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
दुःख से दो दोस्त एकजुट हो गएदुःख से दो दोस्त एकजुट हो गए
» » `डैडी` की कहानी: गड्ढे के बैल ने कुत्ते के आकर्षण को मंत्रमुग्ध कर दिया
© 2022 TonMobis.com